Dainik Navajyoti Logo
Thursday 12th of December 2019
 
भीलवाडा

भीलवाड़ा: 51 लाख की अंग्रेजी शराब बरामद, दो गिरफ्तार

Friday, October 18, 2019 16:25 PM
दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

भीलवाड़ा। आबकारी विभाग ने बड़ी कार्यवाही करते हुए हुए जनरल स्टोर के सामान की आड़ में तस्करी कर ले जाई जा रही 51 लाख की अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

दल के प्रहराधिकारी रामगोपाल ने बताया कि अवैध शराब ले जाने की सूचना पर एनएच 79 पर समोडी चौराहे के करीब नाकाबंदी की गई। इस दौरान ट्रक संख्या आरजे 31 जीए 9678 को शंका के आधार पर रोककर तलाशी ली गई। ट्रक में जनरल स्टोर की आड़ में अरुणाचल प्रदेश में बिकने वाली गोवा प्रीमियम व्हिस्की की 1330 पेटी व पार्टी स्पेशल प्रीमियम व्हिस्की की 145 पेटी बरामद हुई। इस पर दल ने ट्रक में सवार दो युवकों को हिरासत में लिया। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। बरामद शराब की कीमत 51 लाख रुपए बताई गई है।

यह भी पढ़ें:

अन्तर्राज्यीय ठग गिरोह का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार, कबूली डेढ़ सौ वारदातें

भीलवाड़ा स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार को एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए अन्तर्राष्टÑीय ठग गिरोह का राजफाश कर गिरोह से जुडेÞ एक सदस्य को गिरफ्तार किया है जबकि आठ फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश

30/07/2019

भीलवाड़ा: अपहरण की झूठी कहानी प्रचारित करने वाला भू-व्यवसायी गिरफ्तार

राजस्थान के भीलवाड़ा से करीब डेढ़ महीने से गायब भू व्यवसायी शिवदत्त शर्मा के कथित अपहरण के नाटक का शनिवार को पटाक्षेप हो गया। पुलिस ने उसे देहरादून से गिरफ्तार कर दिया।

04/05/2019

रहस्यमयी दरारों का 2 साल बाद भी रहस्य नहीं ढूंढ पाया प्रशासन

रहस्यमयी दरारों का 2 साल बाद भी रहस्य नहीं ढूंढ पाया प्रशासन, 8 जांचों के बाद भी रिपोर्ट शून्य, पुरवासियों का टूटा सब्र का बांध, विधायक अवस्थी से की धक्का-मुक्की, डाला कलेक्ट्रेट पर महापड़ाव

03/09/2019

युवती को अगुवा कर अहमदाबाद व करेड़ा में बंधक बना किया दुष्कर्म

एक युवती को उसी की मौसी ने करेड़ा के व्यक्ति को तीन लाख रुपए में बैच दिया इसके बाद एक व्यक्ति ने अपने दो साथियों की मदद से उसे अगुवा कर अहमदाबाद व करेड़ा में बंधक बना चाकू की नोंक पर दुष्कर्म किया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने रायपुर पुलिस को कार्यवाही करने के निर्देश इस पर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज किया है।

05/09/2019

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक-एक करके देश की समस्याओं को समाप्त कर रहे हैं: सतीश पूनिया

इस मामले पर कोतवाली पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए करीब आधा दर्जन एनएसयूआई कार्यकर्ता को हिरासत में ले लिया।

12/12/2019

नगर परिषद सभापति के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का मामला

कांग्रेस से बागी दोनों पार्षदों ने फोड़ा चिट्ठी बम बोली - वोट नहीं डालने के लिए 10-10 लाख का दिया था सभापति समदानी व कांग्रेस प्रत्याशी डांगी ने आॅफर

29/11/2019

जमीनी विवाद को लेकर चाचा ने भतीजे पर फैंका तेजाब, भर्ती

जिले में एसिड अटैक की वारदात में अचानक वृद्धि हो गई। दो दिन में इस तरह की दो घटनायें हो चुकी है। ताजा घटना जिले के शाहपुरा में हुई, जहां एक चाचा ने अपने ही भतीजे पर एसिड अटैक किया। इससे युवक गंभीर रूप से झुलस गया। युवक को शाहपुरा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

06/07/2019