Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
भीलवाडा

मांडलगढ़ पालिका अध्यक्ष 4.20 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार, बिल के भुगतान के एवज में मांगी घूस

मांडलगढ़ नगर पालिका अध्यक्ष संजय डांगी को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की स्पेशल टीम ने 4.20 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। डांगी ने ठेकेदार से निर्माण कार्यों के बिल का भुगतान करने एवं एसडी राशि जारी करने की एवज में 23 प्रतिशत कमीशन मांगा था।

22 Jun 10:40 AM

दो जवानों की हत्या का मामला: तस्करों को लंच देने वाले सिपाहियों सहित तीन पुलिसकर्मी और गिरफ्तार

भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी और रायला थाने के दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या करने वाले कुख्यात तस्करों को वारदात वाले दिन दोपहर में लंच देने और वारदात के बाद अपने भाई के घर शरण देने वाले दो सिपाहियों सहित तीन और पुलिसकर्मियों को सोमवार को जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

11 May 10:35 AM

भीलवाड़ा: अफीम तस्करों ने 2 जगहों पर पुलिस नाकेबंदी पर की फायरिंग, गोली लगने से 2 कांस्टेबल की मौत

भीलवाड़ा जिले में बीती रात 4 लग्जरी गाड़ियों में सवार बेखौफ बदमाशों ने 40 किलोमीटर के दायरे में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में नाकेबंदी में मौजूद पुलिस के 2 जवानों की गोली मारकर हत्या कर दी और कई स्थानों पर फायरिंग करते हुए पुलिस को गच्चा दे गए। रातभर पुलिस इन बदमाशों के पीछे दौड़ती रही लेकिन इनका कहीं सुराग नहीं मिला।

12 Apr 09:55 AM

पितलिया, पॉलिटिक्स और वायरल ऑडियो की नोटंकी, लादूलाल को कांग्रेस का भी सता रहा था डर

भीलवाड़ा जिले की सहाड़ा सीट पर भाजपा से बगावत कर यूटर्न करने वाले लादूलाल पितलिया को लेकर उठा सियासी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पितलिया का बुधवार को तीसरा ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमे सामने आया है कि फार्म उठाने से पहले पितलिया को कांग्रेस के नेताओं से भी डर लग रहा था। इसमें लादूलाल पितलिया और रायपुर पंचायत के सरपंच और भाजपा नेता रामेश्वर छीपा के बीच बातचीत बताई जा रही है।

08 Apr 09:50 AM

लादूलाल पितलिया का एक और ऑडियो: समर्थक से कहा- मेरे साथ गलत हुआ, अब चाहे जिसे वोट दो

सहाड़ा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए परचा दाखिल करने के बाद नाम वापस लेकर भाजपा के पक्ष में प्रचार की घोषणा करने वाले लादूलाल पितलिया का चुनाव से मोह भंग हो गया लगता है। इसका पता पितलिया व उनके एक समर्थक के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल होने से चलता है।

07 Apr 11:00 AM

भीलवाड़ा: आकाशीय बिजली गिरने से गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में लगी आग, धमाकों से दहशत में आए ग्रामीण

हनुमान नगर थाना क्षेत्र से गुजर रहे कोटा जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर मंगलवार देर शाम एलपीजी सिलेंडर से भरे ट्रक में आकाशीय बिजली गिरने से भीषण आग लग गई। सिलेंडर के आग पकड़ने के बाद एक के बाद एक धमाके होने लगे जो कि 5 किलोमीटर दूर तक भी सुनाई दे रहे थे, साथ ही उठ रही आग की लपटें इतनी भयावह थी जो कई किलोमीटर तक नजर आ रही थी।

24 Mar 10:05 AM

सारण का खेड़ा शराब दुखांतिका मामले में बड़ा खुलासा, शराब में मिलाया था जहर, आरोपी विनोद कंजर गिरफ्तार

बहुचर्चित सारण का खेड़ा शराब दुखान्तिका मामले का शनिवार को खुलासा हो गया। 28 जनवरी को 5 लोगों ने जो शराब पी वह जहरीली नहीं बनी बल्कि उसे कीटनाशक दवा मिलाकर जहरीला बनाया गया। इसके पीछे रंजिश सबसे बड़ी वजह रही है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी विनोद कंजर को गिरफ्तार कर लिया है।

21 Feb 10:05 AM

भीलवाड़ा: सारण का खेड़ा में जहरीली शराब पीने वाले 1 और शख्स की मौत, कुल आंकड़ा होने पहुंचा 5

भीलवाड़ा जिले में जहरीली शराब पीने से एक और व्यक्ति की सोमवार को मौत हो जाने से इससे मरने वालों की संख्या बढ़कर पांच हो गई हैं। सारण का खेड़ा में हथकढ़ शराब बनाने के आरोपी गुल्ला कंजर ने भी सोमवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

01 Feb 16:10 PM

भीलवाड़ा: सारण का खेड़ा गांव में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, 5 आईसीयू में भर्ती

भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ क्षेत्र में जहरीली शराब से शुक्रवार को 4 लोगों की मौत होने एवं 5 लोगों की हालत गंभीर होने का मामला सामने आया हैं। 5 लोगों को गंभीर अवस्था में सरकारी एमजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

29 Jan 11:35 AM

भीलवाड़ाः वैन और ट्रेलर की टक्कर में 5 लोगों की मौत, 10 अन्य घायल

भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर थाना क्षेत्र में वैन और ट्रेलर की टक्कर में एक महिला एवं उसके बच्चे सहित 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 10 अन्य घायल हो गए। पुलिस के अनुसार जिले के ये लोग अजमेर जिले के सावर में एक विवाह समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। इस दौरान देर रात जहाजपुर-शाहपुरा मार्ग पर बनास नदी गोशाला चौराहा के पास उनकी वैन सामने से आ रहे ट्रेलर से टकरा गई।

07 Dec 16:05 PM