Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
मूवी-मस्ती

महानायक अमिताभ बच्चन के रिट्वीट ने जोधपुर के युवराज को रातों रात बना दिया को स्टार

Tuesday, January 14, 2020 00:50 AM
युवराजसिंह ( फाइल फोटो )

जोधपुर। जोधपुर के युवा युवराजसिंह ने अपनी कड़ी मेहतन और लगन से डांस की शुरूआत की और धीरे-धीरे उसको सोशल मीडिया पर शेयर करता गया और आज जब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन तक ने युवराज सिंह का डांस काफी पसंद किया और अपने ट्विटर अकाउंट पर युवराज के डांस के वीडियों को वाओ लिखकर ट्वीट भी किया। अमिताभ के ट्वीट ने युवराज को रातों रात एक स्टार बना दिया। सोशल साइट के जरिए लोग रातों-रात हीरो बन जाते हैं। ऐसी ही कहानी है, जोधपुर के एक लड़के की।


जिसके डांस ने अमिताभ बच्चन से लेकर रितिक रोशन तक का दिल जीत लिया है। जैसे ही अमिताभ ने उसके वीडियो को देखकर रि-ट्वीट कर तारीफ की तो वह सोशल मीडिया पर स्टार बन गया। महामंदिर क्षेत्र के निवासी युवराज सिंह ने डांस के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया तो उसने कभी सोचा नही होगा कि उसको एक दिन इतनी बडा मुकाम हासिल हो जाएगा। जिससे अब युवराज और उसके परिवार की खुशी का कोई ठिकाना नही है।


पिता मजूदर, बेटा बन गया स्टार
सत्रह वर्षीय बारहवीं कक्षा के छात्र युवराज की माली हालत भी अच्छी नहीं है। इसके पिता टाइल्स लगाने यानी मजदूरी का काम करते हैं। आमदानी इतनी कम है कि पांच लोगों के परिवार का गुजारा भी मुश्किल से हो पाता है।


रेमो डिसूजा की अगली फिल्म काम करेगा युवराज
युवराज आज अपने हुनर की बदौलत स्टार बन गया है। उसके डांस को देखकर बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने इस गली बॉय को अपनी अगली फिल्म में काम देने का वादा किया है। वहीं रितिक रोशन ने भी युवराज की तारीफ  करते हुए ट्विटर वर वीडियो शेयर किया है।


माइकल जैक्सन की तरह करता हैं डांस
मीडिया के साथ बातचीत के दौरान युवराज ने बताया कि वह इंजीनियर बनना चाहता था। लेकिन उसके घर की हालत ठीक नहीं थी, कि वह इतनी महंगी पढ़ाई कर सके। फि र मैंने डांस करना शुरू कर दिया और टिकटॉक पर वीडियो शेयर करने लगा। युवराज माइकल जैक्सन, टाइगर श्राफ  और प्रभु देवा की डांसिंग का फेन है। उनकी ही तरह अपने कमरे में चटाई बिछाकर डांस करता रहता है।


अमिताभ के रिट्वीट ने बना दिया स्टार
युवराज ने बताया कि मैंन कुछ दिन पहले अपने डांस के वीडियो टाइगर श्राफ और प्रभु देवा को ट्वीट किए थे। लेकिन उनकी तरफ  से कोई जवाब नहीं आया। लेकिन इस वीडियो पर अमिताभ की नजर पड़ी तो उन्होंने इसको रि-ट्वीट कर दिया। बस फिर क्या था, कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने इन वीडियो को देखा और उसकी तारीफ  करते हुए ट्वीट किए। युवराज ने अमिताभ के लिए शुक्रिया कहते हुए कहा सर आपने मेरा वीडियो शेयर किया है इसके बाद मेरी पहचान बन गई है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अमिताभ-आयुष्मान की फिल्म 'गुलाबो सिताबो'

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

14/05/2020

शादी में परफॉर्म करने जोधपुर पहुंचे गोविंदा और कायनात

फिल्म अभिनेता गोविंदा और अभिनेत्री कायनात गुरुवार सुबह वायुमार्ग से जोधपुर आए। यहां एयरपोर्ट पर प्रशंसकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने भी प्रशंसकों को निराश नहीं किया और उनके साथ सेल्फी खिंचवाई। वे दोनों यहां एक शादी समारोह में भाग लेने आए हैं।

16/05/2019

टीवी से सप्ताह में 6 दिन हम मिलते हैं : झलक देसाई

झलक देसाई गुजराती अभिनेत्री फाल्गुनी देसाई की बेटी हैं। झलक ने 6 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की और गुजराती धारावाहिकों में अभिनय किया। झलक को फिलहाल स्टार भारत के शो ‘राधाकृष्ण’ में रुक्मणी के रूप में देखा जा रहा है। झलक देसाई के साथ बातचीत के कुछ अंश।

03/02/2020

लाल सिंह चड्डा के लिये 20 किलो वजन कम करेंगे आमिर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म के लिये 20 किलोग्राम वजन कम करने जा रहे हैं।

02/05/2019

'अमेकथा' एक साधारण लड़की की बहुत शक्तिशाली कहानी है

अनिल डी अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस बिग सिनर्जी का पहला तेलुगु फिक्शन शो अमेकथा 4 नवंबर से प्रमुख तेलुगु नेटवर्क स्टार मां पर प्रसारित होगा।

05/11/2019

ऑस्ट्रेलिया और फिजी में फिर रिलीज होगी रणवीर सिंह की सुपरहिट फिल्म 'सिंबा'

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' ऑस्ट्रेलिया और फिजी में फिर से रिलीज होगी। कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के बाद अब कुछ देशों में सिनेमा घर दोबारा खुल रहे हैं। ऐसे में कुछ पुरानी फिल्मों को दोबारा रिलीज किया जा रहा है। इनमें रणवीर सिंह की 'सिंबा' भी शामिल है जो ऑस्ट्रेलिया और फिजी में दोबारा रिलीज होगी।

30/06/2020

खिलौना निगलने से बच्ची की मौत

टीवी एक्टर प्रतीश वोरा की दो साल की बेटी की मौत हो गई है। प्रतीश की बेटी अपने घर में प्लास्टिक के खिलौने के साथ खेल रही थी।

10/05/2019