Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
भरतपुर

भरतपुर: मायके में पिता से मिलने गई विवाहिता के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर पति से मारपीट कर छीने 40 हजार

Thursday, June 17, 2021 10:00 AM
कॉन्सेप्ट फोटो।

कामां। पहाड़ी थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां विवाहिता मायके में वृद्ध पिता से मिलने गई हुई थी। जिसके बाद पिता के शौच जाने के बाद तीन आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता के पति को सूचना मिलने के बाद घटना का विरोध करने पर आरोपियों ने पति से मारपीट कर 40 हजार छीन लिए। थानाधिकारी सुनील गुप्ता ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव की एक महिला उसके वृद्ध पिता से मिलने पहाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव गई हुई थी। पीड़िता का पिता जंगल शौच करने चला गया, इस दौरान विवाहिता को अकेला देख इलियास पुत्र हज्जर, आरिफ पुत्र रुजदार, हनीश पुत्र फजरु घर में घुस आए और विवाहिता से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया।

विवाहिता का आरोप है कि तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। विवाहिता का पिता जब लौटकर घर आया तो उक्त तीनों आरोपी उसे देखकर भाग गए। पीड़िता के पति ने बताया कि मेरे ससुर ने घटना की सूचना दी। मैं गांव से दुकान को छोड़ घटनास्थल पर पहुंचा जहां पर उक्त घटना का उलाहना देने पहुंचा तो आरोपी अपने घरों में किवाड़ बंद कर छुप गए। फिर एकराय होकर तीनों आरोपियों व अन्य परिजनों ने हमें मारने को पीड़ित विवाहिता के मकान में घुस आए। आरोपियों ने हमें लात, घुसे व थप्पड़ से बुरी तरह मारा है। जिसकी चोट आई है आंख में ज्यादा दर्द है। मेरी जेब में दुकानदारी के 40 हजार रखे हुए थे जिन्हें आरिफ ने छीन लिया। घटना में कई लोग मौजूद थे, जिन्होंने घटना देखी। आरोपियों ने आने वाले रास्ते की घेराबंदी कर ली और ज्यादा रात हो जाने की वजह से दूसरे दिन मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया। मामले की जांच डीएसपी प्रदीप यादव कर रहे है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

महाविद्यालय के सचिव को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) के विशेष दल ने आंगई (सरमथुरा) में जगदीश महाविद्यालय आंगई के सचिव एवं संचालक को एक छात्र से 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

29/04/2021

भरतपुर: चक सामरी गांव में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, पांच लोगों की गई आंखों की रोशनी

रूपवास क्षेत्र के ग्राम पंचायत नोहरदा के गांव चकसामरी में मंगलवार रात 9 जनों ने जहरीली शराब पी ली, जिससे 4 जनों की बुधवार को सुबह मौत हो गई, वहीं 5 लोग अंधे हो गए। इनमें से 3 की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनका भरतपुर अस्पताल में उपचार चल रहा है।

13/01/2021

एक लाख रुपये का कुख्यात ईनामी बदमाश जसमत बावरिया गिरफ्तार

एक लाख रुपये का कुख्यात ईनामी बदमाश जसमत बावरिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

24/04/2019

भरतपुर: 35 साल पुराने बहुचर्चित मानसिंह हत्याकांड मामले में 11 पुलिसकर्मी दोषी करार

भरतपुर के डीग कस्बे में 35 साल पहले हुए बहुचर्चित राजा मानसिंह हत्याकांड मामले में उत्तर प्रदेश के मथुरा की एक कोर्ट ने मंगलवरा को 11 पुलिसकर्मियों को दोषी करार दिया जबकि 3 लोगों को बरी कर दिया। कोर्ट इस मामले में सजा बुधवार को सुनाएगी।

21/07/2020

भरतपुर: सरपंच प्रत्याशी ने मतदाताओं को मिठाई के साथ दिया 2 हजार का नोट

गांवों की सरकार का मुखिया बनने के लिए प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झौंक दी है। गांवों में आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

17/01/2020

भरतपुर: अवैध भ्रूण लिंग परीक्षण करते दलाल सहित तीन गिरफ्तार, सोनोग्राफी मशीन जब्त

राज्य पीसीपीएनडीटी प्रकोष्ठ ने रविवार को भरतपुर के भुसावर में स्थित शकुन्तला हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में भ्रूण लिंग परीक्षण में लिप्त दलाल कुलदीप गुर्जर, अजीत सिंह एवं ईश्वर सिंह को गिरफ्तार करके सोनोग्राफी मशीन जब्त की है।

26/07/2021

भरतपुर जिले में एक व्यापारी का अपहरण

भरतपुर जिले के कामां कस्बे से शुक्रवार देर रात अपहरण कर लिया गया जिसका आज भी कोई सुराग नही लग पाया।

04/05/2019