Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

जल्द ही आएगा ‘द फैमिली मैन’ का दूसरा सीजन, शो को विदेशों में भी किया जा रहा पसंद

Thursday, November 28, 2019 18:00 PM
‘द फैमिली मैन’ के सीजन 2 में श्रीकांत तिवारी को एक नये दमदार, विरोधी के सामने उतारा गया है और यह एक रोमांचक, आकर्षक और एक्‍शन से भरपूर कहानी की पेशकश करता है।

मुंबई। अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया सीरीज, ‘द फैमिली मैन’ की शानदार सफलता को देखते हुए प्राइम वीडियो इंडिया ने घोषणा की है कि उन्‍होंने इस शो के दूसरे सीजन को हरी झंडी दे दी है। ‘द फैमिली मैन’ के सीजन 2 में श्रीकांत तिवारी को एक नये दमदार, विरोधी के सामने उतारा गया है और यह एक रोमांचक, आकर्षक और एक्‍शन से भरपूर कहानी की पेशकश करता है। इस दौरान घर-परिवार, अपनेपन और मनमुटाव की चीजें जारी रहेंगी। ‘द फैमिली मैन’ अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है l

सीजन 2 में साउथ इंडियन सुपरस्‍टार सामंथा अक्किनेनी डिजिटल डेब्‍यू करेंगी जो कि मनमोहक, समीक्षकों द्वारा पसंद किये गये अभिनय के लिये मशहूर हैं। सामंथा, पद्मश्री प्राप्‍त मनोज वाजपेयी, राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता, प्रियामणि के साथ पूरे देशभर के शानदार कलाकारों जैसे शारिब हाशमी, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदूजा, श्रेया धनवंतरी, शादाब अली, वेदांत सिन्‍हा और महक ठाकुर के साथ शामिल हो रही हैं।

इस शो को राज और डीके ने अपनी प्रोडक्‍शन कंपनी ‘डी2आर फिल्‍म्‍स’ के माध्‍यम से तैयार किया है, इसका निर्देशन और निर्माण किया है। इसे लिखा है राज और डीके व सुमन कुमार ने। इसके पहले सीजन को समीक्षकों और दर्शकों ने इसके नयेपन, वास्‍तविकता, आम किरदारों की वजह से काफी पसंद किया। साथ ही इसमें जिस तरह से जासूसी से भरपूर थ्रिलर के साथ ह्यूमर और परिवारिक रूपरेखा को शामिल किया गया, उसे बहुत सराहा गया। कलाकारों का शानदार अभिनय खासतौर से श्रीकांत तिवारी के रूप में मनोज वाजपेयी की भूमिका ने दर्शकों की बेचैनी बढ़ा दी कि आखिर आगे क्‍या होने वाला है।

विजय सुब्रमण्यिम, डायरेक्‍टर व हेड, कंटेंट, अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया ने कहा, हमारे इंटरनेशनल ओरिजनल्‍स में स्‍पाई थिलर्स सबसे ज्‍यादा मशहूर जोनर है और हमें यह देखकर बेहद खुशी हुई कि ‘द फैमिली मैन’ के लिये भारत में उस वैश्विक चलन को रिक्रिएट किया गया। यह बड़ी दिलचस्‍प बात है कि इस शो को भारत और विदेशों में भी पसंद किया गया। ‘‍द फैमिली मैन’ भारत में हमारी सबसे ज्‍यादा देखी गयी ओरिजनल सीरीज है। हम ‘द फैमिली मैन’ के एक और सफल सीजन के लिये टैलेंटेड जोड़ी राज और डीके के साथ काम करने के लिये बेहद उत्‍सुक हैं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सारा ने शाहजहां के लुक में शेयर की अक्षय की तस्वीर, आगरा में 'अतरंगी रे' फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने शाहजहां के लुक में खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अक्षय कुमार इस तस्वीर में मुगल बादशाह शाहजहां के लुक में नजर आ रहे हैं और हाथ में गुलाब ले रखा है।

21/12/2020

रक्षाबंधन पर लता मंगेशकर का PM मोदी के नाम खास संदेश, प्रधानमंत्री ने बताया प्रेरणादायक

स्वरकोकिला और बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रक्षा बंधन की बधाई दी है। लता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह और पीएम मोदी नजर आ रहे हैं और उनकी कुछ मेमोरीज हैं।

03/08/2020

अक्षय कुमार करेंगे एक्शन फिल्में

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि वह अब 5 साल तक ही एक्शन फिल्मों में काम करेंगे। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

08/03/2020

'एम आई' को देशभक्ति फिल्म समारोह का पहला पुरस्कार, 'अब इंडिया बनेगा भारत' को दूसरा अवॉर्ड

देशभक्ति फिल्म समारोह में 'एम आई' फिल्म को पहला पुरस्कार दिया गया है। इस फिल्म के निर्देशक अभिजीत पॉल हैं। सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शुक्रवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। इस समारोह में दूसरा पुरस्कार 'अब इंडिया बनेगा भारत' को मिला है, इसके निर्देशक देवजो संजीव हैं।

21/08/2020

मैं बहुत काली, लंबी और पतली थी, प्रोड्यूसर बेवजह फिल्मों से कर देते थे बाहर : शिल्पा

जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि उन्होंने बॉलीवुड में पहचान बनाने में काफी संघर्ष किया है। शिल्पा को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये ढ़ाई दशक हो गये हैं।

20/05/2019

अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में निधन, किडनी की बीमारी से थे पीड़ित

बॉलीवुड सिंगर और मशहूर भजन गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन हो गया है। उन्होंने 35 साल की छोटी सी उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

12/09/2020

'भेड़िया' में नजर आएगी वरुण धवन-कृति सैनन की जोड़ी, 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री कृति सैनन की जोड़ी आने वाली फिल्म 'भेड़िया' में नजर आएगी। निर्देशक अमर कौशिक हॉरर फिल्म 'भेड़िया' बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सैनन की जोड़ी दिखाई देगी। यह फिल्म दिनेश विजान के प्रॉडक्शन हाउस की तीसरी हॉरर फिल्म होगी।

22/02/2021