Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 24th of February 2021
 
भरतपुर

भरतपुर: चक सामरी में जहरीली शराब पीने से अब तक 7 लोगों की मौत, 3 को जयपुर किया रेफर

भरतपुर जिले के रूपवास क्षेत्र की ग्राम पंचायत नोहरदा के गांव चक सामरी में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या अब 7 जा पहुंची है। जहरीली शराब पीने से गंभीर रूप से बीमार 3 व्यक्तियों ने दम तोड़ दिया, जिससे गांव में हाहाकार मच गया है। 3 लोगों को इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर किया गया है।

14 Jan 15:40 PM

भरतपुर: चक सामरी गांव में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, पांच लोगों की गई आंखों की रोशनी

रूपवास क्षेत्र के ग्राम पंचायत नोहरदा के गांव चकसामरी में मंगलवार रात 9 जनों ने जहरीली शराब पी ली, जिससे 4 जनों की बुधवार को सुबह मौत हो गई, वहीं 5 लोग अंधे हो गए। इनमें से 3 की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनका भरतपुर अस्पताल में उपचार चल रहा है।

13 Jan 13:35 PM

भरतपुर: बयान-हिंडौन हाईवे पर मिनी ट्रक और कार की टक्कर, 1 श्रद्धालु की मौत, 5 घायल

भरतपुर जिले में बयाना-हिंडौन राजमार्ग पर समोगर गांव के पास मिनी ट्रक एवं कार की टक्कर में सोमवार को एक श्रद्धालु की मौत हो गई जबकि 5 घायल हो गए। हादसे में आगरा के कल्याणपुरा निवासी अमन राणा ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया। कार में फंसे अमन के शव कटर से काटकर निकाला गया।

11 Jan 17:45 PM

केन्द्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानून किसी भी तरह से किसानों के हित में नहीं: पायलट

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने केंद्र के कृषि कानूनों को अलोकतांत्रिक बताते हुए कहा कि ये कानून किसी भी तरह से किसानों के हित में नहीं है, इसलिए देश के हर नागरिक को इन कानूनों के विरोध में खड़ा होना चाहिए। महाराजा सूरजमल के 257वें बलिदान दिबस के अवसर पर भरतपुर आए पायलट ने कहा कि मोदी सरकार चंद पूंजीपतियों को देश की सारी संपत्ति सौंपना चाहती है।

25 Dec 18:35 PM

भरतपुर के डीग कस्बे में ट्रेलर और पिकअप में भिड़ंत, 4 लोगों की मौत, 9 घायल

भरतपुर जिले के डीग कस्बे में रविवार को एक ट्रेलर और पिकअप में टक्कर होने से दो महिला समेत चार व्यक्तियों की मौत हो गई तथा नौ अन्य घायल हो गए। दुर्घटना में घायल हुए लोगों को भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

29 Nov 16:55 PM

भरतपुर में भीषण सड़क हादसा, एंबुलेंस-ट्रोले की भिड़ंत में 3 लोगों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

भरतपुर के आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-21 पर शुक्रवार अलसुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एंबुलेंस के ट्रोले से टकरा जाने से 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 1 महिला सहित 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए।

13 Nov 13:30 PM

भरतपुर: ठगी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के 7 सदस्य गिरफ्तार, नकदी, कार समेत कई सामान बरामद

भरतपुर में पुलिस की एक विशेष टीम ने सोशल मीडिया के फेसबुक एवं ओएलएक्स के माध्यम से लोगों के साथ लाखों की ठगी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं। एसपी अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि बदमाशों के साथ एक बाल अपचारी को भी निरूद्ध किया गया है।

18 Sep 15:10 PM

भरतपुर में एसीबी की कार्रवाई, डाक सहायक अधीक्षक 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

एसीबी ने भरतपुर में शहर के मुख्य डाकघर सब डिवीजन सहायक अधीक्षक कपूर चन्द वर्मा को गुरुवार को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपी ने परिवादी से उनके खिलाफ दर्ज दुर्व्यवहार की विभागीय जांच को बंद कराने एवं दूसरी जगह तबादला नहीं होने देने के लिए एवज में 30 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

17 Sep 14:15 PM

मानसिंह हत्याकांड मामला: पूर्व DSP सहित 11 पुलिसकर्मियों को आजीवन कारावास की सजा

भरतपुर के डीग कस्बे में 35 वर्ष पहले हुए बहुचर्चित राजा मानसिंह हत्याकांड में उत्तर प्रदेश के मथुरा की एक कोर्ट ने बुधवार को एक पूर्व पुलिस उपाधीक्षक सहित 11 लोगों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। मथुरा की जिला एवं सेशन कोर्ट जज साधना रानी ठाकुर ने मंगलवार को इस मामले में डीग के तत्कालीन पुलिस उपाधीक्षक कान सिंह भाटी और थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह सहित 11 पुलिसकर्मियों को दोषी करार दिया था।

22 Jul 15:35 PM

भरतपुर: 35 साल पुराने बहुचर्चित मानसिंह हत्याकांड मामले में 11 पुलिसकर्मी दोषी करार

भरतपुर के डीग कस्बे में 35 साल पहले हुए बहुचर्चित राजा मानसिंह हत्याकांड मामले में उत्तर प्रदेश के मथुरा की एक कोर्ट ने मंगलवरा को 11 पुलिसकर्मियों को दोषी करार दिया जबकि 3 लोगों को बरी कर दिया। कोर्ट इस मामले में सजा बुधवार को सुनाएगी।

21 Jul 18:30 PM