Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
बिज़नेस

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

एक बड़ी कंपनी की सीईओ ने किया कर्मचारियों के साथ डांस, वीडियो वायरल

वेल्सपेन इंडिया लिमिटेड की सीईओ और ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर दीपाली गोयनका का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ऑफिस के कर्मचारियों के साथ मुकाबला गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

19/02/2020

भारत में निवेश में होगी बढ़ोतरी : आईएमएफ

भारत में मोदी सरकार द्वारा की गई कॉरपोरेट टैक्स में कटौती का आईएमएफ ने समर्थन किया है। आईएमएफ ने कॉरपोरेट कर में कटौती के भारत के फैसले का समर्थन करते हुए इसे निवेश के अनुकूल बताया है।

20/10/2019

वैश्विक कारकों से प्रभावित हो रहा भारत का विकास : विश्व बैंक

विश्व बैंक के अध्यक्ष डेविड मालपास ने यहां कहा कि वैश्विक कारकों से भारतीय अर्थव्यवस्था प्रभावित हो रही है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा निर्धारित पांच लाख करोड़ डॉलर की अर्थव्यवस्था का लक्ष्य बहुत ही शक्तिशाली दृष्टिकोण है।

30/10/2019

ईंधन के दामों में बढ़ोतरी जारी, दिल्ली में डीजल 89 रुपए के पार और पेट्रोल 99 रुपए के करीब

तेल विपणन कंपनियों ने मंगलवार को पेट्रोल-डीजल के दाम फिर बढ़ा दिए, जिससे दिल्ली में इसकी कीमत 99 रुपए और चेन्नई में 100 रुपए प्रति लीटर के करीब पहुंच गई है। इससे पहले सोमवार को मूल्यों में कोई बदलाव नहीं किया गया था। देश के चार बड़े महानगरों में मंगलवार को पेट्रोल 35 पैसे तक और डीजल 30 पैसे तक महंगा हुआ।

29/06/2021

हरे रंग में होगी इलेक्ट्रिक व्हीकल की रजिस्ट्रेशन प्लेट

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्रालय ने इलेक्ट्रिक व्हीकल की अलग पहचान के लिए देश के सभी राज्यों को पत्र लिखकर निर्देश जारी है।

30/04/2019

औद्योगिक रफ्तार धीमी पड़ी

अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर मोदी सरकार को डबल झटका लगा है। मई में एक तरफ जहां औद्योगिक उत्पादन की रफ्तार नरम पड़ गई, वहीं जून में खुदरा महंगाई दर में उछाल आया है।

13/07/2019

भारत के FDI नीति में बदलाव पर चीन ने जताया ऐतराज, बताया WTO नियमों के खिलाफ

भारत की नई प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) नीति से चीन बुरी तरह तिलमिला गया है। चीन ने इस बदलाव पर तीखी प्रतिक्रिया के साथ इसे भेदभावकारी करार देते हुए विश्व व्यापार संगठन यानी डब्ल्यूटीओ के नियमों के भी खिलाफ बताया है।

21/04/2020