Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
भरतपुर

भरतपुर में एसीबी की कार्रवाई, गोपालगढ़ थानाप्रभारी और उसकी महिला रीडर 1.50 लाख रुपए की घूस लेते गिरफ्तार

Tuesday, June 29, 2021 09:55 AM
एसीबी की गिरफ्त में आए आरोपी।

कामां/जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) मुख्यालय के निर्देश पर एसीबी की अलवर-प्रथम इकाई ने सोमवार को भरतपुर में कार्रवाई करते हुए सुरेन्द्र सिंह पुलिस निरीक्षक थानाधिकारी पुलिस थाना गोपालगढ़ भरतपुर एवं सोनिया महिला कांस्टेबल (रीडर) को परिवादी से एक लाख 50 हजार रुपए की घूस लेते गिरफ्तार किया है। एसीबी के महानिदेशक बीएल सोनी ने बताया कि अलवर प्रथम इकाई को परिवादी ने शिकायत दी कि उसके द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे में मदद करने की एवज में सुरेन्द्र सिंह पुलिस निरीक्षक थानाधिकारी पुलिस थाना गोपालगढ़, जिला भरतपुर अपनी रीडर सोनिया महिला कांस्टेबल के माध्यम से से 10 लाख रुपए की घूस मांग कर परेशान कर रहा है।

इस पर एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन कर सुरेन्द्र सिंह निवासी संजय नगर कलेक्टर निवास के पास भरतपुर हाल पुलिस निरीक्षक थाना गोपालगढ़ भरतपुर और सोनिया कुमारी निवासी जघीना भरतपुर हाल महिला कास्टेबल (रीडर) पुलिस थाना गोपालगढ़ जिला भरतपुर को परिवादी से एक लाख 50 हजार रुपए की घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। उल्लेखनीय है कि आरोपियों ने शिकायत के सत्यापन के दौरान परिवादिया से दो हजार रुपए की घूस के प्राप्त किए थे। एसीबी के एडीजी दिनेश एमएन के निर्देशन में आरोपियों के निवास एवं अन्य ठिकानों पर तलाशी जारी है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बैंक मैनेजर दस हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने सवाईमाधोपुर के चौथ का बरवाड़ा में स्टेट बैंक आफ इंडिया के मैनेजर हरकेश मीणा को दस हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया।

10/10/2019

पड़ोसियों में झगड़ा, गोली मारकर बाप-बेटे की हत्या

परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम, नौकरी व गिरफ्तारी की मांग

08/11/2021

विदेशी दूल्हे ने बयाना में रचाई देशी दुल्हन संग शादी

अमेरिका से बयाना पहुंची बारात, परिजनों ने किया स्वागत

03/12/2021

ACB की कार्रवाई: प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के क्षेत्रीय कार्यालय से डेढ़ लाख रुपए बरामद, क्षेत्रीय प्रबंधक से पूछताछ

प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के क्षेत्रीय प्रबंधक के कार्यालय पर गुरुवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने कार्यवाही करते हुए डेढ़ लाख रुपए बरामद किए हैं। जानकारी के अनुसार, एसीबी फाउण्डेशन के एनजीओ के डायरेक्टर ने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो कार्यालय में इसकी शिकायत की।

30/07/2021

एसीबी ने हैड कांस्टेबल को रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

एसीबी की स्पेशल ने टीम ने कार्रवाई करते हुए हैड कांस्टेबल को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

05/12/2019

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया शनिवार से प्रदेश दौरे पर, कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया शनिवार को उदयपुर, राजसमंद जिले में एवं रविवार को दौसा, भरतपुर जिले में दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह निकाय चुनाव कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

08/11/2019

विधायक जोगेंद्र अवाना की भरतपुर राजवंश पर टिप्पणी निंदनीय, माफी मांगें: नेमसिंह

नदबई विधानसभा क्षेत्र से बसपा विधायक जोगेंद्र सिंह अवाना द्वारा भरतपुर राजवंश के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर विरोध का स्वर तेज हो चुका है। विधायक के बयान के बाद बुधवार को जाट नेताओं ने फरमान जारी किया है कि उन्हें विधानसभा के किसी भी गांव में घुसने नहीं दिया जाए।

21/08/2019