Dainik Navajyoti Logo
Sunday 15th of December 2019
 
मूवी-मस्ती

90 के दशक में सोशल मीडिया होता तो कई लोग एक्सपोज होते: रवीना टंडन

Wednesday, November 27, 2019 16:05 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि यदि 90 के दशक में सोशल मीडिया रहता तो कई लोग एक्सपोज हो जाते।

90 के दशक में रवीना टंडन बॉलीवुड इंडस्ट्री की लीड एक्ट्रेस थीं। वह उस समय के टॉप अभिनेताओं के साथ काम करती थीं। रवीना ने हाल ही में एक चैट शो में हिस्सा लिया और मौजूदा समय में सोशल मीडिया की वजह से समाज में आए बदलाव पर अपनी राय रखी। उन्होंने इस बारे में भी अपनी प्रतिक्रिया दी कि सोशल मीडिया की सक्रियता से बॉलीवुड में क्या परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं।

रवीना ने कहा कि 90 के दशक में सबसे दुखद चीज यह थी कि सोशल मीडिया नहीं था। उस दौरान अखबार और मैगजीन में जो भी छप कर आता था पाठक उस पर ही यकीन कर लेते थे। किसी के पास अपनी राय रखने का कोई माध्यम ही नहीं था। लोग बस अखबार में लिखी बातों पर यकीन कर लेते थे। यदि 90 के दशक में सोशल मीडिया होता तो कई सारे लोग एक्सपोज होते।

यह भी पढ़ें:

छपाक जैसी फिल्म में काम करना चाहती है कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ छपाक जैसी फिल्म में काम करना चाहती है। कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

30/05/2019

फिल्म मरजावां का 'यो यो हनी सिंह' का गाना 'पीयू दट के' जल्द होगा रिलीज

प्रशंसकों की मांग पर यो यो हनी सिंह का आगामी गीत 'दट के' जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है।

02/12/2019

'मेरे डेड की दुल्हन' में लंबे समय बाद टीवी पर नजर आ रही हैं श्वेता तिवारी

सोनी टीवी पर श्वेता तिवारी और वरुण बडोला का सीरियल 'मेरे डेड की दुल्हन' 11 नवंबर से शुरू हो गया हे। मुंबई को शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर सीरियल के प्रोड्यूसर्स टोनी और दीया सिंह ने सीरिलय के बारे में जानकारी दी।

12/11/2019

फिल्म मंथन में नसीरूद्दीन ने दिखाए अभिनय के कई रंग, किसानों ने दिए थे दो रुपए

बॉलीवुड में नसीरूदीन शाह ऐसे धु्रवतारे की तरह है जिन्होंने अपने सशक्त अभिनय से समानांतर सिनेमा के साथ-साथ व्यावसायिक सिनेमा में भी दर्शको के बीच अपनी खास पहचान बनायी।

20/07/2019

प्रियंका से कहा था कि 'भारत' मत छोड़ो, शूटिंग डेट आगे बढ़ा देंगे: सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा से फिल्म भारत नहीं छोडऩे का कहा था और उनसे कहा था कि शूटिंग की डेट आगे बढ़ा देंगे।

21/05/2019

भाई-बहन के अटूट स्नेह पर बॉलीवुड के ये गाने लोगों को आते हैं बेहद पसंद

रूपहले पर्दे पर भाई-बहन के अटूट स्नेह को प्रदर्शित करने वाले त्योहार रक्षाबंधन के गीतों ने कभी लंबे समय तक सिने प्रेमियों के दिलों पर अपनी अमिट छाप छोड़ी थी, लेकिन अब तो बॉलीवुड के फिल्मकारों ने राखी पर आधारित गीतों के महत्व को भुला ही दिया है।

14/08/2019

अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो का पहला लुक जारी

अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो का पहला लुक जारी हो चुका है, जिसमें अमिताभ बतौर बूढ़े आदमी के लुक में बड़ी दाढ़ी के साथ चश्मा लगाए हुए नजर आ रहे है।

22/06/2019