Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of April 2020
 
बारां

भीषण आग से हजारों बीघा चारा जलकर राख

भंवरगढ़ थाना क्षेत्र के घट्टी परानिया, गोरधनपुरा एवं जेतपुरा गांव में शनिवार दोपहर खेतों में लगी भीषण आग से हजारों बीघा का चारा जलकर राख हो गया।

04 Apr 01:10 AM

एसपी ने उपखण्ड के थानों का किया निरीक्षण

जिला पुलिस अधीक्षक रवि ने शुक्रवार को छबड़ा उपखंड का दौरा कर सीमाओं पर जाकर व्यवस्थाएं देखीं एवं उचित दिशा निर्देश दिए।

03 Apr 01:20 AM

तब्लीगी जमात से आए जमातियों को किया होम आइसोलेट

बारां जिले के किशनगंज उपखंड क्षेत्र के कापड़ीखेड़ा ग्राम में दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जामत के मरकज आयोजन से लौटे एक व्यक्ति को थाना अधिकारी भंवरगढ़ की मौजूदगी में ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी ने मौके पर पहुंच हिदायत देकर गुरुवार को होम आइसोलेट किया गया।

02 Apr 01:20 AM

कलक्टर ने बोर्डर पर नाके का किया निरीक्षण

बारां जिला कलक्टर इन्द्र सिंह राव ने कोरोना आपदा के तहत जिले के पलायथा बोर्डर पर स्थापित नाके का निरीक्षण कर अधिकारियों को सजग व सतर्क रहने के निर्देश प्रदान किए।

01 Apr 01:20 AM

लोगों को नि:शुल्क मास्क व सेनेटाइजर बांटे

बारां जिला कलक्टर इन्द्रसिंह राव एवं जिला पुलिस अधीक्षक रवि सब्बरवाल एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय स्वर्णकार के आदेशानुसार जिला प्रशासन बारां की पहल पर स्मार्ट नेकी की दीवार सेवा संस्थान के सहयोग से नि:शुल्क मास्क, सेनिटाइजर का वितरण किया।

31 Mar 00:00 AM

बकाया के चलते उतारे ट्रांसफार्मर, पीने के पानी का संकट

ग्राम पंचायत बिलासगढ़ के वार्ड नंबर तीन सहरिया बस्ती के निवासियों के विद्युत बिलों की राशि बकाया होने के कारण विद्युत विभाग द्वारा ट्रांसफार्मर उतार ले जाने के कारण सहरिया बस्तीवासी अंधेरे में रहकर अपना जीवन यापन करते हुए पीने के पानी के लिए बस्ती में स्थित एकमात्र हैंडपंप के सहारे रहकर अपना गुजारा कर रहे है।

30 Mar 01:15 AM

स्वास्थ्य सेवाओं में कमी ना रहें

खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया ने कहा कि कोरोना वायरस आपदा के तहत जिले के अस्पतालों में स्वास्थ्य सेवाओं, स्वास्थ्य उपकरणों, स्वच्छता व सेनीटेषन सहित सभी व्यवस्थाएं माकूल होनी चाहिए जिससे आमजन को किसी प्रकार की असुविधा न हो।

29 Mar 01:55 AM

मुनाफाखोरों के खिलाफ प्रशासन हुआ सख्त

स्थानीय प्रशासन ने मुनाफ ाखोरों के विरुद्ध सख्त कदम उठाना शुरु कर दिया है। इसके तहत शनिवार को तहसीलदार दिलीप सिंह प्रजापत ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए निर्धारित दर से अधिक पैसे लेने वाले दो दुकानदारों की दुकानें 24 घंटे के लिए सीज कर नोटिस चस्पा करा दिया।

28 Mar 01:10 AM

किसानों के अरमानों पर फिरा पानी

केलवाड़ा कस्बे में किसानों को गुरूवार रात्रि को प्रकृति ने फि र एक बार झकझोर कर रख दिया। यहां गुरूवार मध्य रात्रि से शुरू होकर शुक्रवार सुबह तक चली बारिश ने धरतीपुत्रों के अरमानों पर पानी फेर दिया। किसानों के लगभग कटाई के लिए तैयार खड़ी गेहूं की फ सल आड़ी पड़ गई। जिससे किसानों में चिंता की लहर दौड़ गई।

27 Mar 01:15 AM

बाहर से आए तीन ट्रक ड्राइवरों का स्वास्थ्य परीक्षण किया

किशनगंज तहसील क्षेत्र के गाड़ी घटा गांव व किशनगंज कस्बे के तीन ट्रक ड्राइवरों के आसाम से किशनगंज आने पर पुलिस जवान उन्हें अस्पताल लेकर आए। चिकित्सकों की टीम ने उनका स्वास्थ्य परीक्षण कर हाथ पर होम आइसोलेशन मैं रहने की मोहर लगाकर घर पर रहने के लिए पाबंद किया।

26 Mar 01:30 AM