Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
भरतपुर

अनिरुद्ध सिंह ने अपने पिता मंत्री विश्वेन्द्र सिंह पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया

Thursday, August 19, 2021 12:35 PM
फाइल फोटो

भरतपुर। एक बार भरतपुर के पूर्व राजपरिवार महाराजा, पूर्व कैबिनेट मंत्री और कुम्हेर डीग से कांग्रेस विधायक विश्वेन्द्र सिंह के बेटे अनिरूद्ध सिंह अपने पिता की मुश्किले बढ़ा सकते है। दरअसल पूर्व मंत्री विश्वेन्द्र सिंह के खिलाफ बेटे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बेटे अनिरुद्ध सिंह ने लिखित में यह शिकायत पुलिस अधीक्षक भरतपुर देवेंद्र सिंह को गुरुवार को सुबह दी है। जिसमें लिखा है कि उन्हें कुछ भी होता है या उन पर हमला होता है तो इसके लिए उनके पिता विश्वेंद्र सिंह जिम्मेदार होंगे। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दिए है। अनिरुद्ध सिंह ने अपने पिता विश्वेन्द्र सिंह पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। अनिरूद्ध के इस कदम के बाद राजनीति गलियारों में भी कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है।
 

इससे पहले भी विश्वेन्द्र सिंह पर उनके ही बेटे अनिरुद्ध सिंह ने ट्वीट कर लगाए गंभीर आरोप

गौरतलब है कि इससे पहले भी भरतपुर के पूर्व राजपरिवार महाराजा, पूर्व कैबिनेट मंत्री और कुम्हेर डीग से कांग्रेस विधायक विश्वेन्द्र सिंह पर उनके ही बेटे अनिरुद्ध सिंह ने ट्वीट कर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोमवार को ट्वीट कर अनिरूद्ध ने अपने पिता पर ऐसे तमाम आरोप लगाए, जिससे प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मच गया। उसके बाद जब अनिरूद्ध के ट्वीट की लोगों ने आलोचना शुरू करी तो वह ट्वीट डिलीट कर दिया गया। लेकिन अब उनके ट्वीट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

अनिरूद्ध का ट्वीट आया याद...
तब अनिरुद्ध सिंह ने ट्वीट करते हुए उनके पिता के साथ आई खटास पर लिखा था कि वह करीब छह सप्ताह से पिता से संपर्क में नहीं है। उन्होंने लिखा है कि मेरे अपने पिता से सम्बन्ध नहीं है क्योंकि वह मेरी मां के प्रति हिंसक हो गये हैं। वह शराब में डूब गए हैं और कर्ज में भी हैं। उन्होंने मेरे उन मित्रों का नुकसान किया है, जो मेरा साथ देते थे, आखिर एक ही राजनीति की दो विचारधारा कैसे हो सकती है।


दरअसल उस दौर में भी विश्वेन्द्र सिंह, उनकी पत्नी दिव्या सिंह और पुत्र अनिरुद्ध सिंह के बीच करीब डेढ़ महीने से विवाद चल रहा था।  जानकारी के मुताबिक उस समय पिता- पुत्र के बीच यह विवाद संपत्ति को लेकर हो रहा था। ट्वीट के खिलाफ लोग भी मैदान में उतर आये थे। कई लोग उनके बेटे अनिरूद्ध के खिलाफ हो गए थे। साथ ही जिले की जनता विश्वेन्द्र सिंह के प्रति वफादार है, इसलिए गांव-गांव पंचायत भी शुरू हो गयी थी।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बयाना सांसद रंजीता कोली के बयान दर्ज

एडीजी दत्त पहुंचे बयाना, पूर्व में हुए हमले की भी होगी नए सिरे से जांच

12/11/2021

भरतपुर में एसीबी की कार्रवाई, गोपालगढ़ थानाप्रभारी और उसकी महिला रीडर 1.50 लाख रुपए की घूस लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) मुख्यालय के निर्देश पर एसीबी की अलवर-प्रथम इकाई ने सोमवार को भरतपुर में कार्रवाई करते हुए सुरेन्द्र सिंह पुलिस निरीक्षक थानाधिकारी पुलिस थाना गोपालगढ़ भरतपुर एवं सोनिया महिला कांस्टेबल (रीडर) को परिवादी से एक लाख 50 हजार रुपए की घूस लेते गिरफ्तार किया है।

29/06/2021

भरतपुर: लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने की युवक की हत्या

भरतपुर जिले के चिकसाना थाना क्षेत्र के नगला भंवरा गांव में गत रात्रि लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने एक युवक को गोली मार कर हत्या कर दी।

19/07/2019

मजिस्ट्रेट ने बच्चे से किया कुकर्म, हाईकोर्ट ने किया निलम्बित

एक-डेढ़ माह से चल रहा था सिलसिला, मां ने कराया मामला दर्ज

01/11/2021

अप्रत्यक्ष तरीके से निकाय प्रमुख चुनने के फैसले पर पुनर्विचार की जरूरत : पायलट

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने राज्य के निकाय चुनाव में अप्रत्यक्ष तरीके से निकाय प्रमुख चुने जाने के सरकार के फैसले पर पुनर्विचार किए जाने की जरूरत बताई है।

22/10/2019

राजस्थान-यूपी बॉर्डर पर प्रवासी मजदूरों को लेकर भिड़ी दोनों राज्यों की पुलिस, अफसरों ने कराई सुलह

लॉकडाउन में प्रवासी श्रमिकों की आवाजाही को लेकर रविवार को राजस्थान और उत्तर प्रदेश की मथुरा जिले की सीमा पर दोनों राज्यों की पुलिस भिड़ गई। राजस्थान के पुलिसकर्मियों ने सीमा पर लगा बैरियर तोड़ दिया। इस दौरान उत्तर प्रदेश के दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद भरतपुर और मथुरा जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझौता कर मामला शांत कराया।

10/05/2020

बैंक मैनेजर दस हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने सवाईमाधोपुर के चौथ का बरवाड़ा में स्टेट बैंक आफ इंडिया के मैनेजर हरकेश मीणा को दस हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया।

10/10/2019