Dainik Navajyoti Logo
Thursday 6th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

आमिर खान को 'द स्काई इज पिंक' फिल्म के रिलीज होने का इंतजार

Tuesday, September 17, 2019 13:30 PM
आमिर खान को फिल्म द स्काई इज पिंक रिलीज होने का इंतजार।

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम की मुख्य भूमिकाएं हैं। फिल्म का ट्रेलर रोमांस, ड्रामा, ट्रैजिडी और आशाओं से भरा हुआ है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद हर किसी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के ट्रेलर की तारीफ की है। आमिर खान ने पोस्ट में लिखा कि मुझे फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आया। मूवी देखने का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। ऐसा लग रहा है कि सोनाली ने एक बार फिर बेहद शानदार फिल्म बनाई है। मुझे पूरा यकीन है कि फिल्म में प्रियंका, फरहान और जायरा की परफॉर्मेंस हमें चौंकाने वाली है। आपकी फिल्म के लिए ढेरों शुभकामनाएं।

गौरतलब है कि 'द स्काई इज पिंक' फिल्म की कहानी मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित है। फिल्म में जायरा वसीम ने आयशा चौधरी की भूमिका निभाई है। फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें:

मशहूर बंगाली फिल्म अभिनेता सौमित्र चटर्जी का 85 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से थे बीमार

दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित दिग्गज बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी का 85 साल की उम्र में निधन हो गया। चटर्जी ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने के 38 दिन बाद रविवार को कोलकाता के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली।

15/11/2020

निक के साथ सिगरेट पीते हुए नजर आई प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने किया ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसके बाद से ही लोग प्रियंका को ट्रोल कर रहे है।

22/07/2019

तांडव के डायरेक्टर ने बिना शर्त माफी मांगी, कहा- किसी को आहत करने का नहीं था इरादा

वेब सीरीज ‘तांडव’ पर उठे बवाल के बाद सोमवार को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर बिना किसी शर्त के माफी मांगी है। अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि हम वेब सीरीज तांडव को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को बारीकी से निगरानी कर रहे हैं।

19/01/2021

नये साल में मल्टीस्टारर फिल्में मचाएंगी धूम, कई फिल्मों पर ट्रेड पंडितों की नजरें

साल 2019 फिल्मों की सफलता के लिहाज से कई मायनों में यादगार रहा, अब 2020 में भी कई फिल्में प्रदर्शित होने वाली है जो टिकट खिड़की पर नये कीर्तिमान स्थापित करने का दम रखती है। वर्ष 2020 में प्रदर्शित होने वाली प्रमुख फिल्मों में तानाजी: द अनसंग वारियर, छपाक, स्ट्रीट डांसर 3 डी, सूर्यवंशी, 83, लक्ष्मीबॉम्ब, राधे, भुज, पृथ्वीराज और लाल सिंह चड्डा जैसी फिल्में शामिल है।

02/01/2020

'दे दे प्यार दे' की कहानी काफी बेहतरीन : तब्बू

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे की कहानी काफी बेहतरीन है इसलिये उन्होंने इस फिल्म में काम किया।

14/05/2019

करिश्मा और रणबीर ने आरे स्टूडियो की विरासत को आगे बढ़ाया : करीना

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने आर के स्टूडियो को लेकर कहा कि इसकी विरासत भूमि के एक टुकड़े तक ही सीमित नहीं है।

11/05/2019

नहीं रहे वेटरन सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम, 74 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड के दिग्‍गज सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम का शुक्रवार को निधन हो गया है। शुक्रवार दोपहर उन्होंने आखिरी सांस ली। वो 74 साल के थे। बालासुब्रमण्यम चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में पिछले कई दिनों से इलाज के लिए भर्ती थे।

25/09/2020