Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
मूवी-मस्ती

'तख्त' लिए राजस्थान में रेकी कर रहे हैं करण जौहर, ये सितारे करेंगे अभिनय

Tuesday, January 07, 2020 14:10 PM
फिल्मकार करण जौहर (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर अपनी आने वाली फिल्म तख्त के लिए राजस्थान में रेकी कर रहे हैं।
करण ने अपनी अगली फिल्म तख्त की घोषणा की है तभी से यह चर्चा में है। यह फिल्म मुगल शासक औरंगजेब के दौर को दिखाएगी। जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। इस मल्टी-स्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, विकी कौशल, अनिल कपूर, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर जैसे फिल्मी सितारे होंगे।

करण अब फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन तलाश कर रहे हैं। हाल में करण ने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज शेयर की हैं जिसमें वह राजस्थान में फिल्म की शूटिंग लोकेशंस के लिए रेकी करते दिखाई दे रहे हैं। करण ने इन इस्टा स्टोरीज को शेयर करते हुए लिखा, 'तख्त के लिए रेकी शुरू। बताया जा रहा है कि करण जौहर इस फिल्म को भारी-भरकम बजट से बनाएंगे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अमिताभ बच्चन ने बिहार के 2100 किसानों का ऋण चुकाया

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बिहार के 2100 किसानों का ऋण चुकाया है। अमिताभ बच्चन बिहार के दो हजार से ज्यादा किसानों का लोन चुका दिया है।

12/06/2019

जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' का ट्रेलर रिलीज, 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आएगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जाह्नवी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म में उन्होंने भारतीय वायुसेना की फ्लाइंग ऑफिसर गुंजन सक्सेना के रोल को बखूबी निभाया है।

01/08/2020

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को कथित रूप से अश्लील संदेश भेजने और धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने इंस्टाग्राम के दो अकाउंट धारकों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। मुंबई सांताक्रूज पुलिस ने रविवार को इसकी पुष्टि की।

19/07/2020

'कभी ईद कभी दिवाली' में सलमान खान के साथ नजर आ सकती हैं पूजा हेगड़े

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और पूजा हेगड़े की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकती है। पिछले दिनों सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की घोषणा की थी।

11/02/2020

राजकुमार हिरानी ने बनाया वीडियो, अभिनेता कर रहे गांधी के विचारों पर बात

गांधी जयंती के अवसर पर राजकुमार हिरानी ने गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए एक विशेष वीडियो बनाया है, जिसमें इंडस्ट्री के कई अभिनेता और अभिनेत्री गांधीजी के विचारों के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे है।

06/11/2019

रूपहले पर्दे पर फिर दौड़ेगी जलती ट्रेन, 'द बर्निंग ट्रेन' के रीमेक के लिए जैकी भगनानी-जूनो चोपड़ा ने मिलाया हाथ

बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार जैकी भगनानी अस्सी के दशक में बनी क्लासिक फिल्म 'द बर्निग ट्रेन' का रीमेक बनाने जा रहे हैं। वर्ष 1980 में प्रदर्शित फिल्म 'द बर्निग ट्रेन' का रीमेक बनाने के लिए जैकी भगनानी और जूनो चोपड़ा ने हाथ मिलाया है। फिल्म की स्टारकास्ट की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

12/03/2020

सुपरस्टार रजनीकांत को मिली अस्पताल से छुट्टी, डॉक्टरों ने दी तनाव से बचने और आराम करने की सलाह

सुपरस्टार रजनीकांत को स्वास्थ्य में सुधार के बाद रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अस्पताल की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि एम. रजनीकांत को गंभीर उच्च रक्तचाप और थकावट की समस्या के कारण अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके स्वास्थ्य में सुधार के मद्देनजर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्हें एक सप्ताह के लिए पूरा आराम और तनाव से बचने की सलाह दी गई है।

27/12/2020