Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
शिक्षा जगत

सीएस एग्जीक्यूटिव और प्रोफेशनल का परिणाम घोषित, जयपुर के तन्मय ने किया ऑल इंडिया टॉप

Friday, February 26, 2021 09:50 AM
तन्मय अग्रवाल ने किया ऑल इंडिया स्तर पर टॉप।

जयपुर। भारतीय कंपनी सचिव संस्थान, नई दिल्ली ने गुरुवार को दिसंबर-2020 में आयोजित सीए प्रोफेशनल और एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम का परिणाम घोषित किया। एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम (ओल्ड सिलेबस) में बनीपार्क निवासी तन्मय अग्रवाल ने ऑल इंडिया स्तर पर टॉप करके देशभर में जयपुर का नाम रोशन किया। वहीं, द्वितीय स्थान पर गुजरात की समोनी शाह और तीसरे स्थान पर महाराष्ट्र के मानस रवीन्द्र रैडी रहे।

यह भी है टॉप
एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम के न्यू सिलेबस में एमपी की आकांक्षा गुप्ता प्रथम, मुम्बई की भाविकाश मनीष कनोड़िया द्वितीय और प्रिंसी त्रिवेदी तृतीय स्थान पर रही। प्रोफेशनल प्रोग्राम न्यू सिलेबस में गुजरात की तान्या प्रदीप ग्रोवर प्रथम, मुम्बई के अमनदीप सिंह द्वितीय और नई दिल्ली की मधु अग्रवाल तृतीय रैंक पर रहीं। वहीं, प्रोफेशनल प्रोग्राम ओल्ड सिलेबस में महाराष्ट्र के सुदर्शन विजयकुमार प्रथम, झारखंड की दीपशिखा गुप्ता द्वितीय और तमिलनाडु की सुजानी संजीवी तृतीय स्थान पर रही।

कोरोना काल में पढ़ाई करने में कई परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन मुझे टॉप करने की उम्मीद नहीं थी। हार्ड वर्क और प्लानिंग से पढ़ाई करने से सफलता अपने आप मिल जाती है। मैं अपनी सफलता का श्रेय पिता बिजनेसमैन चन्द्रप्रकाश और माता श्रुति देवी को देना चाहता हूं।
-तन्मय अग्रवाल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जयपुर में जेकेएलयू लॉरेंट अवॉर्ड से किया सम्मानित

अजमेर रोड स्थित जेके लक्ष्मीपत यूनिवर्सिटी में शनिवार को जेकेएलयू लॉरेंट अवॉर्ड समारोह 2019 का आयोजन किया गया

07/09/2019

आरजेएस परीक्षा: विवादित प्रश्नों से जुड़े मामले में रजिस्ट्रार जनरल और रजिस्ट्रार परीक्षा को नोटिस जारी

आरजेएस परीक्षा- 2018 से जुड़े मामले में शुक्रवार को हाईकोर्ट में सुनवाई हुई।

31/05/2019

1 जून को होगी CBSE 12वीं परीक्षा की घोषणा, केंद्र ने परीक्षा के लिए राज्यों से 2 दिन में मांगे प्रस्ताव

सीबीएसई की लंबित बोर्ड परीक्षाएं की घोषणा एक जून को केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल करेंगे। निशंक ने राज्यों से 12वीं कक्षा की लंबित बोर्ड परीक्षा पर 25 मई तक विस्तृत सुझाव भेजने को कहा है। वहीं राज्यों की बोर्ड परीक्षा कराने का अधिकार उन्हें दे दिया है।

24/05/2021

जेट-2020 में आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाई, 23 मई तक आवेदन कर सकेंगे अभ्यर्थी

कोरोना वायरस के चलते देशव्यापी लॉकडाउन के मद्देनजर कृषि विश्वविद्यालयों एवं महाविद्यालयों में प्रवेश के लिए आयोजित होने वाली संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेट) 2020 के लिए ऑनलाइन आवेदन की तिथि बढ़ा दी गई है। अब अभ्यर्थी 23 मई तक आवेदन कर सकेंगे।

14/04/2020

लॉकडाउन के चलते देशभर में NEET, JEE की परीक्षा स्थगित, अब मई के अंत में होगा एग्जाम

कोरोना वायरस के चलते देशभर में होने वाली नीट और जेईई की परीक्षाएं टाल दी गई हैं। एचआरडी मंत्री ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि मैंने मई के अंतिम सप्ताह तक नीट (यूजी) 2020 और जेईई (मेन) परीक्षा स्थगित करने के लिए राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (एनटीए) को निर्देश दिया है।

27/03/2020

RU यूजी की पहली कटऑफ में 90 फीसदी से अधिक अंक वाले छात्रों को मिली जगह

राजस्थान विश्वविद्यालय (आरयू) ने अपने स्नातक (यूजी) कोर्सेज की पहली कटऑफ सूची जारी कर दी है। इसमें विद्यार्थियों को 90 फीसदी से अधिक या उसके आस-पास अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को स्थान मिला है।

03/09/2020

बेटियों के आगे बढ़ने से तरक्की कर रहा समाज: राज्यपाल कलराज मिश्र

राजस्थान यूनिवर्सिटी का दीक्षांत समारोह कन्वोकेशन सेंटर में आयोजित हुआ। राज्यपाल कलराज मिश्र ने समारोह की अध्यक्षता की।

19/12/2019