Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 18th of February 2020
 
बिज़नेस

मारुति ने लॉन्च किया सियाज का स्पोर्ट्स वेरिएंट सियाज-एस, BS-6 मानक का मॉडल

Saturday, January 25, 2020 19:35 PM
सियाज का स्पोर्ट्स वेरिएंट सियाज एस लॉन्च।

नई दिल्ली। देश की अग्रणी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजूकी इंडिया लिमिटेड ने शनिवार को प्रीमियम मिड साइज सेडान सियाज के स्पोर्ट्स वेरिएंट सियाज-एस को लॉन्च किया। सियाज-एस स्पोर्टी एक्सटीरियर और शानदार इंटीरियर के साथ आती है। यह तीन आकर्षक रंगों सैगरिया रेड, प्रीमियम सिल्वर और पर्ल स्नो में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी। सियाज मारुति सुजूकी की ओर से 11वां बीएस 6 मानक का मॉडल है। कंपनी का यह नया वाहन को-आर्डिनेटेड डार्क फिनिश के साथ बेहतरीन स्पोर्टी लुक देता है।

कंपनी की जारी विज्ञप्ति के अनुसार इस नयी पेशकश पर कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि 2014 में अपने लॉन्च के बाद से सियाज सबसे लोकप्रिय मिड-साइज सेडान रही है और इसने लगातार वृद्धि दर्ज की है। सियाज अपने सेगमेन्ट में 29 फीसदी के रिकॉर्ड वृद्धि के साथ 2.7 लाख से अधिक ग्राहकों का यह पसंदीदा वाहन बना है। उन्होंने कहा कि विश्वास है कि कंपनी के नये वाहन सियाज एस को ग्राहक खूब पसंद करेंगे।

यह भी पढ़ें:

करीब 240 करोड़ रुपए की फसल बर्बाद

राजस्थान खाद्य पदार्थ व्यापार संघ की कोर कमेटी की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेसिंग द्वारा सम्पन्न हुई। अचानक आये आंधी, तूफान, बारिश, ओलो से हुए नुकसान का जायजा लिया गया।

18/04/2019

कोलगेट ने मिलाया रॉबिन हुड आर्मी से हाथ

कोलगेट पामोलिव ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने मिशन-5 अभियान के तहत पूरे देश में 5 मिलियन लोगों को सेवाएं देने के लिए रॉबिन हुड आर्मी के साथ गठबंधन किया। जीरो फंड ऑर्गेनाईजेशन, रॉबिन हुड आर्मी कम भाग्यशाली लोगों की मदद करती है और उन्हें रेस्टोरेंट व समुदायों का बचा हुआ फूड पहुंचाती है।

30/08/2019

IMF के बाद अब विश्व बैंक से भारत को झटका, ग्रोथ रेट का अनुमान घटाकर किया 6 फीसदी

आर्थिक मंदी के बीच भारत को विश्व बैंक से झटका मिला है। अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष के बाद अब विश्व बैंक ने भी भारत की विकास दर का अनुमान घटा दिया है। विश्व बैंक ने भारत की ग्रोथ रेट घटाकर 6 फीसदी कर दी है।

13/10/2019

जिओ ने एयरटेल को छोड़ा पीछे, बनी दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी

रिलायंस जियो ने ग्राहक संख्‍या के मामले में एयरटेल को पीछे छोड़ दिया है। सब्‍सक्राइर्ब्‍स बेस के आधार पर जियो भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन गई है।

25/04/2019

एसबीआई से मिलेगा सस्ता लोन

एसबीआई में एक मई से आपको कुछ बातों पर ध्यान देना होगा। एसबीआई पहला ऐसा बैंक बन गया है जिसने अपने लोन और डिपॉजिट रेट को सीधे आरबीआई

30/04/2019

इंडिया इंटरनेशनल MSME एक्सपो शुरू, रजनीश गोयनका ने किया उद्घाटन

एमएसएमई डेवलेपमेंट फोरम की ओर इंडिया इंटरनेशल एमएसएमई एक्सपो एंड बिजनेस कॉन्क्लेव का शुभारंभ हो चुका है।

29/11/2019

बिकवाली के दबाव में 127 अंक टूटा सेंसेक्स, निफ्टी में भी 54 अंक की गिरावट

बैंकिंग तथा वित्तीय क्षेत्र के साथ ही रिलांयस इंडस्ट्रीज, एलएंडटी तथा टाटा स्टील जैसी दिग्गज कंपनियों में बिकवाली के दबाव में शुरुआती बढ़त खोता हुआ बीएसई का सेंसेक्स मंगलवार को 126.72 अंक यानी 0.31 प्रतिशत टूटकर 40,675.45 अंक पर आ गया।

03/12/2019