Dainik Navajyoti Logo
Sunday 28th of November 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजनीति में नहीं आना चाहते हैं अक्षय कुमार, कहा- फिल्मों में काम करके खुश हूं

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार राजनीति में नहीं आना चाहते हैं। अक्षय ने साफ किया कि वह फिल्मों में काम कर खुश हैं और राजनीति में आने का उनका दूर-दूर तक कोई इरादा नहीं है।

19/12/2019

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 22 दिन बाद जीती जंग, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

22 दिन तक नानावटी हॉस्पिटल में कोविड-19 का इलाज कराने के बाद अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक ने सोशल मीडिया पर दी है।

03/08/2020

पोर्नोग्राफी रैकेट केस: राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति बिजनसमैन राज कुंद्रा को राहत नहीं मिली है। किला कोर्ट ने राज कुंद्रा और रयान थोर्प को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने राज कुंद्रा की कस्टडी समाप्त होने पर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया और पुलिस हिरासत 7 दिन बढ़ाने की मांग की।

27/07/2021

आनंद एल राय के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं अक्षय कुमार, कहा- इसे मैं हमेशा याद रखूंगा

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार फिल्मकार आनंद एल राय के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं। बॉलीवुड फिल्मकार आनंद एल राय फिल्म अतरंगी रे बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष पहली बार साथ आने वाले हैं।

30/01/2020

बतौर लीड एक्टर इस साल फिल्मों में करूंगा वापसी: अली कुली मिर्जा

मैं मोहम्मद रफी साहब को सुनकर बड़ा हुआ। एक्ंिटग, सिंगिंग नेचर में है। हर दिन कुछ नया सीखने की चाह रहती है।

05/04/2019

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है। क्राइम ब्रांच ने बताया कि इस मामले में राज कुंद्रा मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं। इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं।

20/07/2021

दीवाली पर रिलीज होगी शाहिद कपूर की 'जर्सी', तेलुगू हिट की हिंदी रीमेक है फिल्म

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' दीवाली के अवसर पर रिलीज होगी। शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म जर्सी में क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएंगे। उनकी फिल्म 'जर्सी' दीवाली पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म 5 नवंबर प्रदर्शित होगी। शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की है।

18/01/2021