Dainik Navajyoti Logo
Thursday 13th of May 2021
 
भरतपुर

महाविद्यालय के सचिव को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) के विशेष दल ने आंगई (सरमथुरा) में जगदीश महाविद्यालय आंगई के सचिव एवं संचालक को एक छात्र से 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

29 Apr 16:45 PM

भरतपुर: नदबई में स्कूल बस ने बाइक को मारी टक्कर, 11वीं क्लास के छात्र की मौत, दो घायल

नदबई कस्बे में एक स्कूल बस की चपेट आने से एक छात्र की मौत हो गई तथा दो घायल हो गए। यह छात्र स्कूल जा रहे थे।

03 Apr 14:45 PM

भरतपुर: सीकरी थाना पुलिस ने 12 वर्षों से फरार स्थायी वारंटी अरशद मेव को किया गिरफ्तार

भरतपुर जिले की सीकरी थाना पुलिस ने पिछले 12 वर्षों से फरार एक स्थायी वारंटी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने शुक्रवार को बताया कि सीकरी थाना क्षेत्र के बड़का गांव का निवासी एवं बदमाश अरशद मेव (30) को गिरफ्तार किया गया है।

26 Mar 14:40 PM

भरतपुर: नदबई में बालिका का अपहरण कर हत्या, प्रथम दृष्टया दुष्कर्म का मामला, आरोपी युवक गिरफ्तार

नदबई के ग्रामीण क्षेत्र में स्थित एक कुएं में 8 वर्षीय बालिका का शव मिलने की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने शव को बाहर निकाल मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। प्रथम दृष्टया जांच के दौरान बालिका से दुष्कर्म करना सामने आने पर पुलिस ने आरोपी राजेश जाटव को गिरफ्तार कर लिया।

26 Mar 09:35 AM

चलती बस से बदमाश लुक्का को छुड़ाने का प्रयास, इनामी डकैत के साथियों ने पुलिस वालों की आंखों में झोंकी मिर्ची

भरतपुर जिले की सेवर जेल से हत्या के आजीवन कारावास का सजायाफ्ता कैदी को बुधवार को पुलिस प्रोटेक्शन वारंट पर धौलपुर कोर्ट में पेशी के बाद वापस जेल ले जा रही थी। इस आरोपी को फिल्मी अंदाज में पुलिस से छुड़ाने का प्रयास किया गया, लेकिन विफल रहा।

04 Mar 09:35 AM

भरतपुर: चक सामरी में जहरीली शराब पीने से अब तक 7 लोगों की मौत, 3 को जयपुर किया रेफर

भरतपुर जिले के रूपवास क्षेत्र की ग्राम पंचायत नोहरदा के गांव चक सामरी में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या अब 7 जा पहुंची है। जहरीली शराब पीने से गंभीर रूप से बीमार 3 व्यक्तियों ने दम तोड़ दिया, जिससे गांव में हाहाकार मच गया है। 3 लोगों को इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर किया गया है।

14 Jan 15:40 PM

भरतपुर: चक सामरी गांव में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, पांच लोगों की गई आंखों की रोशनी

रूपवास क्षेत्र के ग्राम पंचायत नोहरदा के गांव चकसामरी में मंगलवार रात 9 जनों ने जहरीली शराब पी ली, जिससे 4 जनों की बुधवार को सुबह मौत हो गई, वहीं 5 लोग अंधे हो गए। इनमें से 3 की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनका भरतपुर अस्पताल में उपचार चल रहा है।

13 Jan 13:35 PM

भरतपुर: बयान-हिंडौन हाईवे पर मिनी ट्रक और कार की टक्कर, 1 श्रद्धालु की मौत, 5 घायल

भरतपुर जिले में बयाना-हिंडौन राजमार्ग पर समोगर गांव के पास मिनी ट्रक एवं कार की टक्कर में सोमवार को एक श्रद्धालु की मौत हो गई जबकि 5 घायल हो गए। हादसे में आगरा के कल्याणपुरा निवासी अमन राणा ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया। कार में फंसे अमन के शव कटर से काटकर निकाला गया।

11 Jan 17:45 PM

केन्द्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानून किसी भी तरह से किसानों के हित में नहीं: पायलट

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने केंद्र के कृषि कानूनों को अलोकतांत्रिक बताते हुए कहा कि ये कानून किसी भी तरह से किसानों के हित में नहीं है, इसलिए देश के हर नागरिक को इन कानूनों के विरोध में खड़ा होना चाहिए। महाराजा सूरजमल के 257वें बलिदान दिबस के अवसर पर भरतपुर आए पायलट ने कहा कि मोदी सरकार चंद पूंजीपतियों को देश की सारी संपत्ति सौंपना चाहती है।

25 Dec 18:35 PM

भरतपुर के डीग कस्बे में ट्रेलर और पिकअप में भिड़ंत, 4 लोगों की मौत, 9 घायल

भरतपुर जिले के डीग कस्बे में रविवार को एक ट्रेलर और पिकअप में टक्कर होने से दो महिला समेत चार व्यक्तियों की मौत हो गई तथा नौ अन्य घायल हो गए। दुर्घटना में घायल हुए लोगों को भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

29 Nov 16:55 PM