Dainik Navajyoti Logo
Thursday 12th of December 2019
 
भीलवाडा

माइनिंग इंजीनियर और दलाल पर एसीबी का शिकंजा, 4 लाख रुपए की रिश्वत लेते दबोचा

Wednesday, October 30, 2019 11:00 AM
एसीबी की गिरफ्त में आरोपी।

भीलवाड़ा। एसीबी टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए माइनिंग इंजीनियर को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। परिवादी ने शिकायत दी कि आरोपी माइनिंग इंजीनियर गोपाल लाल ने उसकी खान की लीज को बदलने की एवज में दलाल लक्ष्मण धाकड़ के जरिए 25 लाख रुपए की रिश्वत की मांग की, जिसमें से 10 लाख रुपए पहले ही ले चुका है। इस पर एसीबी टीम ने शिकायत का सत्यापन कर ट्रैप कार्रवाई को अंजाम दिया।

एसीबी टीम ने बुधवार को 4 लाख रुपए लेते हुए दलाल लक्ष्मण धाकड़ को रंगे हाथों दबोचा और उसके बाद माइनिंग इंजीनियर को भीलवाड़ा से गिरफ्तार किया। एसीबी टीम आरोपी माइनिंग इंजीनियर के बेगूं स्थित पैतृक आवास और भीलवाड़ा में घर पर तलाशी में जुटी है। मामले में गिरफ्तार दलाल लक्ष्मण धाकड़ माइनिंग इंजीनियर गोपाल लाल का बिजनेस पार्टनर भी बताया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें:

पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल ने तिलस्वां मंदिर में की पूजा-अर्चना

पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल बुधवार को हेलीकॉप्टर से तिलस्वां पहुंचीं। इस दौरान पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल को देखने के लिए सैंकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। पूर्व राष्ट्रपति के दौरे के लिए पुलिस एंव प्रशासन की ओर से माकूल व्यवस्था की गई।

13/11/2019

चलती मारुति वैन में लगी आग

आजाद नगर में अंबेश हॉस्पिटल के सामने चलती मारुति वैन में आग लग गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया।

27/04/2019

भीलवाड़ा: अपहरण की झूठी कहानी प्रचारित करने वाला भू-व्यवसायी गिरफ्तार

राजस्थान के भीलवाड़ा से करीब डेढ़ महीने से गायब भू व्यवसायी शिवदत्त शर्मा के कथित अपहरण के नाटक का शनिवार को पटाक्षेप हो गया। पुलिस ने उसे देहरादून से गिरफ्तार कर दिया।

04/05/2019

50 हजार की रिश्वत लेते ग्राम विकास अधिकारी को एसीबी ने किया गिरफ्तार

करेडा माण्डल पंचायत समिति की ग्राम पंचायत कीडीमाल में कराये गये निर्माण कार्य का बिल पास करने की एवज में 50 हजार रुपएं की रिश्वत लेते ग्राम विकास अधिकारी को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया

31/07/2019

एक लाख लेकर दुल्हन बनी, 6 घंटे बाद हुई फरार, गैंग का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

एक लाख रुपए लेकर दुल्हन बनी महिला 6 घंटे बाद ही गैंग के सदस्यों के साथ ससुराल से फरार हो गई। फरवरी माह में मुशी गांव में हुई इस ठगी का मांडल डीएसपी ने राजफाश करते हुए दुल्हन सहित उसके पांच सहयोगियों को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया।

25/05/2019

केजीबीवी पारोली छात्रावास में 15 बालिकाओं की बिगड़ी हालत

केजीबीवी पारोली छात्रावास में 15 बालिकाओं की बिगड़ी हालत, सभी बालिकाओं को सामुदायिक चिकित्सालय लेकर जाने के निर्देश

25/07/2019

गोवटा बांध पर चली चादर, जलप्रपात को देखने और नहाने उमड़े सैलानी

मांडलगढ़ के धार्मिक स्थल बाणमाता मन्दिर के सामने बने क्षेत्र के सबसे बड़े गोवटा बांध की चादर के चलने से काफी उंचाई से गिरते जलप्रपात को देखना आकर्षण का केन्द्र बन गया है।

11/08/2019