Dainik Navajyoti Logo
Saturday 28th of March 2020
 
बीकानेर

700 सालों में पहली बार करणी मंदिर में दर्शन बंद, कोरोना से बचाव के लिए ट्रस्ट का फैसला

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए विश्व प्रसिद्व मां करणी मंदिर के ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने भी निर्णय लेकर शुक्रवार दोपहर बाद मंदिर के गेट को बंद कर दिया।

20 Mar 16:00 PM

उच्च शिक्षा का सर्वांगीण विकास सरकार की प्राथमिकता : भंवर सिंह भाटी

उच्च शिक्षा राज्यमंत्री भंवरसिंह भाटी ने कहा कि उच्च शिक्षण संस्थाओं का सर्वांगीण विकास राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि आज का युग डिजीटल युग है। इसके मद्देनजर राज्य के प्रत्येक राजकीय विश्वविद्यालय और महाविद्यालय को क्रमबद्ध रूप से डिजीटल लाइब्रेरिज से जोड़ा जाएगा।

22 Feb 16:45 PM

रेलवे ने कल्ला के प्रस्ताव पर जताई असहमति

उत्तर पश्चिम रेलवे द्वारा बीकानेर की वर्षों पुरानी रेलवे फाटकों की समस्या के समाधान के लिए बाईपास रेलवे लाइन निर्माण के प्रस्ताव पर ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला को असहमति जताई है।

18 Feb 16:05 PM

रेल फाटकों पर बाईपास निर्माण के लिए प्रयासरत : कल्ला

ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने कहा कि रेल फाटको पर बाईपास बनाने के लिए वह वर्षों से प्रयासरत हैं और शीघ्र ही इस पर निर्णय करवा कर आमजन को राहत पहुंचाई जाएगी।

15 Feb 16:45 PM

छावनी में बालिका से छेड़छाड़ के आरोप में सूबेदार गिरफ्तार

सैनिक छावनी में पुलिस ने एक बालिका के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में सूबेदार को गिरफ्तार किया है।

07 Feb 18:05 PM

बीकानेर में 119 कर्मचारियों के VRS लेने से BSNL में काम होगा प्रभावित

भारत सरकार के उपक्रम बीएसएनएल के बीकानेर कार्यालय से 119 कर्मचारियों के आज स्वैच्छिक सेवानिवृत्त लेने के बाद कार्य प्रभावित होने की आशंका है। सूत्रों ने बताया कि एक साथ इतने कर्मचारियों के हटने के बाद स्थिति से निपटने के लिए अब तक निगम के उच्चाधिकारियों ने वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की है।

31 Jan 13:00 PM

सीएए से किसी को नहीं नुकसान : दिलावर

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मदन दिलावर ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लागू किया नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) से किसी को नुकसान नहीं है।

23 Jan 15:35 PM

अंतरराष्ट्रीय ऊंट उत्सव में हैरिटेज वॉक ने मोह लिया सबका मन

अंतरराष्ट्रीय ऊंट उत्सव के दौरान हेरिटेज वॉक का आयोजन किया गया, जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रमों एवं देशी विदेशी पर्यटकों सहित मेहमानों की आदर, सत्कार एवं सद्भावना के साथ मीठी मनुहार ने सबका मन मोह लिया।

13 Jan 12:10 PM

फसल को बचाने के लिए किसान ने 23 मोरों की जहर देकर ली जान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीकानेर जिले के सेरूना गांव में राष्ट्रीय पक्षी मोर को मारने के आरोप में एक किसान को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी किसान दिनेश कुमार ने फसलों को नुकसान से बचाने के लिए कथित तौर पर 23 मोरों को जहर देकर मार दिया। आरोपी के खेत से मोरों के शव बरामद किए गए हैं।

25 Dec 19:10 PM

जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में फायरिंग

नयाशहर थाना क्षेत्र में जमीन के विवाद को लेकर दो गुटों में हुए हिंसक संघर्ष में गोलियां लगने से चार युवक घायल हो गये।

20 Dec 20:10 PM