Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
बिज़नेस

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जेट संकट से विमानन क्षेत्र का प्रदर्शन 68 माह में सबसे कमजोर

वित्तीय संकट से जूझ रही निजी विमान सेवा कंपनी जेट एयरवेज की उड़ानें बड़ी संख्या में रद्द होने के कारण मार्च में देश के विमानन क्षेत्र का प्रदर्शन 68 महीने के निचले स्तर पर आ गया

27/04/2019

25 करोड़ रुपए के कारोबार वाले स्टार्टअप को मिलेगी आयकर छूट : सीबीडीटी

केन्द्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड ने को स्पष्ट किया कि 25 करोड़ रुपये के कारोबार वाले छोटे स्टार्टअप को शुरुआत से सात वर्षों तक में से तीन वर्ष की आय शत प्रतिशत कर मुक्त होगी।

23/08/2019

बजट के झटके के बाद शेयर बाजार में तूनाफी तेजी, निवेशकों को 2.86 लाख करोड़ का मुनाफा

वैश्विक स्तर से मिले सकारात्मक संकेतों के साथ घरेलू स्तर पर टिकाऊ उपभोक्ता वस्तुओं, धातु, तेल एवं गैस, एनर्जी और वित्त आदि में हुई तूफानी लिवाली के बल पर शेयर बाजार में 4 महीने की सबसे बड़ी एकदिनी वृद्धि दर्ज की गई और इससे निवेशकों को 2.86 लाख करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ।

04/02/2020

होण्डा # एक्टिवा इंडिया को 26 लाख से अधिक मतदाताओं ने समर्थन किया

सबसे भरोसे मंद दोपहिया ब्राण्ड होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया का सबसे बड़ा सामाजिक सक्रियता अभियान #एक्टिवा इंडिया 26 लाख से अधिक भारतीयों के सपोर्ट के साथ देशभर में विस्तारित हो गया है।

03/05/2019

बेजोस की भारत यात्रा का विरोध करेंगे व्यापारी

खुदरा व्यापारियों के संगठन कैट ने कहा है कि उसके तत्वावधान में पांच हजार से ज्यादा व्यापारी संगठन अमेजन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) जेफ बेजोस की भारत यात्रा का विरोध करेंगे।

13/01/2020

भारत में बेहतर दर से आगे बढ़ने की संभावनाएं मौजूद : रोहित

डीएसपी म्यूचल फंड के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट रोहित सिंघानिया के अनुसार उभरते बाजारों के कई देशों की तुलना में, भारत में अपेक्षाकृत अधिक बेहतर दर से आगे बढ़ने की संभावनाएं मौजूद हैं। यहां की सरकार स्थिर है। लंबी अवधि तक यहां का माहौल ब्याज दर के अनुकूल तथा न्यूनतम मुद्रास्फीति वाला रहा है।

06/09/2019

गूगल को ऐंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम डिवेलप करने का मौका देना सबसे बड़ी गलती : गेट्स

माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स ने अर्ली स्टेज वेंचर कैपिटल फर्म विलेज ग्लोबल के एक इवेंट में कहा कि गूगल को ऐंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम डिवेलप करने का मौका देना उनकी सबसे बड़ी गलती थी।

30/11/-0001