Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

'इनसाइड एज सीजन' से विक्रांत धवन और भाईसाहब का करैक्टर पोस्टर हुआ रिलीज

Wednesday, November 20, 2019 17:55 PM
पोस्टर

मुंबई। अमेजॉन प्राइम वीडियो की नवीनतम पेशकश 'इनसाइड एज 2' के साथ उत्साह अपने चरम पर है, क्योंकि निर्माताओं ने हाल ही में खेल, रहस्य, और घोटालों से भरपूर ट्रेलर रेलवेज कर दिया है, जहां स्वार्थ एक गुण है और सेक्स, पैसा व शक्ति केवल जीने का जरिया है। ड्रामे और ट्विस्ट से भरपूर यह एक दिलचस्प विषय है जिसे इस सीरीज के जरिये जनता के सामने पेश किया जाएगा।

 

साल का यह बहुप्रतीक्षित शो अब अपने लॉन्च के करीब बढ़ रहा है, ऐसे में मेकर्स ने आखिरकार विवेक ओबेरॉय द्वारा अभिनीत विक्रांत धवन और आमिर बशीर द्वारा अभिनीत 'भाईसाहब' का बहुप्रतीक्षित करैक्टर पोस्टर रिलीज कर दिया है।

पोस्टर में, विवेक ओबेरॉय स्टाइल में लीग में प्रवेश करत हुए नजर आ रहे हैं और उनके ट्रांस्फोर्मेशन का यह कमबैक लुक आपको निश्चित रूप से शो के प्रति अधिक प्रत्याशित कर देगा। इतना ही नहीं, आमिर बशीर द्वारा अभिनीत नए किरदार 'भाईसाहब' अपने उग्र लुक में विक्रांत धवन का मैगजीन कवर जलाते हुए नजर आ रहे हैं, जो यही दर्शाता है कि इस बार सत्ता पर पकड़ बनाने का यह खेल जितना बड़ा होगा, उतना ही गंदा भी होगा।

पिछले साल अपने अंतरराष्ट्रीय एमी नामांकन की सफलता के आधार पर, 'इनसाइड एज' पॉवरप्ले लीग में खेलने वाली टी20 क्रिकेट फ्रैंचाइजी मुंबई मावेरिक्स की कहानी है। खेल, रहस्य, और घोटालों के परिदृश्य में स्थापित, जहां स्वार्थ एक गुण है और सेक्स, पैसा और शक्ति केवल एक अंत का साधन है, इनसाइड एज एक ऐसी कहानी है जिसमें न कोई पंच है और न ही शब्दों को तोड़मरोड़ कर पेश किया जाता है। इन सबसे ऊपर, इनसाइड एज सीज़न 2 जुनून, साहस और प्रेम की कहानी है। तो, आप भी खेल से परे खेल देखने के लिए तैयार हो जाइए!

दूसरे सीजन में मुख्य कलाकारों में आमिर बशीर, सपना पब्बी, और मार्कंड देशपांडे शामिल हैं। यही नहीं, पहले सीजन की दमदार स्टार कास्ट दूसरे सीजजन में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है, जिसमें विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्डा, अंगद बेदी, तनुज विरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमित स्याल और सयानी गुप्ता शामिल हैं।

इस दिलचस्प कहानी के बारे में ज्यादा खुलासा ना करते हुए, निर्माताओं ने अधिक जिज्ञासु कर दिया है। दूसरे सीजन का निर्माण भी फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया है और इसका प्रीमियर 6 दिसंबर को अमेजॉन प्राइम पर किया जाएगा।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

स्पाइडरमैन या एवेंजर का रोल करने की तमन्ना है : टाइगर

स्टूडेन्ट ऑफ ईयर-2 मूवी के लव ट्राइएंगल, एक्शन, कॉमेडी सीन को सहीं तरीके से अंजाम देने वाली बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ प्यार व्यार से दूर ही रहना चाहते हैं।

02/05/2019

कोरोना को मात देकर घर पहुंची ऐश्वर्या और आराध्या, रिपोर्ट नेगेटिव आने पर अस्पताल से डिस्चार्ज

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या बच्चन कोरोना को मात देकर घर आ गई हैं। ऐश्वर्या और आराध्या की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें नानावती अस्पाताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और वह अपने घर जलसा पहुंच गई हैं।

27/07/2020

उदयपुर निवासी टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने मुंबई में किया सुसाइड, 'दिल तो हैप्‍पी है जी' से पाई थी लोकप्रियता

अभिनेत्री सेजल शर्मा ने आत्महत्या कर ली। अभिनेता अरु वी वर्मा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि यह मानना मुश्किल है कि सेजल ने आत्महत्या कर ली। वह इस घटना से चौंक गए है।

25/01/2020

अभिनेत्री शबाना आजमी सड़क हादसे में घायल, कार में जावेद अख्तर भी थे मौजूद

इस दौरान कार में उनके साथ जावेद अख्तर भी मौजूद थे, वे सुरक्षित हैं।

18/01/2020

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सनी देओल भाजपा में शामिल

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सनी देओल भाजपा में शामिल हो गए हैं। देओल बॉलीवुड अभिनेता धर्मेन्द्र के बेटे हैं।

23/04/2019

भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए जयपुर में कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग में व्यस्त है। कार्तिक इस फिल्म में एक घोस्टबस्टर की भूमिका निभा रहे है जो भूल भुलैया में अक्षय कुमार द्वारा निभाई गई थी। इस हॉरर कॉमेडी के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए कार्तिक जयपुर में है।

24/02/2020

कोरोना संकट के समय प्रियंका चोपड़ा ने भारत के लिए जुटाया 22 करोड़ रुपए का फंड

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना महामारी संकट के समय अपने पति निक जोनस के साथ मिलकर भारत के लिए 22 करोड़ रुपए जुटाए हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने गिव इंडिया के साथ मिलकर 22 करोड़ की रकम जुटाई है, जिससे देश को कोविड 19 से जूझने में मदद कर सकें।

24/05/2021