Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

भाजपा सांसद रविकिशन को मिली वाईप्लस सुरक्षा, सीएम योगी आदित्यनाथ को कहा- शुक्रिया

Thursday, October 01, 2020 15:05 PM
रविकिशन (फाइल फोटो)

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रवि किशन के बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर दिए गए बयान के बाद उन्हें वाई प्लस सुरक्षा दी गई है। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भाजपा सासंद रवि किशन ने लोकसभा में सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला उठाया था और कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री ड्रग के लत की शिकार हो गई है। मामले में कई लोगों का नाम सामने आया है, इसलिए इसमें जांच होनी चाहिए। रवि किशन के बयान के बाद उन्हें कथित तौर पर धमकी भी मिली थी। अब रवि किशन को वाई प्लस सुरक्षा दी गई है।

सांसद रविकिशन ने सरकार द्वारा वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराए जाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया कि पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो वाईप्लस श्रेणी की सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है, इसके लिए मैं, मेरा परिवार और मेरे लोकसभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं और आपका धन्यवाद करती है। मेरी आवाज हमेशा सदन में गूंजती रहेगी।

यह भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजूपत केस: प्रवर्तन निदेशालय करेगा खाते से 15 करोड़ रुपए के ट्रांजैक्शन की पड़ताल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मामला दर्ज कर लिया है। प्रवर्तन निदेशालय ने यह कदम सुशांत के पिता केके सिंह की पटना में दर्ज कराई गई उस शिकायत के आधार पर लिया है जिसमें उन्होंने दावा किया था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपए थे जिसमें से 15 करोड़ रुपए का ट्रांजैक्शन हुआ है।

01/08/2020

'आर्टिकल-15' के निर्देशक अनुभव ने कहा, फिल्म को पुरस्कार मिलना महान आश्वासन

आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म आर्टिकल 15 को अवार्ड्स मिले है। फिल्म ने 10 में से कुल 5 पुरस्कार अपने नाम कर लिए है।

10/12/2019

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'सुपर-30'

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रौशन की फिल्म सुपर 30, 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है। ऋतिक की फिल्म सुपर-30 हाल ही में प्रदर्शित हुयी है।

23/07/2019

रानू से गाना गवाने में हिमेश को जमकर करनी पड़ी मेहनत

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हू-ब-हू आवाज में गाने वाली पश्चिम बंगाल की रानू मंडल से स्टूडियो में गीत को स्वरबद्ध कराने के लिए संगीत निर्देशक-गायक हिमेश रेशमिया को जमकर पापड़ बेलने पड़े हैं। रानू ने हमेशा फिल्मी गानों को सुनकर गाना गाया था। उन्होंने कभी किसी संगीतकार की तैयार की गई धुन पर गाना नहीं गाया था।

06/09/2019

बॉलीवुड अभिनेता विजू खोटे का निधन, शोले में निभाया था 'कालिया' का किरदार

ब्लॉकबस्टर फिल्म शोले में कालिया का किरदार निभाने वाले दिग्गज मराठी एवं बालीवुड अभिनेता विजू खोटे का सोमवार को निधन हो गया। वह 78 वर्ष के थे।

30/09/2019

रणवीर सिंह ने 'सर्कस' के लिए ली 50 करोड़ की फीस, करीब 75 दिनों तक चलेगी फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म सर्कस के लिए 50 करोड़ की फीस ली है। रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह को लेकर फिल्म सर्कस बनाने जा रहे है।

29/01/2021

प्रभास की फिल्म साहो का टीजर देख थियेटर में स्क्रीन के सामने जाकर डांस करने लगे फैंस

साउथ के सुपस्टार प्रभास की फिल्म साहो का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर सोशल मीडिया पर वायलर हो रहा है।

14/06/2019