Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
भरतपुर

ACB की कार्रवाई: प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के क्षेत्रीय कार्यालय से डेढ़ लाख रुपए बरामद, क्षेत्रीय प्रबंधक से पूछताछ

प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के क्षेत्रीय प्रबंधक के कार्यालय पर गुरुवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने कार्यवाही करते हुए डेढ़ लाख रुपए बरामद किए हैं। जानकारी के अनुसार, एसीबी फाउण्डेशन के एनजीओ के डायरेक्टर ने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो कार्यालय में इसकी शिकायत की।

30 Jul 10:05 AM

भरतपुर: सामूहिक दुष्कर्म के बाद नाबालिग छात्रा को कुएं में फेंका, परिजनों ने अस्पताल में कराया भर्ती

नाबालिग छात्रा का जबरन अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट करने तथा कुएं में फेंकने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना के बाद पुलिस ने सोमवार को पीड़ित छात्रा को राजकीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

27 Jul 10:30 AM

भरतपुर: अवैध भ्रूण लिंग परीक्षण करते दलाल सहित तीन गिरफ्तार, सोनोग्राफी मशीन जब्त

राज्य पीसीपीएनडीटी प्रकोष्ठ ने रविवार को भरतपुर के भुसावर में स्थित शकुन्तला हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में भ्रूण लिंग परीक्षण में लिप्त दलाल कुलदीप गुर्जर, अजीत सिंह एवं ईश्वर सिंह को गिरफ्तार करके सोनोग्राफी मशीन जब्त की है।

26 Jul 16:50 PM

भरतपुर में एसीबी की कार्रवाई, गोपालगढ़ थानाप्रभारी और उसकी महिला रीडर 1.50 लाख रुपए की घूस लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) मुख्यालय के निर्देश पर एसीबी की अलवर-प्रथम इकाई ने सोमवार को भरतपुर में कार्रवाई करते हुए सुरेन्द्र सिंह पुलिस निरीक्षक थानाधिकारी पुलिस थाना गोपालगढ़ भरतपुर एवं सोनिया महिला कांस्टेबल (रीडर) को परिवादी से एक लाख 50 हजार रुपए की घूस लेते गिरफ्तार किया है।

29 Jun 09:55 AM

भरतपुर में एसीबी की गिरफ्त में आया घूसखोर, FCI अधिकारी 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप

एसीबी ने भरतपुर में भारतीय खाद्य निगम (एफसीआई) के आगार के सहायक (श्रेणी प्रथम) और गुण नियंत्रण प्रबंधक को गुरुवार को 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी ने रिश्वत की राशि में से 20 हजार रुपए अपने साथी गुण नियंत्रण प्रबंधक मुन्नूलाल मौर्य को दे दिए, इस पर उसे भी मामले में लिप्त मानते हुए गिरफ्तार किया गया है।

24 Jun 16:10 PM

भरतपुर: IG ऑफिस में दुष्कर्म पीड़िता और परिजनों ने की आत्मदाह की कोशिश, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय के अंदर एक नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता और उसके परिवारजनों ने आत्मदाह करने के लिए अपने ऊपर केरोसिन डाल लिया, जिससे पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में हड़कंप मच गया। अधिकारी पीड़ित लड़की और उसके परिजनों के पास पहुंचे और उनको पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्न कुमार से मिलवाने के लिए उनके चैम्बर में ले गए।

23 Jun 10:25 AM

भरतपुर: मायके में पिता से मिलने गई विवाहिता के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर पति से मारपीट कर छीने 40 हजार

पहाड़ी थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां विवाहिता मायके में वृद्ध पिता से मिलने गई हुई थी। जिसके बाद पिता के शौच जाने के बाद तीन आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता के पति को सूचना मिलने के बाद घटना का विरोध करने पर आरोपियों ने पति से मारपीट कर 40 हजार छीन लिए।

17 Jun 10:00 AM

भरतपुर: डॉक्टर दंपती हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी अनुज गुर्जर गिरफ्तार, प्रेमिका से मिलने जा रहा था

गत दिनों दिनदहाड़े डॉक्टर दम्पती की हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस ने रविवार को सेवर के पास बीस मोरा के पास से गिरफ्तार कर लिया। जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा आरोपी पर 5 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था। मुखबिर से वृत्त अधिकारी शहर सतीश वर्मा को सूचना मिली कि अनुज गुर्जर बयाना की तरफ से अपनी प्रेमिका से मिलने भरतपुर जाएगा, इस पर पुलिस ने सांकेतिक स्थान पर वाहनों की चैकिंग की और आरोपी को दबोच लिया।

14 Jun 11:25 AM

भरतपुर: डॉक्टर दंपती हत्याकांड का सह आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर

भरतपुर में डॉक्टर दंपती की गोली मारकर हत्या करने के मामले में सह आरोपी महेश गुर्जर को पुलिस ने करौली से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार महेश करौली के मासलपुर थाना क्षेत्र के भिरैठा में छुपा हुआ था। पुलिस उसे भरतपुर लेकर आई हैं। हालांकि मुख्य आरोपी अनुज अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

01 Jun 13:10 PM

भरतपुर में दिनदहाड़े गोली मारकर डॉक्टर दम्पती की हत्या, आरोपियों ने फिल्मी स्टाइल में मारी गोलियां

रीराम हॉस्पीटल के संचालक डॉक्टर दम्पती की शुक्रवार सायं दिनदहाड़े दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में ताबड़तोड़ फायर कर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने जांच के दौरान पास ही एक दुकान पर लगे एक सीसीटीवी के फुटेजों को खंगाला तो अज्ञात हमलावर सीसीटीवी में साफ दिखाई दिए, जिससे पुलिस को इन आरोपियों की गिरफ्तारी करने में काफी सरलता मिलेगी।

29 May 09:45 AM