Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 5th of August 2020
 
भरतपुर

राजस्थान निवासी ट्रक चालक की कश्मीर में आतंकियों ने की हत्या, नौकरी व मुआवजे की मांग

Wednesday, October 16, 2019 11:15 AM
मृतक शरीफ का फाइल फोटो

भरतपुर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों की ओर से मारा गया ट्रक चालक शरीफ का शव भरतपुर जिले के उभाका गांव पहुंच गया, लेकिन परिजन मृतक को शहीद का दर्जा दिलाने की मांग को लेकर अड़े हुए हैं। जम्मू कश्मीर के शोपियां में शरीफ की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

वह सेब लाने के लिए ट्रक लेकर कश्मीर गया था। जब शव उसके पैतृक गांव पहुंचा, तो परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया। वे शरीफ को शहीद का दर्जा दिलाने, 50 लाख रुपए का मुआवजा और आश्रित को नौकरी दिलाने की मांग पर अड़े हैं। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं। वे ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।
 

यह भी पढ़ें:

टीवी सीरियल की नकल करते हुए बालक ने लगाया फंदा, गई जान

बदलते दौर में बच्चों में बढ़ती टीवी सीरियल और फिल्म देखने की ललक कई बार भारी पड़ जाती है। कई बार तो इन सीरियलों और फिल्मों की नकल करते बच्चे अपने प्राण तक गंवा बैठते हैं।

26/04/2019

भरतपुर कांग्रेस शहर अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

कांग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष संजय शुक्ला ने वार्ड पार्षदों की टिकट वितरण से क्षुब्ध होकर अपने पद से इस्तीफा जिलाध्यक्ष सहित प्रदेशाध्यक्ष को प्रेषित कर दिया है।

06/11/2019

Video: 'स्कूल प्रबंधन की लापरवाही से चली गई छात्र की आंखों की रोशनी'

निजी स्कूल की लापरवाही के चलते सात वर्षीय बच्चे की आंखों की रौशनी चली गई। बच्चे का ईलाज दिल्ली स्थित आल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल एंड साइंस अस्पताल में चल रहा।

16/08/2019

एक लाख रुपये का कुख्यात ईनामी बदमाश जसमत बावरिया गिरफ्तार

एक लाख रुपये का कुख्यात ईनामी बदमाश जसमत बावरिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

24/04/2019

बिजली के खंभों पर नाम लिखकर शौचालय का फोटो बताया और उठा लिया भुगतान

शौचालय निर्माण में अनियमितताएं पाए जाने पर जिला कलक्टर ने कामां नगर पालिका अध्यक्ष गीता शर्मा, तत्कालीन अधिशासी अधिकारी श्याम बिहारी गोयल व रविंद्र सिंह, कनिष्ठ अभियंता राजेश चौधरी सहित छह ठेकेदारों के खिलाफ पुलिस में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं।

12/09/2019

गौतस्करों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने पर गुस्साए ग्रामीण, खोह थाने पर किया पथराव

गौतस्करों के खिलाफ कार्रवाई के मामले में रविवार को खोह थाना इलाके में ग्रामीण और पुलिस के बीच टकराव की स्थिति पैदा हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि कुछ युवाओं और पुलिसकर्मियों में गाली गलौच और हाथापाई हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने पर पथराव कर दिया। इसके बाद आत्मसुरक्षा में पुलिस कर्मियों ने हवाई फायर कर दिया।

06/01/2020

भरतपुर: 35 साल पुराने बहुचर्चित मानसिंह हत्याकांड मामले में 11 पुलिसकर्मी दोषी करार

भरतपुर के डीग कस्बे में 35 साल पहले हुए बहुचर्चित राजा मानसिंह हत्याकांड मामले में उत्तर प्रदेश के मथुरा की एक कोर्ट ने मंगलवरा को 11 पुलिसकर्मियों को दोषी करार दिया जबकि 3 लोगों को बरी कर दिया। कोर्ट इस मामले में सजा बुधवार को सुनाएगी।

21/07/2020