Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
बॉलीवुड

कृति सैनन ने 'मिमी' के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया, निभाएंगी सेरोगेट मां का किरदार

Wednesday, February 19, 2020 12:30 PM
कृति सैनन (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने अपनी आने वााली फिल्म मिमी के लिये 15 किलो वजन बढ़ाया है। कृति अपनी आने वाली फिल्म मिमी के लिए खास तैयारी कर रही हैं। फिल्म में वह सरोगेट मां का किरदार निभाती दिखेंगी। लक्ष्मण उटेकर निर्देशित मिमी के लिए कृति सेनन खास तैयारी कर रही हैं। फिल्म में अपने किरदार को विश्वसनीय बनाने के लिए कृति ने 15 किलो अपना वजन बढ़ाया है।

फिल्म मिमी की कहानी एक ऐसी महिला की कहानी है, जो एक दंपत्ति के लिए सरोगेट मां बनने से इंकार कर देती है, लेकिन उस एक इंकार के चलते उस महिला की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है। फिल्म मिमी में पकंज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा की भी अहम भूमिका है। मिमी के अलावा कृति सैनन अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म बच्चन पांडे में भी नजर आएंगी।

 

यह भी पढ़ें:

भारतीय होने का मांगा जा रहा सबूत : नंदिता

लिटरेचर फेस्टिवल में अभिनेत्री नंदिता दास ने सीएए और एनआरसी का विरोध किया। उन्होंने कहा कि दोनों कानूनों में एक बेहद खतरनाक रिश्ता है। य

23/01/2020

क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं शाहिद कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म जर्सी के लिये क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं। शाहिद कपूर की पिछली फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुयी थी।

23/11/2019

एवेंजर्स: एंडगेम ने पहले दिन कमाए 53.10 करोड़

मार्वल की एवेंजर्स एंडगेम फिल्म काफी चर्चा में है। फिल्म ने भारत में पहले दिन कमाई के सभी रिकॉ़र्ड तोड़ दिए हैं। एवेंजर्स पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

27/04/2019

बॉलीवुड में कमबैक करना चाहते हैं फरदीन खान

जाने माने अभिनेता फरदीन खान फिल्म इंडस्ट्री मे कमबैक करना चाहते हैं। फरदीन खान काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं।

20/04/2019

साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर फिल्म अभिनेताओं ने दी अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्में

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, सुशांत सिंह राजपूत और अर्जुन कपूर ने साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ बॉक्स ऑफिस हिट दी है।

15/11/2019

अमिताभ बच्चन ने की कोरोना से सतर्क रहने की अपील

महानायक अमिताभ बच्चन ने देश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुये एक कविता के जरिये लोगों से सावधान रहने की अपील की है।

13/03/2020

बहुत जल्द शादी कर सकती हैं कंगना रनौत, कहा- प्यार के बारे में मेरे अनुभव बहुत बुरे

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बहुत जल्द शादी कर सकती है। कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चे पर बनी रहती है। कंगना ने कहा है कि वह अब सिंगल नहीं हैं। कंगना से जब पूछा गया कि वह कब तक शादी करेंगी तो उन्होंने कहा कि शायद बहुत जल्द।

08/01/2020