Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

NCB ने दीपिका, श्रद्धा, रकुल समेत 7 को भेजा समन, ड्रग्स केस में 3 दिन में पूछताछ के लिए बुलाया

Wednesday, September 23, 2020 18:35 PM
रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पड़ताल में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ रहे हैं। इस बीच बुधवार को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर समेत 7 लोगों को समन भेजा है। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक दीपिका-करिश्मा को पूछताछ के लिए 25 सितंबर को बुलाया गया है जबकि रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को 24 सितंबर, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है।

इससे पहले एनसीबी के समन पर मंगलवार को पेश हुए टैलेंट कंपनी क्वान के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, टैलेंट मैनेजर जया साहा और सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी से करीब 6 घंटे पूछताछ की गई। इसी दौरान बॉलीवुड की 15 हस्तियों के नाम सामने आने की बात कही गई थी।

रिया की जमानत पर अब गुरुवार को सुनवाई
ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई के लिए बुधवार का दिन तय हुआ था, लेकिन मुंबई में तेज बारिश के चलते सड़कों पर पानी जमा हो गया है, ऐसे में हाईकोर्ट में छुट्टी कर दी गई तो सुनवाई नहीं हो पाई। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि अब गुरुवार को सुनवाई होगी। जेल में बंद रिया की जमानत अर्जी स्पेशल कोर्ट ने 2 बार खारिज कर दी थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे एनसीबी ने 8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया था। अगले दिन उन्हें भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया था।

ड्रग्स केस में अब तक 20 गिरफ्तार
रिया और शोविक के साथ ही सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, हेल्पर दीपेश सांवत और कई ड्रग्स पैडलर समेत 20 लोगों को NCB ने गिरफ्तार किया है। मिरांडा, सावंत और ड्रग्स पैडलर अब्दुल बासित परिहार की जमानत अर्जियां स्पेशल कोर्ट से खारिज होने के बाद इन्होंने हाईकोर्ट में अपील की थी। इनकी अर्जियों पर हाईकोर्ट में अगली सुनवाई 29 सितंबर को है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अमिताभ बच्चन को मिलेगा इंटरनेशनल अवॉर्ड

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को इंटरनेशनल अवॉर्ड मिलेगा, जिसमें इंटरनेशनल डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन और मार्टिक स्कॉसीजी उन्हें सम्मानित करेंगे।

10/03/2021

वेब सीरीज ने मुझे नई पहचान दी: जैकी श्रॉफ

वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस ने मुझे फिर से जिन्दा किया है। इस वेब सीरीज ने मुझे फिर से एक्टिंग के क्षेत्र में नई पहचान बनाने का या कहे जीने का नया मकसद प्रदान किया है।

05/04/2019

अक्षय कुमार की 4 फिल्मों ने 700 करोड़ की कमाई से बनाया इतिहास

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्मों ने वर्ष 2019 में 700 करोड़ से अधिक की कमाई कर इतिहास बना दिया है। वर्ष 2019 में अक्षय की केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज प्रदर्शित हुई थी और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की।

07/01/2020

Video: जी टीवी के नए शो 'दिल ये ज़िद्दी है' का प्रोमो लॉन्च

इस दौरान शो के लीड स्टार रोहित सुख शांति और लीड एक्ट्रेस मेघारे सहित नेगेटिव किरदार निभा रहे शोएब अली ने अपने विचार दैनिक नवज्योति के संवाददाता के साथ साझा किए।

07/11/2019

अभिनेत्री कियारा आडवाणी का ट्विटर अकाउंट हैक

कियारा के अकाउंट पर वैसे तो कोई अजीब पोस्ट नहीं डाली है, लेकिन उनके फॉलोअर्स को लिंक्स मैसेज भेजे जा रहे हैं।

09/10/2019

#Happy Birthday सलमान खान: 55 साल के हुए बॉलीवुड के दबंग स्टार, सादगी से मनाया अपना जन्मदिन

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान आज 55 वर्ष के हो गए हैं। मुंबई में 27 दिसंबर 1965 को जन्मे सलमान खान का मूल नाम अब्दुल राशिद सलीम सलमान खान है और उनके पिता सलीम खान फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने पटकथा एवं संवाद लेखक हैं। सलमान ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1988 में प्रदर्शित फिल्म 'बीबी हो तो ऐसी' से की। उनके फिल्म में काम करने का किस्सा बेहद दिलचस्प है।

27/12/2020

म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल-2' में काम करेंगे अक्षय कुमार और नुपूर सैनन

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार, नुपूर सैनन के साथ जल्द ही म्यूजिक वीडियो फिलहाल-2 में नजर आएंगे। अक्षय कुमार अपने चार्टबस्टर सॉन्ग 'फिलहाल' का अब दूसरा हिस्सा लेकर आने वाले हैं।

24/01/2020