Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of July 2020
 
भीलवाडा

भीलवाड़ा: 51 लाख की अंग्रेजी शराब बरामद, दो गिरफ्तार

Friday, October 18, 2019 16:25 PM
दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

भीलवाड़ा। आबकारी विभाग ने बड़ी कार्यवाही करते हुए हुए जनरल स्टोर के सामान की आड़ में तस्करी कर ले जाई जा रही 51 लाख की अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

दल के प्रहराधिकारी रामगोपाल ने बताया कि अवैध शराब ले जाने की सूचना पर एनएच 79 पर समोडी चौराहे के करीब नाकाबंदी की गई। इस दौरान ट्रक संख्या आरजे 31 जीए 9678 को शंका के आधार पर रोककर तलाशी ली गई। ट्रक में जनरल स्टोर की आड़ में अरुणाचल प्रदेश में बिकने वाली गोवा प्रीमियम व्हिस्की की 1330 पेटी व पार्टी स्पेशल प्रीमियम व्हिस्की की 145 पेटी बरामद हुई। इस पर दल ने ट्रक में सवार दो युवकों को हिरासत में लिया। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। बरामद शराब की कीमत 51 लाख रुपए बताई गई है।

यह भी पढ़ें:

भीलवाड़ा में धू-धू कर जली प्रोसेस इकाई, करोड़ों के नुकसान का अनुमान

औद्योगिक नगरी में हमीरगढ़ रोड स्थित चेयरमेन प्रोसेस इकाई में बीती रात करीब 2 बजे आचनक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग से प्रोसेस इकाई में रखा करोड़ों का माल जलकर राख हो गया। वहीं गोदामों सहित इकाई स्थित प्रोसेस रोड तक भी क्षतिग्रस्त हो गए।

13/05/2019

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक-एक करके देश की समस्याओं को समाप्त कर रहे हैं: सतीश पूनिया

इस मामले पर कोतवाली पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए करीब आधा दर्जन एनएसयूआई कार्यकर्ता को हिरासत में ले लिया।

12/12/2019

शिक्षण संस्थाएं नहीं मान रही सरकारी आदेश

शिक्षण संस्थाएं नहीं मान रही सरकारी आदेश ओबीसी का जाति प्रमाण-पत्र तीन साल वैध, फिर भी 6 माह से ज्यादा पुराने को नहीं कर रहे स्वीकार, ई-मित्र कियोस्क तीन साल पहले नए आवेदन नहीं करते स्वीकार

04/08/2019

जिला औषधि नियंत्रण अधिकारी की कार्रवाई, मचा हड़कम्प

ऑनलाइन के जरिये वर्तमान में फल-फूल रहे नकली दवाओं के कारोबार पर प्रभावी अंकुश को लेकर शनिवार को जिला औषधि नियंत्रण अधिकारी जितेन्द्र मीणा के नेतृत्व में विभागीय टीम ने शहर के 5 दवा प्रतिष्ठानों का औचक निरीक्षण करते हुए संदेश के आधार पर कुछ दवाओं के नमूने लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला भिजवाया है।

10/08/2019

223 किलोग्राम अवैध डोडा चूरा जब्त,दो आरोपी गिरफ्तार

223 किलोग्राम अवैध डोडा चूरा जब्त,दो आरोपी गिरफ्तार राशमी थाना पुलिस की गन्दरफ चौराहा पर कार्रवाई,स्कार्पियों गाड़ी में 14 कट्टों में भरा था डोडा चूरा

26/06/2019

चेकिंग के दौरान ट्रक ने डीटीओ के संविदाकर्मी को कुचला

भीलवाड़ा-चित्तौड़ राजमार्ग पर चेकिंग के दौरान ट्रक ने डीटीओ के संविदा कर्मी को कुचल दिया, जिससे श्रीकिशन की मौके पर ही मौत हो गई।

14/04/2019

नामचीन कंपनी के नकली पार्ट्स बेचने के गौरखधंधे का खुलासा, चार व्यापारी गिरफ्तार

नामचीन कंपनी के डुप्लीकेट बेरिंग बेचने के मामले का कोतवाली पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए आधा दर्जन दुकानों पर छापामार कार्रवाई कर बड़ी मात्रा में नकली बेरिंग बरामद किए।

06/08/2019