Dainik Navajyoti Logo
Friday 15th of November 2019
 
बारां

बाल दिवस मनाकर चाचा नेहरू को किया याद

बारां शहर में गुरूवार को बाल दिवस मनाकर पंडित जवाहरलाल नेहरू को याद किया। जिला स्तरीय मुख्य समारोह महात्मा गांधी राजकीय इंग्लिश मीडियम विद्यालय स्टेशन रोड पर आयोजित हुआ।

14 Nov 01:10 AM

मोर्चा ने मानव श्रृंखला बनाकर किया प्रदर्शन

प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा के आह्वान पर जनविरोधी नीतियों के विरोध में जिला मुख्यालय पर किए विरोध प्रदर्शन के तहत भाजयुमो बारां के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष मुकेश केरवालिया व शहर अध्यक्ष दिलीप शाक्यवाल की अगुवाई में जिला कलक्ट्रेट कार्यालय में मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन किया।

13 Nov 01:05 AM

बस ने मारी टक्कर, आठ जने रैफर

बारां-कोटा नेशनल हाइवे फोरलेन 27 पर बटावदी के पास सोमवार सुबह 7.30 बजे लोक परिवहन बस के चालक की गफ लत से बस ने रोडवेज बस को टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए।

11 Nov 01:15 AM

एक ही चिता पर भाई बहिन का दाह संस्कार

समीपवर्ती थाना के होडापुरा गांव में खून की कमी से हुई भाई बहिन की मौत के बाद एक ही चिता पर दोनों का नम आंखों से ग्रामीण, परिजनों और रिश्तेदारों ने दाह संस्कार किया। भाई बहिन की मौत के बाद गांव में मातम छाने के साथ परिजनों पर दु:खों का पहाड़ टूट पड़ा।

10 Nov 00:50 AM

न्यायालय परिसर की सफाई का किया शुभारंभ

राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर के निर्देशानुसार विधिक सेवा दिवस के उपलक्ष में 3 से 9 नवंब तक विधिक सेवा सप्ताह मनाया। सप्ताह समापन समारोह स्वच्छता अभियान की शुरूआत के साथ जिला न्यायाधीश रमेश शर्मा ने की।

09 Nov 00:45 AM

पुलिया से गिरी मोटरसाइकिल, युवक की मौत

राजपुर मुड़ियर सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार से चल रही मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ने से शुक्रवार को मोटरसाइकिल पुलिया से नीचे गिर गई। जिससे बाइक चालक की घटना स्थल पर मौत हो गई।

08 Nov 01:15 AM

सौहार्द बिगाड़ने वालों के विरूद्ध होगी कार्रवाई: एसपी

जिला पुलिस अधीक्षक रवि द्वारा जिला स्तरीय सीएलजी सदस्यों की बैठक गुरुवार को कार्यालय के सभागार में ली गई। सदस्यों से जिले की समस्याओं के बारे में जानकारी ली व समाधान करने का आश्वासन दिया।

07 Nov 01:05 AM

जिले में शांति व सौहार्द का वातावरण कायम रहे : एसपी

जिला कलक्टर इन्द्रसिंह राव एवं पुलिस अधीक्षक डॉ. रवि की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक मिनी सचिवालय सभागार में आयोजित हुई। बैठक में जिले में शांति व कानून व्यवस्था, राम जन्मभूमि के संबंध में सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के मद्देनजर आपसी सौहार्द व शांति कायम रखने, असामाजिक तत्वों को पाबंद करने आदि विषयों पर चर्चा की।

06 Nov 01:05 AM

जनसमस्याओं का त्वरित निस्तारण कर राहत दें : राव

जिला कलक्टर इन्द्रसिंह राव ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा लोक कल्याण हेतु चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं का लाभ आमजन को सुनिश्चित करते हुए जनसमस्याओं का त्वरित निस्तारण कर राहत देनी चाहिए। राव पंचायत समिति बारां की ग्राम पंचायत तुलसां में राजीव गांधी सेवा केन्द्र धोलाकुआं में ग्राम भ्रमण के दौरान जनसुनवाई में अधिकारियों को संबोधित कर रहे थे।

05 Nov 01:05 AM

समस्याओं का त्वरित निस्तारण करें : राव

जिला कलक्टर इन्द्रसिंह राव की अध्यक्षता में सोमवार को आवश्यक सेवाओं संबंधी साप्ताहिक बैठक मिनी सचिवालय सभागार में आयोजित हुई। बैठक में आवश्यक सेवाओं से संबंधित समस्याओं का त्वरित निस्तारण करने के निर्देश दिए।

04 Nov 00:05 AM