Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 26th of January 2021
Dainik Navajyoti flag
 
धौलपुर

दस्यु केशव और पुलिस के बीच मुठभेड़, जीएसएस पर चौथवसूली के लिए आए थे दस्यु और उसके दो साथी

सदर थाना क्षेत्र में गुर्जर खानपुर गांव के पास 132 केवी जीएसएस पर रविवार देर रात पुलिस और दस्यु केशव गुर्जर के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के गोली लगी है। फायरिंग के दौरान केशव अपने साथियों के साथ बचकर भागने में कामयाब रहा।

29 Dec 10:50 AM

युवक को छेड़छाड़ पर बनाया बंधक, खिलाया मैला, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बसेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को एक 20 वर्षीय युवक को छेड़छाड़ के आरोप में बंधक बनाते हुए मारपीट कर मैला खिलाने का वीडियो वायरल हो रहा है।

29 Nov 11:45 AM

धौलपुरः बीहड़ में पुलिस और डकैत केशव गुर्जर में मुठभेड़, कांस्टेबल को लगी गोली

धौलपुर के बाड़ी उपखंड के सदर क्षेत्र में सोमवार को सुबह चार से पांच बजे के बीच सोने के गुर्जा के जंगलों में पुलिस और डकैत केशव गुर्जर गिरोह से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान डकैत केशव गुर्जर अपनी पत्नी और दो सहयोगियों को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस टीम ने इन तीनों को पकड़कर हिरासत में ले लिया।

27 Oct 11:15 AM

बाड़ी में दबंगों ने युवती के अपहरण का किया प्रयास, ई-मित्र संचालक ने हिम्मत जुटा बचाया

बाड़ी में रविवार को गुमट पुलिस चौकी के पास एक विवाहित युवती को जबरन बोलेरो गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले जाने का प्रयास किया गया। एक ई मित्र चला रहे युवक ने हिम्मत दिखाकर बदमाशों को पुलिस के आने तक युवती को कही नहीं ले जाने की बात कही।

19 Oct 12:05 PM

धौलपुर में ईनामी डैकत रामविलास गुर्जर समेत 4 गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

पुलिस ने ईनामी डकैत रामविलास गुर्जर और रघुराज गुर्जर सहित 4 को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार डकैतों की पुलिस को काफी समय से तलाश थी।

13 May 14:45 PM

धौलपुर: होम क्वारेंटाइन के दौरान बाहर घूमना पड़ेगा महंगा, पुलिस करेगी गिरफ्तार

कोरोना संक्रमण के चलते बाहर से आने वाले प्रवासियों को होम क्वारेंटाइन के नियम एवं आदेशों का दरकिनार करते हुए घर से बाहर घूमते हुए पाए गए तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार करेगी। धौलपुर जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने उपखण्ड अधिकारियों को इस संबंध में सख्त कार्रवाई करते हुए क्वारेंटाइन से बाहर घूमने वाले लोगों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है।

10 May 13:30 PM

धौलपुर: हत्या के मामाले में 2 भाइयों समेत 6 गिरफ्तार

सरमथुरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक युवक की हत्या के मामले में 2 भाईयों सहित 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों की पहचान खोखल निवासी राम मीना एवं हुकम सिंह मीना एवं एक अन्य के रूप में की गयी है।

10 May 12:45 PM

धौलपुर में 4 नए कोरोना पॉजिटिव मिलने से आमजन में दशहत

प्रदेश के धौलपुर जिले में गुरुवार को चार कोरोना पॉजिटिव मिलने से जहां आमजन की दिलों की धड़कनें बढ़ गई है, वहीं प्रशासन की परेशानी बढ़ गई है। सूत्रों के अनुसार धौलपुर में एक दिन में 4 कोरोना रोगी पहली बार मिलने का यह पहला मामला है।

07 May 14:55 PM

झुंझुनं के कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों को जयपुर भेजा, राजाखेड़ा में मिला संदिग्ध

झुंझुनू शहर में एक ही परिवार के तीन कोरोना पॉजिटिव सदस्यों को गुरुवार को दोपहर बाद झुंझुनूं से जयपुर भेज दिया गया है। इससे पहले चिकित्सा विभाग निदेशालय, डब्लूएचओ, यूनिसेफ और जिला कलेक्टर ने बैठक करके इन्हें जयपुर भेजने का फैसला लिया।

19 Mar 19:15 PM

धौलपुर में पुलिस ने डेढ़ हजार किलो गांजा किया बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे संख्या तीन पर डिस्ट्रिक स्पेशल टीम और कोतवाली पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दो लोगों को गिरफ्तार कर करीब डेढ़ हजार किलोग्राम गांजा बरामद किया है।

16 Mar 10:15 AM