Dainik Navajyoti Logo
Friday 15th of November 2019
 
भीलवाडा

पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल ने तिलस्वां मंदिर में की पूजा-अर्चना

पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल बुधवार को हेलीकॉप्टर से तिलस्वां पहुंचीं। इस दौरान पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल को देखने के लिए सैंकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। पूर्व राष्ट्रपति के दौरे के लिए पुलिस एंव प्रशासन की ओर से माकूल व्यवस्था की गई।

13 Nov 13:25 PM

भीलवाड़ा में डूबने से किशोरी की मौत, 3 बच्चों को बचाया

भीलवाड़ा जिले में कार्तिक पूर्णिमा स्नान के दौरान मंगलवार को एक किशोरी की डूब जाने से मौत हो गई, जबकि 3 बच्चों को बचा लिया गया। इन बच्चों को ईलाज के लिए भीलवाड़ा अस्पताल भेज दिया गया।

12 Nov 17:40 PM

सतीश पूनिया भाजपा आलाकमान को खुश रखने के लिए हमारे खिलाफ बोलते हैं: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी चिकित्सा सेवा से जुड़े लोग बीमार लोगों की पहचान कर उनके उपचार के लिए आगे आएं।

04 Nov 15:15 PM

भाजयुमो अध्यक्ष के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज, पुलिस ने लिए पीड़िता के बयान

एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म के मामले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने पीड़िता के बयान के पश्चात अनुसंधान शुरू कर दिया है।

31 Oct 23:45 PM

खान विभाग में फैला भ्रष्टाचार का माया-जाल

बिजौलियां में पोस्टिंग के दौरान एमई बच्छ ने नयानगर-सी के 8 खनिज ब्लॉकों में क्वारीधारकों को लाइसेंस रद्द करने की धमकी दें अपने रिश्तेदारों व कांगे्रस नेता को फ्री में बनाया खदानों में 85 फीसदी का हिस्सेदार

31 Oct 23:20 PM

माइनिंग इंजीनियर और दलाल पर एसीबी का शिकंजा, 4 लाख रुपए की रिश्वत लेते दबोचा

एसीबी टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बिजोलिया में माइनिंग इंजीनियर को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। एसीबी टीम आरोपी माइनिंग इंजीनियर के बेगूं स्थित पैतृक आवास और भीलवाड़ा में घर पर तलाशी में जुटी है।

30 Oct 11:00 AM

भीलवाड़ा: 51 लाख की अंग्रेजी शराब बरामद, दो गिरफ्तार

आबकारी विभाग ने बड़ी कार्यवाही करते हुए हुए परचूनी सामान की आड़ में तस्करी कर ले जाई जा रही 51 लाख की अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

18 Oct 16:25 PM

नाबालिग से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 20 साल की सजा

विशिष्ट न्यायाधीश पॉक्सो-2 भूपेंद्र कुमार सनाढ्य ने नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में अहम फैसला सुनाते हुए आरोपी को 20 साल की कैद व एक लाख के जुर्माने की सजा सुनाई है।

17 Oct 14:40 PM

रात्रि चौपाल में हंगामा, पुलिस ने लाठी फटकार खदेड़ा

कोटड़ी पंचायत समिति में मंगलवार को जिला कलक्टर की रात्रि चौपाल हंगामें की भेंट चढ़ गई। भाजपा व कांग्रेस के नेता आपस में उलझ गए। चौपाल में हंगामे के चलते पुलिस को लाठी भांजकर भीड़ को खदेड़ना पड़ा।

15 Oct 00:25 AM

आरएसएस ने विजयदशमी पर भीलवाड़ा में किया पथ संचलन

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से विजयदशमी पर्व और संघ स्थापना के 94 वर्ष पूर्ण होने पर गुणवता संचलन का आयोजन किया गया।

08 Oct 11:50 AM