Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
भरतपुर

भरतपुर: डॉक्टर दंपती हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी अनुज गुर्जर गिरफ्तार, प्रेमिका से मिलने जा रहा था

Monday, June 14, 2021 11:25 AM
पुलिस की गिरफ्त में आया मुख्य आरोपी।

भरतपुर। गत दिनों दिनदहाड़े डॉक्टर दम्पती की हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस ने रविवार को सेवर के पास बीस मोरा के पास से गिरफ्तार कर लिया। ज्ञातव्य रहे कि जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा आरोपी पर पांच हजार का इनाम घोषित किया हुआ था। जिला पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र विश्नोई ने बताया कि गत 28 मई को थाना अटलबंद क्षेत्रांतर्गत नीम द गेट स्थित पैट्रोल पम्प के पास श्रीराम हास्पीटल के संचालक डॉ. सुदीप गुप्ता व उनकी पत्नी डॉ. सीमा गुप्ता की दिनदहाड़े सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उन्होंने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक धौलपुर केसर सिंह शेखावत एवं पुलिस अधीक्षक करौली मृदुल कच्छावा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा के नेतृत्व में पुलिस दलों का गठन किया गया था।

गठित टीमों ने पूर्व में हत्या के षड्यंत्र में शामिल दौलत उर्फ भोलू गुर्जर तथा निर्भान सिंह गुर्जर और धौलपुर निवासी महेश गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया था। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी अनुज गुर्जर को गिरफ्तार करने के लिए भरतपुर, धौलपुर व करौली के पुलिस अधीक्षक अपनी टीमों के साथ इनकी गिरफ्तारी बाबत सैकड़ों जगह डांग क्षेत्रों में दबिश दी। इसी दौरान मुखबिर से वृत्त अधिकारी शहर सतीश वर्मा को सूचना मिली कि रविवार सुबह करीब 5 बजे अनुज गुर्जर बयाना की तरफ से अपनी प्रेमिका से मिलने भरतपुर जाएगा।

सूचना पर सीओ सिटी सतीश वर्मा मय जाप्ता से सांकेतिक स्थान बीस मोरा सेवर मार्ग पर पहुंच गए वहां पर वाहनों की चैकिंग प्रारंभ की गई इसी बीच एक पब्लिक ट्रांसपोर्ट में मुखबिर द्वारा बताए हुलिए का संदिग्ध नजर पड़ा, जिससे नाम व पता पूछा तो वह एक बार तो घबराकर चुप हो गया लेकिन जब उससे दोबारा पूछा गया तो उसने अपना नाम अनुज गुर्जर पुत्र समुंदर सिंह निवासी सूपा थाना रूदावल हाल नीम दा गेट का होना बताया। उन्होंने बताया कि अनुज गुर्जर डॉक्टर दम्पती हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी है और पूर्व में डॉक्टर दम्पती द्वारा अनुज की बहन दीपा गुर्जर व उसके पुत्र शौर्य को आग लगाकर हत्या कर दी गई थी, जिसका बदला लेने की भावना से गत 28 मई को सरेराह क्रेटा गाडी से जाते हुए डॉक्टर दम्पती को षड्यंत्र के मुताबिक साथी महेश गुर्जर के सहयोग से गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी।

चेहरे पर पछतावा नहीं
हत्याकाण्ड के मुख्य आरोपी अनुज गुर्जर को पुलिस जब जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में फोटो खिंचवाने लाई तो आरोपी अनुज गुर्जर के चेहरे पर किसी भी प्रकार की सिकन देखने को नहीं मिली और न ही हत्याकाण्ड को अंजाम देने के भाव नजर नहीं आए।

आंखों में थी बदले की ज्वाला
जब अनुज गुर्जर को पुलिस के जवानों के बीच लाया गया तो उसकी आंखों में किसी भी प्रकार का भय नहीं था। बदले में उसकी आंखों में बदले की भावना साफ दिखाई दे रही थी। जब पुलिसकर्मियों ने उसको गाडी में बिठाया तब भी आरोपी के चेहरे पर हल्की सी किसी बात को लेकर हंसी भी देखी गई।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भरतपुर जिले में एक व्यापारी का अपहरण

भरतपुर जिले के कामां कस्बे से शुक्रवार देर रात अपहरण कर लिया गया जिसका आज भी कोई सुराग नही लग पाया।

04/05/2019

भरतपुर: सीकरी थाना पुलिस ने 12 वर्षों से फरार स्थायी वारंटी अरशद मेव को किया गिरफ्तार

भरतपुर जिले की सीकरी थाना पुलिस ने पिछले 12 वर्षों से फरार एक स्थायी वारंटी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने शुक्रवार को बताया कि सीकरी थाना क्षेत्र के बड़का गांव का निवासी एवं बदमाश अरशद मेव (30) को गिरफ्तार किया गया है।

26/03/2021

चाय की थड़ी पर बैठे हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या

नदबई थाने के सामने चाय की थड़ी पर बैठे युवक की हरियाणा से आए दो शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यों के बाद दोनों शूटर बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

13/01/2020

पीड़ित किशोर बोला: जज अंकल मुझे बीयर पिलाते और कुकर्म करते जज साहब बोले: माफ कर दो बेटा, मैं आगे से परेशान नहीं करूंगा

पीड़ित बच्चे, उसकी मां और जज जितेन्द्र गुलिया के दो वीडियो सोशल मीडिया पर हुए वायरल, बच्चे के 164 के बयान नहीं हो सके दर्ज

02/11/2021

छात्रसंघ चुनाव में किसने कहां लहराया जीत का परचम

राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में लगातार चौथी बार निर्दलीय प्रत्याशी ने अध्यक्ष पद पर बाजी मारी है। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की बागी व निर्दलीय प्रत्याशी पूजा वर्मा अध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुई है।

28/08/2019

भरतपुर: ठगी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के 7 सदस्य गिरफ्तार, नकदी, कार समेत कई सामान बरामद

भरतपुर में पुलिस की एक विशेष टीम ने सोशल मीडिया के फेसबुक एवं ओएलएक्स के माध्यम से लोगों के साथ लाखों की ठगी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं। एसपी अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि बदमाशों के साथ एक बाल अपचारी को भी निरूद्ध किया गया है।

18/09/2020

डकैत जगन गुर्जर जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होगा: अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक

राजस्थान के अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस सुनील दत्त ने कहा है कि दस्युओं के उन्मूलन के लिए पुलिस मुस्तेदी से काम कर रही है और जल्द ही कुख्यात डकैत जगन गुर्जर पुलिस की गिरफ्त में होगा।

19/06/2019