Dainik Navajyoti Logo
Friday 30th of October 2020
 
शिक्षा जगत

तिलक पब्लिक स्कूल में शिक्षण की उच्च पायदान

Thursday, May 09, 2019 11:45 AM
तिलक पब्लिक स्कूल त्रिवेणी नगर का सीबीएसई बोर्ड की दसवीं का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा।

जयपुर। तिलक पब्लिक स्कूल त्रिवेणी नगर का सीबीएसई बोर्ड की दसवीं का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। प्राचार्या रक्षा शेखावत ने बताया कि छात्र रूपांशु गुप्ता ने 96.8 प्रतिशत अंक प्राप्त करके टॉपर रहा। दसवीं परीक्षा में काफी विद्यार्थियों ने अच्छे मार्क्स प्राप्त किए हैं। तिलक ग्र्रुप के चेयरमैन रघुवीर सिंह तंवर ने विद्यालय के शानदार परीक्षा परिणाम पर विद्यार्थियों, प्रधानाचार्या एवं शिक्षकों को बधाई प्रेषित की है।

यह भी पढ़ें:

आरजेएस परीक्षा: विवादित प्रश्नों से जुड़े मामले में रजिस्ट्रार जनरल और रजिस्ट्रार परीक्षा को नोटिस जारी

आरजेएस परीक्षा- 2018 से जुड़े मामले में शुक्रवार को हाईकोर्ट में सुनवाई हुई।

31/05/2019

Job Alert: ग्रेजुएट्स के लिए क्लर्क की कई पदों पर भर्तियां

द हरियाणा स्टेट को. आॅपरेटिव एपेक्स बैंक लिमिटेड ने 978 पदों को भरने के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इसके तहत क्लर्क, जूनियर अकाउंटेंट, सीनियर अकाउंटेंट और असिस्टेंट मैनेजर, डेवलपमेंट आॅफिसर के पदों पर भर्तियां की जाएंगी।

26/08/2019

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने कई परीक्षाओं की तिथियां घोषित की

राजस्थान के हजारों परीक्षार्थियों के लिए बड़ी राहत की खबर है। कर्मचारी चयन बोर्ड ने लंबे इंतजार के बाद परीक्षा तिथियां घोषित कर दी हैं।

11/06/2019

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की प्रायोगिक परीक्षाएं देंगे 4.39 लाख छात्र

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की सीनियर सैकेण्डरी के नियमित परीक्षार्थियों की प्रायोगिक परीक्षाओं की तैयारी पूरी हो गई है।

11/01/2020

राजस्थान विश्वविद्यालय में घुली गुलदाउदी की महक

राजस्थान विश्वविद्यालय की नर्सरी में गुलदाउदी खिलना शुरू हो गई है। विश्वविद्यालय में बुधवार से 34वीं तीन दिवसीय गुलदाउदी प्रदर्शनी शुरू हुई।

05/12/2019

संस्कृत यूनिवर्सिटी में 30 मार्च तक नहीं लगेगी कक्षाएं, 23 मार्च से यथावत होगी परीक्षाएं

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए ऐहतियातन जगद्गुरु रामानंदाचार्य राजस्थान संस्कृत यूनिवर्सिटी मदाऊ, जयपुर ने 30 मार्च तक सभी कक्षाओं में अध्यापन कार्य स्थगित कर दिया है। कुलपति डॉ. अनुला मौर्य के निर्देश से विश्वविद्यालय ने निर्णय लिया हैं, जिनकी कठोरता से पालना की जाएगी।

18/03/2020

विवि के सेमेस्टर छात्रों ने भेजा ज्ञापन, कहा- बिना प्रवेश और पढ़ाई कैसे देंगे परीक्षा

कोरोना महामारी के संक्रमण की रोकथाम के लिए लॉक डाउन के बीच राज्य सरकार ने प्रदेश के विवि में 16 अप्रैल से 31 मई तक ग्रीष्मावकाश का आदेश जारी किया। इसके साथ ही जून माह से ही मुख्य और सेमेस्टर परीक्षा आयोजन को भी प्रस्तावित कर दिया गया।

14/04/2020