Dainik Navajyoti Logo
Thursday 24th of October 2019
भरतपुर

अप्रत्यक्ष तरीके से निकाय प्रमुख चुनने के फैसले पर पुनर्विचार की जरूरत : पायलट

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने राज्य के निकाय चुनाव में अप्रत्यक्ष तरीके से निकाय प्रमुख चुने जाने के सरकार के फैसले पर पुनर्विचार किए जाने की जरूरत बताई है।

22 Oct 18:50 PM

राजस्थान: दबंगों से परेशान होकर गांव छोड़ा, न्याय के लिए भटकते परिवार ने मांगी इच्छा-मृत्यु

अपनी बेटियों से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने एक दलित परिवार के व्यक्ति के हाथ पांव तोड़ दिए, जिसके कारण परिवार को गांव छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। करीब डेढ़ साल से न्याय के लिए भटक रहा दलित परिवार सोमवार को सचिवालय पहुंचा और इच्छा मृत्यु की मांग की।

21 Oct 15:05 PM

राजस्थान निवासी ट्रक चालक की कश्मीर में आतंकियों ने की हत्या, नौकरी व मुआवजे की मांग

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों की ओर से मारा गया ट्रक चालक शरीफ का शव भरतपुर जिले के उभाका गांव पहुंच गया, लेकिन परिजन मृतक को शहीद का दर्जा दिलाने की मांग को लेकर अड़े हुए हैं।

16 Oct 11:15 AM

बैंक मैनेजर दस हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने सवाईमाधोपुर के चौथ का बरवाड़ा में स्टेट बैंक आफ इंडिया के मैनेजर हरकेश मीणा को दस हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया।

10 Oct 19:15 PM

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन में पांच युवक चंबल में डूबे

धौलपुर जिले में चम्बल नदी में महमदपुरा के पास दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान तेज बहाव में जाने से पांच युवक बह गए, इनमें से दो युवको को रेस्क्यू कर बचा लिया गया।

09 Oct 09:40 AM

पुलिस व गौतस्कारों के बीच फायरिंग, गौवंश कराए मुक्त

गौतस्कर व क्यूआरटी पुलिस टीम के बीच फायरिंग का मामला सामने आया है। गौतस्कर भागने में सफल रहे। नाकाबंदी के दौरान टीम ने एक बोलेरो व चार पिकअप गाड़ी को संदिग्ध देख रोकने का प्रयास किया।

08 Oct 11:05 AM

भरतपुर के आमोली गांव में तेज रफ्तार कार ने छीनी मासूम बच्ची की जिंदगी

भरतपुर जिले की वैर तहसील के गांव आमोली में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें करीब 6 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई।

24 Sep 12:25 PM

भरतपुर में अवैध हथियारों की फैक्ट्री का पर्दाफाश

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की टीम में राजस्थान के भरतपुर में एक अवैध हथियारों की फैक्ट्री का पर्दाफाश करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

17 Sep 09:35 AM

भरतपुर कलक्ट्रेट में आत्मदाह का प्रयास, कलेक्टर आरुषि मलिक ने दिलाया सहयोग का भरोसा

प्रत्येक महीने के दूसरे गुरुवार को जिला मुख्यालय पर होने वाली जनसुनवाई के बाद पूंठ निवासी कमला देवी पत्नी भगवान सिंह ने कलेक्ट्रेट परिसर में आत्मदाह का प्रयास किया। उसके शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़का हुआ था।

13 Sep 10:10 AM

बिजली के खंभों पर नाम लिखकर शौचालय का फोटो बताया और उठा लिया भुगतान

शौचालय निर्माण में अनियमितताएं पाए जाने पर जिला कलक्टर ने कामां नगर पालिका अध्यक्ष गीता शर्मा, तत्कालीन अधिशासी अधिकारी श्याम बिहारी गोयल व रविंद्र सिंह, कनिष्ठ अभियंता राजेश चौधरी सहित छह ठेकेदारों के खिलाफ पुलिस में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं।

12 Sep 10:35 AM