Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
धौलपुर

धौलपुर: नेशनल हाइवे-11 बी पर भीषण हादसा, बोलेरो-कार की टक्कर में 4 लोगों की मौत, 3 घायल

धौलपुर जिले में बाड़ी और सरमथुरा के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-11बी पर शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बोलेरो और कार की आमने-सामने की टक्कर में कार सवार 5 में से 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। बोलेरो में सवार 2 लोग भी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

17 Jul 14:25 PM

बसेड़ी: दहेज लोभियों ने मानवता को किया शर्मसार, अनजान व्यक्तियों से पत्नी की इज्जत को कराया तार-तार

धौलपुर जिले के बसेड़ी थाना इलाके के एक गांव में मानवता को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है। दहेज के लालच में विवाहिता के पति ने आंखों के सामने अनजान व्यक्तियों से पत्नी की इज्जत को तार-तार कराया है। दो दिन तक लगातार पति अपनी पत्नी की अस्मत को समाज के भेड़ियों से नुचवाता रहा।

01 Jul 10:10 AM

नाकाबंदी के दौरान बजरी माफिया ने आरएसी के जवान को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

राजस्थान और उत्तर प्रदेश सीमा पर कैथरी बॉर्डर पर गुरुवार अलसुबह 4 बजे नाकाबंदी के दौरान बजरी माफिया ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें गोली लगने से आरएसी का जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात को अंजाम देकर बजरी माफिया उत्तर प्रदेश की तरफ फरार हो गया। घटना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

02 Apr 10:10 AM

चलती बस से बदमाश लुक्का को छुड़ाने का प्रयास, इनामी डकैत के साथियों ने पुलिस वालों की आंखों में झोंकी मिर्ची

भरतपुर जिले की सेवर जेल से हत्या के आजीवन कारावास का सजायाफ्ता कैदी को बुधवार को पुलिस प्रोटेक्शन वारंट पर धौलपुर कोर्ट में पेशी के बाद वापस जेल ले जा रही थी। इस आरोपी को फिल्मी अंदाज में पुलिस से छुड़ाने का प्रयास किया गया, लेकिन विफल रहा।

04 Mar 09:35 AM

दस्यु केशव और पुलिस के बीच मुठभेड़, जीएसएस पर चौथवसूली के लिए आए थे दस्यु और उसके दो साथी

सदर थाना क्षेत्र में गुर्जर खानपुर गांव के पास 132 केवी जीएसएस पर रविवार देर रात पुलिस और दस्यु केशव गुर्जर के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के गोली लगी है। फायरिंग के दौरान केशव अपने साथियों के साथ बचकर भागने में कामयाब रहा।

29 Dec 10:50 AM

युवक को छेड़छाड़ पर बनाया बंधक, खिलाया मैला, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बसेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को एक 20 वर्षीय युवक को छेड़छाड़ के आरोप में बंधक बनाते हुए मारपीट कर मैला खिलाने का वीडियो वायरल हो रहा है।

29 Nov 11:45 AM

धौलपुरः बीहड़ में पुलिस और डकैत केशव गुर्जर में मुठभेड़, कांस्टेबल को लगी गोली

धौलपुर के बाड़ी उपखंड के सदर क्षेत्र में सोमवार को सुबह चार से पांच बजे के बीच सोने के गुर्जा के जंगलों में पुलिस और डकैत केशव गुर्जर गिरोह से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान डकैत केशव गुर्जर अपनी पत्नी और दो सहयोगियों को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस टीम ने इन तीनों को पकड़कर हिरासत में ले लिया।

27 Oct 11:15 AM

बाड़ी में दबंगों ने युवती के अपहरण का किया प्रयास, ई-मित्र संचालक ने हिम्मत जुटा बचाया

बाड़ी में रविवार को गुमट पुलिस चौकी के पास एक विवाहित युवती को जबरन बोलेरो गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले जाने का प्रयास किया गया। एक ई मित्र चला रहे युवक ने हिम्मत दिखाकर बदमाशों को पुलिस के आने तक युवती को कही नहीं ले जाने की बात कही।

19 Oct 12:05 PM

धौलपुर में ईनामी डैकत रामविलास गुर्जर समेत 4 गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

पुलिस ने ईनामी डकैत रामविलास गुर्जर और रघुराज गुर्जर सहित 4 को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार डकैतों की पुलिस को काफी समय से तलाश थी।

13 May 14:45 PM

धौलपुर: होम क्वारेंटाइन के दौरान बाहर घूमना पड़ेगा महंगा, पुलिस करेगी गिरफ्तार

कोरोना संक्रमण के चलते बाहर से आने वाले प्रवासियों को होम क्वारेंटाइन के नियम एवं आदेशों का दरकिनार करते हुए घर से बाहर घूमते हुए पाए गए तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार करेगी। धौलपुर जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने उपखण्ड अधिकारियों को इस संबंध में सख्त कार्रवाई करते हुए क्वारेंटाइन से बाहर घूमने वाले लोगों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है।

10 May 13:30 PM