Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 29th of September 2020
 
बीकानेर

बीकानेरः बदमाशों के हौसले बुलंद, पोस्ट ऑफिस में फायर कर 3 लाख रुपए लूट ले गए नकाबपोश

बीकानेर शहर में शनिवार को दिनदहाड़े के एक पोस्ट ऑफिस में बदमाशों ने फायर कर करीब 3 लाख रुपए लूट लिए। पुलिस के अनुसार सुबह करीब 11 बजे मोटरसाइकिल पर आए 2 नकाबपोश बदमाशों ने नयाशहर थाना क्षेत्र में रेलवे वर्कशॉप कॉलोनी के मुख्य डाकघर में फायर कर करीब 3 लाख रुपए लूटे और फरार हो गए।

19 Sep 16:40 PM

बीकानेर: सेना की गाड़ी पलटने से कर्नल और मेजर की मौत, दो जवान हुए घायल

बीकानेर जिले के सैरुणा थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह सेना का वाहन पलट जाने से मेजर और कर्नल की मौत हो गई, जबकि दौ सैनिक घायल हो गए। सैरूणा थाना प्रभारी अजय गिरधर ने बताया कि क्षेत्र में जोधासर गांव के पास आवारा पशु के सामने आ जाने से उनका वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। घायल सैनिकों को पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

12 Sep 12:55 PM

बीकानेर में दो जगह पर एसीबी की कार्रवाई, रिश्वत लेते पटवारी और बीडीओ गिरफ्तार

बीकानेर जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने गुरुवार को अलग-अलग दो कार्रवाई में एक पटवारी और ग्राम विकास अधिकारी (बीडीओ) को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

23 Jul 18:05 PM

दोषारोपण की बजाए जल प्रबंधन पर प्राथमिकता के साथ काम करे राज्य सरकार: शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार को जल प्रबंधन पर दोषारोपण की बजाए बेहतर काम करके दिखाना चाहिए। शेखावत ने कहा कि जल प्रबंधन पर उत्तरप्रदेश, तेलंगाना, बिहार तेज गति के साथ अच्छा काम कर रहे हैं लेकिन यहां नहीं हो रहा है।

16 Jun 18:40 PM

कोरोना के अलावा मृत्यु पर दो घंटे में मिल जाएगी कोरोना रिपोर्ट: कल्ला

ऊर्जा एवं जनस्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी डॉ. बीडी कल्ला ने बताया कि कोरोना मरीजों के अतिरिक्त अन्य बीमारी से किसी रोगी की मृत्यु पर दो घंटे में ही कोरोना जांच की रिपोर्ट दे दी जाएगी।

16 Jun 18:30 PM

बीकानेर: अज्ञात वाहन की टक्कर से सिपाही की मौत

डूंगरगढ़ थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक सिपाही की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बीकानेर में जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना में तैनात सिपाही प्रकाश बाइक से जा रहा था, तब वह किसी अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

13 May 14:00 PM

700 सालों में पहली बार करणी मंदिर में दर्शन बंद, कोरोना से बचाव के लिए ट्रस्ट का फैसला

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए विश्व प्रसिद्व मां करणी मंदिर के ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने भी निर्णय लेकर शुक्रवार दोपहर बाद मंदिर के गेट को बंद कर दिया।

20 Mar 16:00 PM

उच्च शिक्षा का सर्वांगीण विकास सरकार की प्राथमिकता : भंवर सिंह भाटी

उच्च शिक्षा राज्यमंत्री भंवरसिंह भाटी ने कहा कि उच्च शिक्षण संस्थाओं का सर्वांगीण विकास राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि आज का युग डिजीटल युग है। इसके मद्देनजर राज्य के प्रत्येक राजकीय विश्वविद्यालय और महाविद्यालय को क्रमबद्ध रूप से डिजीटल लाइब्रेरिज से जोड़ा जाएगा।

22 Feb 16:45 PM

रेलवे ने कल्ला के प्रस्ताव पर जताई असहमति

उत्तर पश्चिम रेलवे द्वारा बीकानेर की वर्षों पुरानी रेलवे फाटकों की समस्या के समाधान के लिए बाईपास रेलवे लाइन निर्माण के प्रस्ताव पर ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला को असहमति जताई है।

18 Feb 16:05 PM

रेल फाटकों पर बाईपास निर्माण के लिए प्रयासरत : कल्ला

ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने कहा कि रेल फाटको पर बाईपास बनाने के लिए वह वर्षों से प्रयासरत हैं और शीघ्र ही इस पर निर्णय करवा कर आमजन को राहत पहुंचाई जाएगी।

15 Feb 16:45 PM