Dainik Navajyoti Logo
Saturday 18th of January 2020
 
बिज़नेस

अंबुजा सीमेंट ने जयपुर पिंक पैंथर्स से हाथ मिलाया

Friday, September 27, 2019 12:05 PM
जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ टाइटल प्रायोजक के रूप में जुड़ी अंबुजा सीमेंट।

जयपुर। अंबुजा सीमेंट्स लिमिटेड, वैश्विक समूह लाफार्ज होलसिम का हिस्सा और भारत मे अग्रणी सीमेंट कंपनियों में से एक, जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ प्रो कबड्डी लीग 2019 में जयपुर पिंक पैंथर्स की टाइटल प्रायोजक के रूप में जुड़ा है। इस साझेदारी के तहत अंबुजा सीमेंट ने गुरुवार को एक मीट एंड ग्रीट सेशन का आयोजन किया जिसमें अंबुजा सीमेंट के एमडी और सीईओ बिमलेंद्र झा ने कंपनी के डीलर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ जयपुर पिंक पैंथर्स फ्रैंचाइजी के मालिक अभिषेक बच्चन और कबड्डी टीम के खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की। अंबुजा सीमेंट के एमडी और सीईओ बिमलेंद्र झा ने कहा कि अंबुजा सीमेंट एक ऐसा ब्रांड है जिसकी ग्रामीण क्षेत्रों में मजबूत पकड़ है। कबड्डी जैसे ग्रामीण खेल को सपोर्ट करना मजबूती को लेकर हमारे जुनून के मुताबिक ही है। एक ऐसे राज्य में जहां हमारी उपस्थिति लगातार मजबूत हो रही है और मारवाड़ मंडावा में हमारा इस दशक का सबसे बड़ा निवेश भी होने वाला है।

यह भी पढ़ें:

पांच वर्षों में 100 लाख करोड़ रुपए के इंफ्रास्ट्रक्चर निवेश पर कार्यबल गठित

सरकार ने वर्ष 2024-25 तक पांच वर्षों में बुनियादी सुविधाओं के विकास पर 100 लाख करोड़ रुपए निवेश के उद्देश्य से आर्थिक मामलों के सचिव की अध्यक्षता में राष्ट्रीय बुनियादी ढांचा विस्तार कार्यक्रम तैयार करने के लिए कार्यबल गठित किया है।

08/09/2019

वंडर सीमेंट ने रिटेलर्स के लिए शुरू की स्पर्श लक्ष्मी और स्पर्श कन्यादान योजनाएं

संजय जोशी ने वंडर सीमेंट की नई योजनाएं स्पर्श लक्ष्मी और स्पर्श कन्यादान के बारे में जानकारी दी। जोशी ने कहा कि ये योजनाएं रिटेलर्स के लिए पेश की गई हैं।

12/12/2019

अनुभवी विचारों ने युवाओं में जोश भरा

कन्फेडेरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री (सीआईआई) के महत्वपूर्ण अंग यंग इंडियन्स (वाईआई) के जयपुर चैप्टर द्वारा ‘कॉफी विद सीईओ’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

02/05/2019

मोदी को बाजार का सलाम

पीएम नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को मिले प्रचंड बहुमत से निवेश धारणा मजबूत रही जिससे शुक्रवार को बीएसई का 30 शेयरों वाला संवेदी सूचकांक

25/05/2019

कट्टरपंथी इस्लाम के प्रसार को रोकने के लिए अंतरराष्ट्रीय बैठक बुलाउंगा : ट्रम्प

इस्लामिक स्टेट आतंकवादी समूह और इस्लामिक कट्टरपंथियों से निपटने के लिए विदेश नीति के दृष्टिकोण को पेश करते हुए रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि राष्ट्र निर्माण का युग खत्म होना चाहिए.

16/08/2016

बजाज ने इलेक्ट्रीक वर्जन में लॉन्च किया स्कूटर 'चेतक', जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

दोपहिया एवं तिपहिया वाहन बनाने वाली देश की प्रमुख कंपनी बजाज ऑटो ने अपने बहुप्रतीक्षित ई स्कूटर 'चेतक' को लॉन्च करते हुए बुधवार से इसकी बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है। इस ई स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 1 लाख रुपए और 1.15 लाख रुपए है।

14/01/2020

अर्थव्यवस्था में भारत 5 से 7वें नंबर पर खिसका, अमेरिका टॉप पर

भारतीय अर्थव्यवस्था पांच से सातवें नंबर पर चली गई है। विश्व बैंक के आंकड़ों के अनुसार ब्रिटेन और फ्रांस की अर्थव्यवस्था में भारत के मुकाबले ज्यादा ग्रोथ रिकॉर्ड की गई।

02/08/2019