Dainik Navajyoti Logo
Thursday 24th of October 2019
बिज़नेस

शेयर बाजार में लिवाली, सेंसेक्स 95 अंक और निफ्टी 18 अंक चढ़ा

वैश्विक स्तर से मिले मिश्रित रूझानों के बीच घरेलू स्तर पर ऑटो एवं आईटी समूहों में हुई लिवाली के बल पर बुधवार को घरेलू शेयर बाजार में तेजी रही जिससे बीएसई का सेंसेक्स 95 अंक और एनएसई का निफ्टी 16 अंक चढ़ने में सफल रहा।

23 Oct 18:30 PM

जियो का धमाका, 2 जीबी के सबसे किफायती प्लान की घोषणा

मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने नए आल इन वन प्लान की घोषणा की। कंपनी का कहना है कि नये प्लान पहले से अधिक किफायती हैं।

22 Oct 10:30 AM

बजाज ऑटो ने जयपुर में पेश किया ई-चेतक, यात्रा जयपुर से अहमदाबाद के लिए रवाना

बजाज के ई-चेतक की यात्रा सोमवार को दिल्ली से जयपुर पहुंची और इसी दिन यात्रा जयपुर से अहमदाबाद के लिए रवाना हो गई।

21 Oct 13:20 PM

भारत में निवेश में होगी बढ़ोतरी : आईएमएफ

भारत में मोदी सरकार द्वारा की गई कॉरपोरेट टैक्स में कटौती का आईएमएफ ने समर्थन किया है। आईएमएफ ने कॉरपोरेट कर में कटौती के भारत के फैसले का समर्थन करते हुए इसे निवेश के अनुकूल बताया है।

20 Oct 11:15 AM

अमेरिका : जॉनसन बेबी पाउडर में कैंसर कारक तत्व, कंपनी ने वापस मंगायी 33 हजार डिब्बों की खेप

जॉनसन एंड जॉनसन कंपनी ने अमेरिकी फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन की जांच में बेबी पाउडर में कैंसरकारक एस्बेस्टस के खुलासे के बाद बाजार से 33 हजार बेबी पाउडर की खेप वापस मंगा ली है।

19 Oct 16:25 PM

रिलायंस इंडस्ट्रीज का मुनाफा बढ़कर 11262 करोड़

पेट्रो रसायन, दूरसंचार और रिटेल सहित विभिन्न क्षेत्रों में कारोबार करने वाली देश की सबसे बड़ी निजी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज का मुनाफा चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में 18.30 प्रतिशत बढ़कर 11262 करोड़ रुपए पर पहुंच गया।

19 Oct 16:05 PM

हुण्डई ने लांच की प्रीमियम सीडान एलांट्रा

देश की पहली स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशन और कार निर्यातक कंपनी हुण्डई मोटर ने देश की पहली फुल्ली कनेक्टेड और हाईटेक प्रीमियम सीडान हुण्डई एलांट्रा लांच की।

19 Oct 11:45 AM

नई क्विड लांच

रेनो ने त्योहार के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए पहले से अधिक स्टाइल के साथ और पूरी तरह से आकर्षक और नवीनता के स्तंभों पर निर्मित, नई क्विड को लांच किया।

18 Oct 14:10 PM

भारत के लिए वित्तीय घाटे को नियंत्रण में रखना जरूरी: गीता गोपीनाथ

अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष की मुख्य अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ ने देश में जारी आर्थिक सुस्ती से निपटने के लिए सरकार द्वारा हाल में उठाए गए कदमों की तारीफ करते हुए कहा है कि भारत के लिए वित्तीय घाटे को नियंत्रण में रखना और बैंकों की बैलेंसशीट को साफ-सुथरा बनाना जरूरी है।

16 Oct 17:10 PM

लगातार चौथे दिन चढ़ा शेयर बाजार, सेंसेक्ट में 93 अंक और निफ्टी में 43 अंक की मजबूती

विदेशों से मिले सकारात्मक संकेतों के बीच निवेशकों की लिवाली से घरेलू शेयर बाजार लगातार चौथे दिन चढ़ते हुए दो सप्ताह से ज्यादा के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया। उतार-चढ़ाव से होता हुआ सेंसेक्स 92.90 अंक और निफ्टी 43.25 अंक की मजबूती के साथ बंद हुआ।

16 Oct 16:00 PM