Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
शिक्षा जगत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

शहर की लड़कियों ने लहराया परचम

भारतीय कंपनी सचिव संस्थान नई दिल्ली की ओर से सीएस एग्जीक्यूटिव एवं प्रोफेशनल प्रोग्राम परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया।

26/08/2019

कोरोना काल में स्कूल फीस को लेकर बढ़ता विवाद, प्रदेश के निजी स्कूल अनिश्चितकाल के लिए बंद

कोरोना काल में निजी स्कूलों की फीस को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। प्रदेशभर के 50 हजार से अधिक प्राइवेट स्कूलों ने ऑनलाइन पढ़ाई बंद करने के साथ स्कूलों को भी अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया है। स्कूलों का कहना है कि जिन बच्चों की फीस आएगी, उनके ही बोर्ड परीक्षा आवेदन भरवाएं जाएंगे। ऐसे में आरबीएसई के 20.50 लाख और सीबीएसई के 50 हजार से अधिक छात्रों का भविष्य दांव पर लग गया है

06/11/2020

जयपुर की निव्या को कॉस्ट अकाउंटेंट्स फाइनल में दूसरी रैंक, 7 छात्रों को मिली ऑल इंडिया टॉप-50 में जगह

द इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया नई दिल्ली की ओर से दिसंबर 2019 में आयोजित फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। इसमें जयपुर की निव्या जैन ने कॉस्ट अकाउंटेंट्स फाइनल में ऑल इंडिया सैकंड रैंक हासिल कर शहर का नाम पूरे देश में रोशन किया है।

23/02/2020

स्टूडेंट स्टार्टअप सेशन का आयोजन

जेईसीआरसी फाउंडेशन में स्थापित इन्क्यूबेशन सेंटर में रजिस्टर्ड कम्पनी के लिए स्टूडेंट स्टार्टअप सेशन का आयोजन किया गया।

23/01/2020

RBSE परीक्षा: छात्रों को सेंटर पर आना होगा 1 घंटे पहले, मास्क और सोशल डिस्टेंस नियमों की करनी होगी पालना

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड कोरोना से प्रभावित दसवीं एवं बारहवीं बोर्ड की शेष परीक्षाएं कोविड-19 संक्रमण की महामारी से पूरी सावधानी रखते हुए आयोजित करेगा। परीक्षा के दौरान विद्यार्थियों को मास्क लगाकर 1 घंटा पहले परीक्षा केंद्र पर उपस्थित होना होगा।

07/06/2020

किसान के बेटे ने बाजी मारी, कहा शिक्षक बन करुंगा सेवा

बारां जिले में राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 12 वीं कला के परिणाम में इस बार छात्र ने बाजी मारी। यहां ग्रामीण क्षेत्र का किसान का बेटा मोनू मालव जिले में टॉपर रहा है।

22/05/2019

नर्स ग्रेड द्वितीय की भर्ती को हाईकोर्ट में चुनौती

राजस्थान हाईकोर्ट ने नर्स ग्रेड द्वितीय भर्ती मामले में दायर रिट याचिका पर सुनवाई करते हुए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव और अतिरिक्त निदेशक (प्रशासन) को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है।

29/01/2020