Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

इरफान खान ने किया है वादा, मामू ठीक होते ही जोधपुर शूटिंग के लिए जरूर आऊंगा

Saturday, February 15, 2020 01:15 AM
फिल्म अभिनेता इरफान खान (फाइल फोटो)

जोधपुर। जाने माने फिल्म अभिनेता इरफान खान का जोधपुर से ननिहाल का रिश्ता है। लिहाजा इरफान के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए जोधपुर में रहने वाले उनके मामूजान डॉ साजिद निशार व उनके परिवार के अलावा स्थानीय कलाकार शीघ्र स्वस्थ होने के लिए दुआएं कर रहे हैं। उनके मामा ने तो नवज्योति से खास बातचीत करते हुए यहां तक बताया कि इरफान ने ठीक होते ही जोधपुर आने का वादा भी किया है।


यह यहां विशेष रूप से उल्लेखनीय है कि अभिनेता इरफान खान की अपकमिंग फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर कल रिलीज होने वाला है। ट्रेलर रिलीज होने से पहले इरफान ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। खास बात है कि पोस्टर के साथ साथ इरफान का खास मैसेज भी फैंस के लिए शेयर किया गया है। कोई शक नहीं कि इस मैसेज को सुनकर आपकी आंखें भी भीग जाएंगी। इरफान की बातों में फिल्मों से दूर रहने का दुख साफ देखा जा सकता है।

फिल्म अभिनेता इरफान खान के मामा डॉ साजिद ने नवज्योति से खास बातचीत करते हुए बताया कि इरफान खान पहले से ठीक हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म अंग्रेजी मीडियम को लेकर काफी उत्साहित भी हैं। उन्होंने मुझसे वादा कर रखा है कि मामू ठीक होते ही जोधपुर शूटिंग के लिए आउंगा और जोधपुर ननिहाल में भी जरूर आउंगा। वहां पर मैरे फेंस से मिलूंगा और बातचीत करूंगा।


क्या कहते है वीडियो में इरफान खान
उनका यह वीडियो अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के दौरान की है। इरफान खान इस वीडयो में कहते हैं हैलो भाइयो-बहनों नमस्कार मैं इरफान खान। मैं आपके साथ हूं भी और नहीं भी..। ये फिल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बहुत खास है। सच यकीन मानिए मेरी दिली ख्वाहिश थी मैं इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार से हमने इसे बनाया है। लेकिन मेरे शरीर के अंदर कुछ अनवॉन्टेड मेहमान बैठे हैं।


उनसे वार्तालाप चल रहा है देखते हैं किस करवट वो ऊंट बैठता है। जैसा भी होगा आपको बता दिया जाएगा। इरफान आगे कहते हैं कि सच में जब जिंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती है ना तो शिकंजी बनाना मुश्किल हो जाता है। लेकिन लाइफ  में आपके पास और चॉइस भी क्या है पॉजीटिव रहने के सिवा। हमने इस फिल्म को उसी पॉजीटिविटी से बनाया और उम्मीद है आपको ये फिल्म हंसाएगी, रुलाएगी और फिर हंसाएगी। ट्रेलर एंजॉय करें, फिल्म देखें और मेरा इंतजार करें...।


पहले से ठीक है अब इरफान खान
फिल्म अभिनेता इरफान खान के मामा डॉ साजिद ने कहा कि इरफान खान की तबीयत अब पहले से काफी बेहतर है। लंदन से जब वह ट्रीटमेंट करवा कर वापस आए थे उसके बाद उनको काफी आराम मिला था। अब लंदन के डॉक्टर्स की देख रेख में ही कोकिला बेन अस्पताल में इलाज चल रहा है और काफी सुधार उनकी तबीयत में अब है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अगली फिल्म में सुपरहीरो बनेंगे बाहुबली फेम प्रभास, डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण के साथ आएंगे नजर

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार और बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए एक्टर प्रभास से ऑडियंस की उम्मीदें काफी बढ़ी हुई हैं। अब एक्टर अपकमिंग फिल्म में सुपरहीरो के रोल में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नजर आ सकती हैं।

01/03/2020

प्रियंका ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, कहा- फूड सोल्जर्स की आशंकाओं को दूर करने की आवश्यकता

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली में जारी किसानों के विरोध-प्रदर्शन का समर्थन किया है। प्रियंका ने पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ के इसी मुद्दे पर आए ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इस मसले के शीघ्र समाधान करने का आह्वान किया है।

07/12/2020

अक्षय कुमार का पहला म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' रिलीज, अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का पहला म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' रिलीज कर दिया गया है। अपने डेब्यू म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' में अक्षय कुमार कृति सैनन की बहन नुपूर संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

10/11/2019

जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' का ट्रेलर रिलीज, 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आएगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जाह्नवी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म में उन्होंने भारतीय वायुसेना की फ्लाइंग ऑफिसर गुंजन सक्सेना के रोल को बखूबी निभाया है।

01/08/2020

आमिर खान को 'द स्काई इज पिंक' फिल्म के रिलीज होने का इंतजार

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद हर किसी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

17/09/2019

टीआरपी बढ़ाने के लिए हो रही नेहा और आदित्य की शादी की चर्चा

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चा हो रही है। दोनों के माता-पिता ने इंडियन आइडल के सेट पर कहा था कि दोनों इसी माह शादी कर लेंगे।

12/02/2020

शाहरुख के साथ काम नहीं कर रही हैं काजोल

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का कहना है कि वह शाहरुख खान के साथ किसी फिल्म में काम नहीं कर रही है। शाहरुख काफी समय से फिल्मों से दूर हैं।

04/03/2020