Dainik Navajyoti Logo
Monday 18th of January 2021
 
मूवी-मस्ती

'इंस्पेक्टर अविनाश' में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे रणदीप हुड्डा, शुरू की वेब सीरीज की शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते नजर आएंगे। रणदीप हुड्डा ने अपनी पहली वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है। यह वेब सीरीज एक पुलिस थ्रिलर है जो पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा के जीवन की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है।

16 Jan 15:20 PM

प्रियंका चोपड़ा ने की 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' फिल्म के ट्रेलर की तारीफ, कहा- इसे देखने का इंतजार है

फिल्म निर्देशक रिभु दासगुप्ता के निर्देशन में बनी परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इसे काफ़ी पसंद किया जा रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है। प्रियंका ने ट्रेलर शेयर करके लिखा, तुम पर गर्व है माई गर्ल। इसे देखने का इंतजार है।

14 Jan 13:35 PM

कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'धमाका' के लिए ली 20 करोड़ रुपए फीस, 10 दिनों में पूरी की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में राम माधवानी की फिल्म 'धमाका' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में कार्तिक अलग लुक में नजर आने वाले हैं, जो फिल्मों में उनकी लवर बॉय की छवि को तोड़ेगा। बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म की शूटिंग को 10 दिनों में पूरा कर लिया, जिसके लिए उन्होंने 20 करोड़ रुपए लिए हैं।

13 Jan 11:05 AM

'वी कैन बी हीरोज' के सीक्वल में काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' के सीक्वल में काम करती नजर आएंगी। प्रिंयका चोपड़ा इन दिनों अपनी नई हॉलीवुड फिल्म की घोषणा करने की वजह से चर्चा में हैं। प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' का सीक्वल है। यह फिल्म पिछले साल क्रिसमस पर ओटीटी प्लटेफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

06 Jan 18:00 PM

'धूम-4' में विलेन का किरदार निभा सकती है दीपिका पादुकोण, साल के अंत तक शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म 'धूम-4' बनाने की चर्चा काफी समय से हो रही है। चर्चा है कि दीपिका इस फिल्म में लेडी खलनायक की भूमिका निभाती नजर आएंगी। यशराज बैनर 'धूम-4' में दीपिका पादुकोण को स्टाइलिश चोरनी के कैरेक्टर में पेश करने का फैसला किया है। दोनों के बीच शूटिंग डेट्स को लेकर बातचीत हो रही है।

04 Jan 17:55 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री को सदमा दे गया साल 2020, कई सितारे दुनिया से रुखसत, ड्रग कनेक्शन ने भी किया बदनाम

बॉलीवुड के लिए वर्ष 2020 बुरे सपने की तरह रहा। लॉकडाउन में करोड़ों का नुकसान उठा चुके बॉलीवुड में इस साल लाखों लोग बेरोजगार हो गए, कई फिल्मी हस्तियां दुनिया को अलविदा कह गईं, कई ने आत्महत्या कर ली तथा सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म और ड्रग्स कनेक्शन को लेकर शुरू हुई उठापटक इंडस्ट्री के लिए सदमा साबित हुआ।

31 Dec 14:10 PM

दिवंगत अभिनेता इरफान खान की फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ़ स्कॉर्पियंस' 2021 में होगी रिलीज

बॉलीवुड के दिवंगत अभिेता इरफान खान की पुरानी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस वर्ष 2021 में रिलीज होगी। इरफान खान का इस वर्ष कैंसर के चलते निधन हो गया। इरफान ने बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड की फिल्मों में भी कामयाबी का डंका बजाया है। इरफान के फैन अब आखिरी बार उन्हें बड़े पर्दे पर देख सकेंगे।

29 Dec 17:00 PM

सुपरस्टार रजनीकांत को मिली अस्पताल से छुट्टी, डॉक्टरों ने दी तनाव से बचने और आराम करने की सलाह

सुपरस्टार रजनीकांत को स्वास्थ्य में सुधार के बाद रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अस्पताल की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि एम. रजनीकांत को गंभीर उच्च रक्तचाप और थकावट की समस्या के कारण अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके स्वास्थ्य में सुधार के मद्देनजर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्हें एक सप्ताह के लिए पूरा आराम और तनाव से बचने की सलाह दी गई है।

27 Dec 18:00 PM

#Happy Birthday सलमान खान: 55 साल के हुए बॉलीवुड के दबंग स्टार, सादगी से मनाया अपना जन्मदिन

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान आज 55 वर्ष के हो गए हैं। मुंबई में 27 दिसंबर 1965 को जन्मे सलमान खान का मूल नाम अब्दुल राशिद सलीम सलमान खान है और उनके पिता सलीम खान फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने पटकथा एवं संवाद लेखक हैं। सलमान ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1988 में प्रदर्शित फिल्म 'बीबी हो तो ऐसी' से की। उनके फिल्म में काम करने का किस्सा बेहद दिलचस्प है।

27 Dec 14:00 PM

सुपर स्टार रजनीकांत तबीयत खराब, ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती

दक्षिण फिल्मों के सुपर स्टार अभिनेता रजनीकांत को शुक्रवार को ब्लड प्रेशर में गंभीर उतार-चढ़ाव के बाद हैदराबाद के जुबली हिल्स क्षेत्र स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि रजनीकांत को सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

25 Dec 16:30 PM