Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
भरतपुर

भरतपुर में एसीबी की कार्रवाई, डाक सहायक अधीक्षक 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

एसीबी ने भरतपुर में शहर के मुख्य डाकघर सब डिवीजन सहायक अधीक्षक कपूर चन्द वर्मा को गुरुवार को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपी ने परिवादी से उनके खिलाफ दर्ज दुर्व्यवहार की विभागीय जांच को बंद कराने एवं दूसरी जगह तबादला नहीं होने देने के लिए एवज में 30 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

17 Sep 14:15 PM

मानसिंह हत्याकांड मामला: पूर्व DSP सहित 11 पुलिसकर्मियों को आजीवन कारावास की सजा

भरतपुर के डीग कस्बे में 35 वर्ष पहले हुए बहुचर्चित राजा मानसिंह हत्याकांड में उत्तर प्रदेश के मथुरा की एक कोर्ट ने बुधवार को एक पूर्व पुलिस उपाधीक्षक सहित 11 लोगों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। मथुरा की जिला एवं सेशन कोर्ट जज साधना रानी ठाकुर ने मंगलवार को इस मामले में डीग के तत्कालीन पुलिस उपाधीक्षक कान सिंह भाटी और थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह सहित 11 पुलिसकर्मियों को दोषी करार दिया था।

22 Jul 15:35 PM

भरतपुर: 35 साल पुराने बहुचर्चित मानसिंह हत्याकांड मामले में 11 पुलिसकर्मी दोषी करार

भरतपुर के डीग कस्बे में 35 साल पहले हुए बहुचर्चित राजा मानसिंह हत्याकांड मामले में उत्तर प्रदेश के मथुरा की एक कोर्ट ने मंगलवरा को 11 पुलिसकर्मियों को दोषी करार दिया जबकि 3 लोगों को बरी कर दिया। कोर्ट इस मामले में सजा बुधवार को सुनाएगी।

21 Jul 18:30 PM

बयाना: 5 कॉलोनियों में लगे 7 नए ट्रांसफार्मर, ट्रिपिंग व फॉल्ट शिकायतों से मिलेगी निजात

बयाना कस्बे में बिजली उपभोक्ताओं के लिए एक अच्छी खबर है। बिजली विभाग की ओर से कस्बे की पांच कॉलोनियों में 7 नए ट्रांसफार्मर लगवाए गए है। सभी ट्रांसफार्मरों की सफल जांच के बाद बिजली सप्लाई शुरू कर दी है।

16 Jun 12:15 PM

भरतपुर के नदबई थाना क्षेत्र में गैस टैंकर से टकराई कार, हादसे में 4 लोगों की मौत

भरतपुर जिले के नदबई थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सुबह एक कार के अज्ञात वाहन से टकरा कर गैस टैंकर से भिड़ जाने पर 2 महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यह हादसा क्षेत्र में आगरा-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लुलहारा गांव के पास सुबह करीब 8 बजे हुआ।

22 May 14:45 PM

राजस्थान-यूपी बॉर्डर पर प्रवासी मजदूरों को लेकर भिड़ी दोनों राज्यों की पुलिस, अफसरों ने कराई सुलह

लॉकडाउन में प्रवासी श्रमिकों की आवाजाही को लेकर रविवार को राजस्थान और उत्तर प्रदेश की मथुरा जिले की सीमा पर दोनों राज्यों की पुलिस भिड़ गई। राजस्थान के पुलिसकर्मियों ने सीमा पर लगा बैरियर तोड़ दिया। इस दौरान उत्तर प्रदेश के दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद भरतपुर और मथुरा जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझौता कर मामला शांत कराया।

10 May 17:00 PM