Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
बिज़नेस

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने किया संगोष्ठी का आयोजन

Saturday, August 17, 2019 12:10 PM

नई दिल्ली। वित्त मंत्रालय भारत सरकार के निर्देशानुसार सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया, आंचलिक कार्यालय, दिल्ली ने बैंक के  ऋणी ग्राहकों के लिए एक दिवसीय संगोष्ठी का आयोजन किया। संगोष्ठी का उद्देश्य वर्तमान ग्राहकों की ऋण संबंधी आवश्यकताओं की पूर्ति एवं संबंधित किसी समस्याओं पर चर्चा एवं उनका निवारण करना था। इस संगोष्ठी में बैंक के लगभग 50.55 ऋणी ग्राहकों ने भाग लेकर अपने सुझाव रखें। फील्ड महाप्रबंधक ए.के. मिश्रा ने ग्राहकों को आश्वस्त किया कि यदि कोई वर्तमान ग्राहक नया व्यवसाय शुरू करना या अपने व्यवसाय कोआगे बढ़ाना चाहते हैं तो उन्हें बैंक द्वारा उनकी पात्रता के अनुसार सभी वित्तीय सहायतायें प्रदान की जाएगी।

उन्होंने ग्राहकों से आह्वान किया कि वे हमारी सेंट यूपीआईए सेट मोबाइल, सेंट पासबुक व नेट बैंकिंग आदि डिजिटल बैंकिंग सुविधाओं का लाभ उठाए। इस अवसर पर विभिन्न ग्राहकों ने अपने विचार तथा सुझाव रखें एवं बैंक द्वारा प्रदान किए जा रहे उत्पाद एवं सेवाओं पर संतोष एवं प्रसंशा व्यक्त की। कार्यक्रम के अंत में वरिष्ठ क्षेत्रीय प्रबंधक मनोज कुमार ने ग्राहकों को धन्यवाद दिया और सभी प्रकार की ऋण सुविधाएं प्रदान करने तथा सभी व्यक्त समस्याओं का अविलम्ब निवारण करने का आश्वासन दिया।
 

यह भी पढ़ें:

रिजर्व बैंक का बड़ा फैसला, NEFT और RTGS ट्रांजेक्शन पर नहीं लगेगा शुल्क

रिजर्व बैंक (आरबीआई) ने रियल टाइम ग्रॉस सेटलमेंट सिस्टम (आरटीजीएस) और नेशनल इलेक्ट्रॉनिक फंड्स ट्रांसफर (एनईएफटी) को नि:शुल्क करने का फैसला किया है।

06/06/2019

राजस्थान चैम्बर ने दिया आरयूजे ग्रुप को इंडस्ट्री चैम्पियन अवॉर्ड

आरयूजे समूह की कंपनियों को अपने-अपने क्षेत्रों में योगदान के लिए उद्योग की अन्य अग्रणी कंपनियों के साथ इंडस्ट्री चैम्पियन अवॉर्ड-2019 से सम्मानित किया गया है।

13/08/2019

नए सुरक्षा फीचरों के साथ डैटसन रेडी गो लांच

कार बनाने वाली कंपनी डैटसन इंडिया ने अपनी कार रेडी गो को नये सुरक्षा फीचर ईबीडी के साथ एबीएस, ड्राइवर एयरबैग, रियर पार्किंग एस्सिट सेंसर आदि के साथ लांच करने की घोषणा की है।

19/07/2019

हांगकांग ज्वेलरी एन्ड जेम फेयर में छाया जयपुर

जयपुर के जौहरियों ने हांगकांग ज्वेलरी एन्ड जेम फेयर में अपनी ज्वेलरी का जलवा बिखेरा। मौका था सोमवार से हांगकांग में शुरू हुए ज्वेलरी शो का।

16/09/2019

बैंक कर्ज धोखाधड़ी के मामले में ICICI बैंक की पूर्व CEO चंदा कोचर ईडी के समक्ष हुईं पेश

चंदा कोचर पर बैंक कर्ज धोखाधड़ी और धनशोधन के आरोप में मुकदमा दर्ज है।

13/05/2019

सेंसेक्स 45 हजार अंक और निफ्टी 13400 अंक के होगा पार

कंपनी कर में कटौती किए जाने से मुनाफे में बढ़ोतरी होने के मद्देनजर अगले वर्ष भी शेयर बाजार में लिवाली बने रहने की संभावना है और इसके बल पर बीएसई के सेंसेक्स के बढ़कर 45,500 अंक पर और एनएसई के निफ्टी के 13,400 अंकों पर पहुंचने का अनुमान है।

25/12/2019

मारुति ने पेश की जिम्नी

मारुति सुजुकी आॅटो एक्सपो में छाई रही है। आॅटो एक्सपो के दौरान कंपनी ने पहले दिन फ्यूचूरा-ई को शोकेस किया।

09/02/2020