Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
भरतपुर

भरतपुर: डॉक्टर दंपती हत्याकांड का सह आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर

Tuesday, June 01, 2021 13:10 PM
फाइल फोटो।

भरतपुर। भरतपुर में डॉक्टर दंपती की गोली मारकर हत्या करने के मामले में सह आरोपी महेश गुर्जर को पुलिस ने करौली से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार महेश करौली के मासलपुर थाना क्षेत्र के भिरैठा में छुपा हुआ था। पुलिस उसे भरतपुर लेकर आई हैं। हालांकि मुख्य आरोपी अनुज अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस दावा कर रही है कि अनुज को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए आरोपियों के रिश्तेदारों पर लगातार दबाब बना रही है।

उल्लेखनीय है कि भरतपुर शहर में गत शुक्रवार को कार से जा रहे डॉक्टर सुदीप गुप्ता एवं उनकी पत्नी सीमा गुप्ता की सड़क के बीच मुख्य आरोपी अनुज ने गोली मारकर हत्या कर दी थी जबकि सह आरोपी महेश मोटरसाइकिल चलाकर उसका सहयोग किया। हत्या करने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए थे, जिनकी तलाशी में भरतपुर और धौलपुर पुलिस लगातार दबिश दे रही थी। डॉक्टर दंपत्ति हत्याकांड को 3 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भरतपुर जिले में एक व्यापारी का अपहरण

भरतपुर जिले के कामां कस्बे से शुक्रवार देर रात अपहरण कर लिया गया जिसका आज भी कोई सुराग नही लग पाया।

04/05/2019

राजस्थान-यूपी बॉर्डर पर प्रवासी मजदूरों को लेकर भिड़ी दोनों राज्यों की पुलिस, अफसरों ने कराई सुलह

लॉकडाउन में प्रवासी श्रमिकों की आवाजाही को लेकर रविवार को राजस्थान और उत्तर प्रदेश की मथुरा जिले की सीमा पर दोनों राज्यों की पुलिस भिड़ गई। राजस्थान के पुलिसकर्मियों ने सीमा पर लगा बैरियर तोड़ दिया। इस दौरान उत्तर प्रदेश के दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद भरतपुर और मथुरा जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझौता कर मामला शांत कराया।

10/05/2020

भरतपुर: सरपंच प्रत्याशी ने मतदाताओं को मिठाई के साथ दिया 2 हजार का नोट

गांवों की सरकार का मुखिया बनने के लिए प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झौंक दी है। गांवों में आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

17/01/2020

बिजली के खंभों पर नाम लिखकर शौचालय का फोटो बताया और उठा लिया भुगतान

शौचालय निर्माण में अनियमितताएं पाए जाने पर जिला कलक्टर ने कामां नगर पालिका अध्यक्ष गीता शर्मा, तत्कालीन अधिशासी अधिकारी श्याम बिहारी गोयल व रविंद्र सिंह, कनिष्ठ अभियंता राजेश चौधरी सहित छह ठेकेदारों के खिलाफ पुलिस में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं।

12/09/2019

बयाना सांसद रंजीता कोली के बयान दर्ज

एडीजी दत्त पहुंचे बयाना, पूर्व में हुए हमले की भी होगी नए सिरे से जांच

12/11/2021

कोर्ट के आदेश पर जिला कलेक्टर की कार कुर्क

भरतपुर में गुरुवार को कोर्ट के एक आदेश के बाद जिला कलेक्टर की कार और जिला परिषद के फर्नीचर को कोर्ट के सेल अमीन ने कुर्क कर लिया। जिला प्रशासन द्वारा खोखर गांव निवासी महिला चंचल शर्मा को जिला ग्राम रोजगार सहायक पद पर नियुक्ति देने के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेशों की अवहेलना के बाद यह कार्यवाही की गई।

29/08/2019

दुल्हनों ने दूल्हे अशिक्षित होने पर दरवाजे से लौटाई बारात

राजस्थान में भरतपुर जिले के रूपवास थाना क्षेत्र में कल रात एक गांव में दो दुल्हनों ने दूल्हों के अशिक्षित होने का आरोप लगाते हुए विवाह से इन्कार करके बारात दरवाजे से लौटा दी।

19/05/2019