Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
बिज़नेस

यह भी पढ़ें:

11वें इंडियन स्टोन मार्ट के लिए मंत्री परसादीलाल मीणा की उपस्थिति में हुआ एमओयू

प्रदेश के उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा की उपस्थिति में एमओयू पर रीको एमडी गौरव गोयल, सिडांस के मुकुल रस्तोगी और फिक्की के मानव मजूमदार ने हस्ताक्षर किए।

19/06/2019

कार्वी का लाइसेंस निलंबित, नियामक प्रावधानों को तोड़ने पर कार्रवाई

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने कार्वी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए स्टॉक ब्रोकिंग का लाइसेंस निलंबित कर दिया है। नियामक (रेग्युलेटरी) प्रावधानों को तोड़ने के कारण कार्वी के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

02/12/2019

यस बैंक में नकदी की कमी नहीं, 3 दिन में निकासी के मुकाबले ज्यादा जमा : प्रशांत कुमार

यस बैंक के नए सीईओ प्रशांत कुमार ने कहा कि बैंक का पूरा कामकाज बुधवार की शाम से सामान्य हो जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि बैंक में नकदी को लेकर वास्तव में कोई चिंता की बात नहीं है। पिछले तीन दिन में यस बैंक में निकासी के मुकाबले जमा ज्यादा आए हैं।

18/03/2020

फ्लीका इंडिया ने दिया युवाओं को प्रशिक्षण व रोजगार

स्टार्टअप फ्लीका इंडिया ने हाल ही में 52 विद्यार्थियों को प्रशिक्षण देकर रोजगार के अवसर प्रदान किए। फ्लीका इंडिया ने उद्यमशीलता की आकांक्षा रखने वाले छात्रों को खुद का फ्लीका सेंटर स्थापित करने के लिए प्रेरित किया एवं फ्लीका सेंटर स्थापित करने के लिए बुनियादी सहायता देने का एलान किया।

30/08/2019

नीता अंबानी न्यूयॉर्क मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट के ट्रस्ट में शामिल

रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता अंबानी को दुनिया के सबसे बड़े न्यूयॉर्क स्थित मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम आॅफ आर्ट के ट्रस्ट के लिए चुना गया है।

14/11/2019

शेयर बाजार में लिवाली, सेंसेक्स 95 अंक और निफ्टी 18 अंक चढ़ा

वैश्विक स्तर से मिले मिश्रित रूझानों के बीच घरेलू स्तर पर ऑटो एवं आईटी समूहों में हुई लिवाली के बल पर बुधवार को घरेलू शेयर बाजार में तेजी रही जिससे बीएसई का सेंसेक्स 95 अंक और एनएसई का निफ्टी 16 अंक चढ़ने में सफल रहा।

23/10/2019

अर्टिगा पांच लाख बिक्री क्लब में शामिल

मारुति सुजूकी इंडिया लिमिटेड की अर्टिगा पांच लाख बिक्री वाले क्लब में शामिल हो गई है। कंपनी की तरफ से शुक्रवार को बताया गया कि आठ साल में अर्टिगा ने यह मुकाम हासिल किया।

21/12/2019