Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
शिक्षा जगत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

RPSC भर्ती विज्ञापन से लेकर परिणाम तक प्रक्रियाओं को पूरा करें: राज्यपाल

राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा है कि राजस्थान लोक सेवा आयोग भर्ती की प्रक्रियाओं को समय पर पूरा करें। राज्यपाल ने यह आदेश उनसे मिलने राजभवन आए आयोग के सदस्यों को दिए।

15/10/2019

दिल्ली के शुभम ने किया टॉप

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) अप्रैल परीक्षा के लिए देश की सबसे बड़ी इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई मैस-2019 और उसकी रैंकिंग की घोषणा सोमवार देर शाम कर दी गई

30/04/2019

JEE मेंस की तिथि पर अब तक निर्णय नहीं, NTA ने कर दी थी एग्जाम बुलेटिन की घोषणा, बाद में वेबसाइट से हटाया

इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई मेन 2021 की तिथि पर अब तक निर्णय नहीं किया गया है। शिक्षा मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। इससे कुछ ही देर पहले नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) के वेबसाइट पर पंजीयन शुरू होने और एग्जाम बुलेटिन की घोषणा की गई थी। लेकिन मंत्रालय द्वारा कोई फैसला नहीं किए जाने की जानकारी दिए जाने के बाद इसे वेबसाइट से हटा दिया गया था।

16/12/2020

क्वालिटी एजुकेशन में कोई समझौता नहीं : यादव

पांच्यावाला गंगासागर-ए कॉलोनी के बीचों-बीच स्थापित श्रीसायर विद्या मंदिर सीनियर सैकण्डरी स्कूल परिसर मेन रोड पर स्टार एशियन विद्यालय अंग्र्रेजी माध्यम से संस्कारमय एवं स्वस्थ शिक्षा देकर एक लक्ष्य की ओर अग्रसर है। अपने शिक्षा के सफरनामे में विद्यालय ने प्रतिवर्ष कई आयाम स्थापित किए।

08/04/2019

पीटीईटी-2020 प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन पत्र शुरू, 10 मई को होगी परीक्षा

पीटीईटी-2020 प्रवेश परीक्षा का आयोजन 10 मई को राजस्थान के समस्त जिला मुख्यालयों पर होगा। इस परीक्षा में अभ्यर्थियों के प्राप्तांकों के आधार पर मेरिट एवं राज्य सरकार के आरक्षण नियमों के आधार पर बीएड महाविद्यालयों में काउंसलिंग के द्वारा प्रवेश दिया जाएगा।

20/01/2020

तिलक पब्लिक स्कूल में शिक्षण की उच्च पायदान

तिलक पब्लिक स्कूल त्रिवेणी नगर का सीबीएसई बोर्ड की दसवीं का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। प्राचार्या रक्षा शेखावत ने बताया कि छात्र रूपांशु गुप्ता

09/05/2019

कॉलेजों में खुलेंगे महिला अध्ययन केन्द्र

देशभर की सभी यूनिवर्सिटीज और कॉलेजों में इसी सत्र से महिला अध्ययन केन्द्र खोले जाएंगे। विश्वविद्यालय अनुदान आयोग नई दिल्ली (यूजीसी) ने विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों के लिए डवलपमेंट आॅफ वूमन स्टडी सेंटर-2019 गाइडलाइन लागू कर दी है, जिसके अनुसार सभी उच्च शैक्षणिक संस्थानों को इसकी पालना करनी होगी।

12/04/2019