Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

सर्बिया में चल रही 'बागी 3' की शूटिंग, टाइगर श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर

Friday, November 22, 2019 15:15 PM
तस्वीर में, टाइगर और अहमद खान, साजिद नाडियाडवाला के दोनों ओर खड़े हैं, जबकि निर्माता 'बागी 3' का क्लैपबोर्ड थामे हुए नजर आ रहे हैं।

मुंबई। 'बागी' फ्रेंचाइजी निश्चित रूप से दर्शकों के बीच उत्सुकता बनाये रखना बखूबी जानती है। टाइगर श्रॉफ अभिनीत 'बागी 3' की शूटिंग इन दिनों अपने चरम पर है, क्योंकि फिल्म की टीम फिलहाल सर्बिया में शूटिंग कर रही है, और अब, साजिद नाडियाडवाला ने टीम में शामिल होने के लिए सर्बिया के लिए उड़ान भर ली है। टाइगर श्रॉफ ने शूटिंग से साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक अहमद खान के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है।

तस्वीर में, टाइगर और अहमद खान, साजिद नाडियाडवाला के दोनों ओर खड़े हैं, जबकि निर्माता 'बागी 3' का क्लैपबोर्ड थामे हुए नजर आ रहे हैं।

बागी 2 के बाद, एक बार फिर साजिद नाडियाडवाला और टाइगर श्रॉफ एक साथ आ रहे हैं, जिसने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ क्लब में एंट्री करते हुए ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। और ऐसे में बागी 3 की शूटिंग से आई इस तस्वीर ने प्रशंसकों को अधिक उत्साहित कर दिया है।

इस बात में कोई शक नहीं है कि साजिद नाडियाडवाला इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन प्रोड्यूसर्स में से एक हैं और 2019 में सुपर 30, छिछोरे और हाउसफुल 4 के साथ बॉक्स ऑफिस हिट की हैट्रिक के साथ बेहद सफल साल रहा हैं। दूसरी ओर, टाइगर श्रॉफ ने इंडस्ट्री में सबसे कम उम्र के एक्शन स्टार का स्थान अपने नाम कर लिया है, और उनकी हालिया रिलीज 'वॉर' 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई और बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक का कारोबार कर चुकी है।

इस बार, टाइगर 'बागी' की सह-कलाकार श्रद्धा कपूर के साथ नडर आएंगे। यह जोड़ी तीन साल बाद एक साथ स्क्रीन पर दर्शकों को देखने को मिलेगी। 'बागी-3' का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत किया है। वहीं, अहमद खान द्वारा निर्देशित 'बागी-3' 2020 में रिलीज होने की उम्मीद है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' का टीजर रिलीज, फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में अभिनेत्री

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन की आने वाली फिल्म 'शेरनी' का टीजर रिलीज हो गया है। अमित मसुरकर के निर्देशन में बनीं फिल्म शेरनी में विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभाई है। शेरनी में विद्या बालन शेरनी में फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका निभाई है।

01/06/2021

दो हजार रुपए तक बिके साहो के टिकट

एक्शन से भरपूर फिल्म साहो रिलीज हो चुकी है। फिल्म को हिंदी और कई दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज किया गया है।

30/08/2019

2020 में बायोपिक और पीरियड फिल्में मचाएगी धूम, छपाक, थलाइवी और शकुंतला देवी जैसी मूवी शामिल

वर्ष 2020 में कई बायोपिक और पीरियड फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। वर्ष 2020 में कई बायोपिक और पीरियड फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने जा रही है। बायोपिक फिल्मों की श्रेणी में 'तानाजी: द अनसंग वारियर', 'छपाक', 'पृथ्वीराज', 'शकुंतला देवी', 'थलाइवी' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

08/01/2020

करण को लेकर फिल्म बना सकते है सनी देओल

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपने बेटे करण देओल को लेकर फिर से फिल्म बना सकते हैं। सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल को फिल्म पल पल दिल के पास के जरिये लांच किया।

19/03/2020

टीआरपी बढ़ाने के लिए हो रही नेहा और आदित्य की शादी की चर्चा

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चा हो रही है। दोनों के माता-पिता ने इंडियन आइडल के सेट पर कहा था कि दोनों इसी माह शादी कर लेंगे।

12/02/2020

बॉलीवुड निर्देशक रजत मुखर्जी का निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर

गंभीर बीमारी से जूझ रहे बॉलीवुड निर्देशक रजत मुखर्जी का रविवार को जयपुर में निधन हो गया। 'प्यार तूने क्या किया', 'रोड' और 'लव इन नेपाल' जैसी फिल्मों के निर्देशक रजत मुखर्जी के निधन की खबर सामने आते ही फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है।

19/07/2020

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किर्क डगलस का 103 साल की उम्र में निधन

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किर्क डगलस का 103 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। वह ऑस्कर पुरस्कार विजेता स्टार माइकल डगलस के पिता थे। अभिनेता माइकल डगलस ने एक वक्तव्य जारी कर यह जानकारी दी।

06/02/2020