Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
भरतपुर

भरतपुर: सामूहिक दुष्कर्म के बाद नाबालिग छात्रा को कुएं में फेंका, परिजनों ने अस्पताल में कराया भर्ती

Tuesday, July 27, 2021 10:30 AM
बयाना अस्पताल में भर्ती घायल नाबालिग।

बयाना। नाबालिग छात्रा का जबरन अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट करने तथा कुएं में फेंकने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना के बाद पुलिस ने सोमवार को पीड़ित छात्रा को राजकीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया, जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस कोतवाली प्रभारी पूरनसिंह मीणा के अनुसार, पीड़ित पक्ष की ओर से सोमवार को नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस कोतवाली में सामूहिक दुष्कर्म कर जान से मारने के इरादे से मारपीट करने और कुएं में फेंकने का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार नाबालिग के ताऊ की ओर से दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी भतीजी शनिवार रात जंगल में शौच करने गई थी, जहां पहले से घात लगाकर बैठे नामजद बाइक सवार आरोपी व उसके साथी ने उसको पकड़ लिया और जबरन बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गए तथा दुष्कर्म किया। घटना को छुपाने के इरादे से नाबालिग से मारपीट कर उसे मरा समझकर कुएं में फेंक गए। रातभर तलाश के बाद नाबालिग का कोई पता नहीं लगा। रविवार सुबह जब गांव के लोग खनन कार्य के लिए पहाड़ों की ओर जा रहे थे, तब उन्होंने कुएं में से रोने-चिल्लाने की आवाज सुनी। कुएं में देखा तो उनकी भतीजी नजर आई। ग्रामीणों की मदद से उसे बाहर निकाला। दुष्कर्म पीड़िता को घायल अवस्था में कस्बे के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भरतपुर: डॉक्टर दंपती हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी अनुज गुर्जर गिरफ्तार, प्रेमिका से मिलने जा रहा था

गत दिनों दिनदहाड़े डॉक्टर दम्पती की हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस ने रविवार को सेवर के पास बीस मोरा के पास से गिरफ्तार कर लिया। जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा आरोपी पर 5 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था। मुखबिर से वृत्त अधिकारी शहर सतीश वर्मा को सूचना मिली कि अनुज गुर्जर बयाना की तरफ से अपनी प्रेमिका से मिलने भरतपुर जाएगा, इस पर पुलिस ने सांकेतिक स्थान पर वाहनों की चैकिंग की और आरोपी को दबोच लिया।

14/06/2021

भरतपुर: 35 साल पुराने बहुचर्चित मानसिंह हत्याकांड मामले में 11 पुलिसकर्मी दोषी करार

भरतपुर के डीग कस्बे में 35 साल पहले हुए बहुचर्चित राजा मानसिंह हत्याकांड मामले में उत्तर प्रदेश के मथुरा की एक कोर्ट ने मंगलवरा को 11 पुलिसकर्मियों को दोषी करार दिया जबकि 3 लोगों को बरी कर दिया। कोर्ट इस मामले में सजा बुधवार को सुनाएगी।

21/07/2020

भरतपुर: IG ऑफिस में दुष्कर्म पीड़िता और परिजनों ने की आत्मदाह की कोशिश, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय के अंदर एक नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता और उसके परिवारजनों ने आत्मदाह करने के लिए अपने ऊपर केरोसिन डाल लिया, जिससे पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में हड़कंप मच गया। अधिकारी पीड़ित लड़की और उसके परिजनों के पास पहुंचे और उनको पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्न कुमार से मिलवाने के लिए उनके चैम्बर में ले गए।

23/06/2021

दुल्हनों ने दूल्हे अशिक्षित होने पर दरवाजे से लौटाई बारात

राजस्थान में भरतपुर जिले के रूपवास थाना क्षेत्र में कल रात एक गांव में दो दुल्हनों ने दूल्हों के अशिक्षित होने का आरोप लगाते हुए विवाह से इन्कार करके बारात दरवाजे से लौटा दी।

19/05/2019

बयाना: 5 कॉलोनियों में लगे 7 नए ट्रांसफार्मर, ट्रिपिंग व फॉल्ट शिकायतों से मिलेगी निजात

बयाना कस्बे में बिजली उपभोक्ताओं के लिए एक अच्छी खबर है। बिजली विभाग की ओर से कस्बे की पांच कॉलोनियों में 7 नए ट्रांसफार्मर लगवाए गए है। सभी ट्रांसफार्मरों की सफल जांच के बाद बिजली सप्लाई शुरू कर दी है।

16/06/2020

दलित महिला ने कथित पुलिस पिटाई के बाद की आत्महत्या

राजस्थान के भरतपुर में एक दलित महिला ने कथित पुलिस पिटाई के बाद आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है।

06/08/2019

चलती बस से बदमाश लुक्का को छुड़ाने का प्रयास, इनामी डकैत के साथियों ने पुलिस वालों की आंखों में झोंकी मिर्ची

भरतपुर जिले की सेवर जेल से हत्या के आजीवन कारावास का सजायाफ्ता कैदी को बुधवार को पुलिस प्रोटेक्शन वारंट पर धौलपुर कोर्ट में पेशी के बाद वापस जेल ले जा रही थी। इस आरोपी को फिल्मी अंदाज में पुलिस से छुड़ाने का प्रयास किया गया, लेकिन विफल रहा।

04/03/2021