Dainik Navajyoti Logo
Thursday 16th of July 2020
 
भीलवाडा

माइनिंग इंजीनियर और दलाल पर एसीबी का शिकंजा, 4 लाख रुपए की रिश्वत लेते दबोचा

Wednesday, October 30, 2019 11:00 AM
एसीबी की गिरफ्त में आरोपी।

भीलवाड़ा। एसीबी टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए माइनिंग इंजीनियर को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। परिवादी ने शिकायत दी कि आरोपी माइनिंग इंजीनियर गोपाल लाल ने उसकी खान की लीज को बदलने की एवज में दलाल लक्ष्मण धाकड़ के जरिए 25 लाख रुपए की रिश्वत की मांग की, जिसमें से 10 लाख रुपए पहले ही ले चुका है। इस पर एसीबी टीम ने शिकायत का सत्यापन कर ट्रैप कार्रवाई को अंजाम दिया।

एसीबी टीम ने बुधवार को 4 लाख रुपए लेते हुए दलाल लक्ष्मण धाकड़ को रंगे हाथों दबोचा और उसके बाद माइनिंग इंजीनियर को भीलवाड़ा से गिरफ्तार किया। एसीबी टीम आरोपी माइनिंग इंजीनियर के बेगूं स्थित पैतृक आवास और भीलवाड़ा में घर पर तलाशी में जुटी है। मामले में गिरफ्तार दलाल लक्ष्मण धाकड़ माइनिंग इंजीनियर गोपाल लाल का बिजनेस पार्टनर भी बताया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें:

डीजीपी दे रहे थे अच्छी पुलिसिंग की नसीहत, उधर रिश्वत लेते दीवान व कांस्टेबल चढ़े एसीबी टीम के हत्थे

दो दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा आये पुलिस महानिदेशक डॉ. भूपेन्द्र सिंह यादव दौरे के दूसरे दिन रविवार सुबह जहां पुलिस अधीक्षक कार्यालय में थाना प्रभारियों व वृत्ताधिकारियों को क्राइम बैठक में अच्छी पुलिसिंग की नसीहत दे रहे थे इसी दौरान प्रतापनगर थाने के एक कानिस्टेबल व हेड-कानिस्टेबल को एसीबी ने एक लाख रूपये की रिश्वत राशि लेते धर-दबोचा।

15/12/2019

नाबालिग ने पढ़ाने के बहाने पांच साल की मासूम से किया दुष्कर्म, आरोपी निरूद्ध

भीलवाड़ा एक पांच साल की बच्ची को पढ़ाने के बहाने मंदिर के पीछे ले जाकर नाबालिग द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया

09/08/2019

भीलवाड़ा: दुष्कर्मी पिता को अब मरते दम तक रहना होगा जेल में, आजीवन कारावास की सजा

न्यायाधीश पोक्सो कोर्ट-2 में विशिष्ठ न्यायाधीश ने सोमवार को सुनाए एक ऐतिहासिक फैसले में महज 4 माह 9 दिन में प्रकरण की सुनवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी पिता को दोषी करार देते हुए अंतिम सांस तक आजीवन कारावास की सजा और जुर्माने से दंडित किया

20/01/2020

नगर परिषद सभापति के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का मामला

कांग्रेस से बागी दोनों पार्षदों ने फोड़ा चिट्ठी बम बोली - वोट नहीं डालने के लिए 10-10 लाख का दिया था सभापति समदानी व कांग्रेस प्रत्याशी डांगी ने आॅफर

29/11/2019

भीलवाड़ा शहर में बरसाती नाले में गिरा स्कूली ऑटो, लोगों ने कूदकर बचाई बच्चों की जान

भीलवाड़ा शहर में स्कूली ऑटो बरसाती नाले में गिर गया, जिससे आधा दर्जन स्कूली बच्चे पानी में डूब गए। ऑटो चालक की लापरवाही से बच्चों की जान आफत में आ गई।

02/09/2019

चलती मारुति वैन में लगी आग

आजाद नगर में अंबेश हॉस्पिटल के सामने चलती मारुति वैन में आग लग गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया।

27/04/2019

निमार्णाधीन होटल में घुसा भालू, ग्रामीणों में दहशत

राष्ट्रीय राज मार्ग 27 पर चित्तौड़िया ग्राम में निमार्णाधीन होटल में एक भालू के घुसने से लोगों में दहशत

15/05/2019