Dainik Navajyoti Logo
Monday 18th of January 2021
 
बारां

गाइड लाइन के साथ खुलेंगे सरकारी व गैर सरकारी स्कूल

कोरोना संक्रमण के चलते शहर के बंद सरकारी व गैर सरकारी स्कूलों को सोमवार से खोलने की तैयारियां विभाग ने अंतिम रूप दे दिया है। सोमवार से सरकारी व प्राइवेट स्कूल खुल जाएंगे।

17 Jan 00:50 AM

ना सिर दर्द हुआ, ना चक्कर आए और लगा दिया खुशियों का टीका

प्रदेश में शनिवार सुबह कोरोना वैक्सीन की शुरूआत के साथ ही बारां में भी कोरोना वैक्सीनेशन शुरू हो गया। वैक्सीनेशन से पहले वैक्सीन को लेकर तरह-तरह की चचार्एं थी, लेकिन शनिवार सुबह बारां जिला अस्पताल में जब पीएमओ डॉ. अख्तर अली को वैक्सीन लगाई गई, तो सारी भ्रांतियां दूर हो गई।

16 Jan 00:55 AM

पत्नी को धारदार हथियार से मौत के घाट उतारा

बारां जिले के मांगरोल कस्बा क्षेत्र के हिंगोनिया गांव में सोमवार रात को करीब डेढ़ बजे बाद आपसी विवाद के चलते पति ने अपनी पत्नी को पहले लकड़ी से पीटा, बाद में धारदार हथियार कुटिया से सिर में चोट कर दी। जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

12 Jan 01:15 AM

लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्र को सुनिश्चित करें

बारां में रविवार को जिला कलक्टर राजेन्द्र विजय ने ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग की समीक्षा बैठक आयोजित की।

10 Jan 00:45 AM

कोविड वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण कर दिए निर्देश

जिले में कोरोना वायरस के प्रतिरक्षण के लिए कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान के प्रथम चरण की तैयारियां व्यापक स्तर पर की जा रही है। जिला कलक्टर राजेन्द्र विजय ने शनिवार को जिले में विभिन्न ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में स्थापित होने वाले प्रस्तावित कोविड-19 वैक्सीनेशन सेंटर्स का निरीक्षण किया।

09 Jan 01:05 AM

टोल प्लाजा पर रात्रि में छाया अंधेरा, दुर्घटना का अंदेशा

उपखंड मुख्यालय शाहाबाद से 8 किलोमीटर दूर मुंडियर टोल प्लाजा पर रात्रि के समय लाइटों को चालू नहीं किया जाता। जिससे टोल प्लाजा पर रात्रि में अंधेरा छाया रहता है। जिससे वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है एवं सर्दी और कोहरे के मौसम में दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है।

08 Jan 01:25 AM

साइकिल को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी टक्कर, मजदूर घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर बांसखेड़ा गांव के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने साइकिल पर लकड़ी लेकर जा रहे एक मजदूर को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे साइकिल चालक बुरी तरह जख्मी हो गया तथा साइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई।

06 Jan 01:05 AM

बर्ड फ्लू को लेकर बरतें सतर्कता, लक्षणों की करें निगरानी

जिले के चिकित्सा विभाग अधिकारियों की बैठक मंगलवार को डिप्टी सीएमएचओ डॉ. लेखराज मालव की अध्यक्षता में हुई। डॉ. मालव ने कहा कि जिले में कौओं की असामायिक मृत्यु हो रही है। समीपवर्ती झालावाड़ में बर्ड फ्लू की पुष्टि हो चुकी है। ऐसे में पीएचसी, सीएचसी क्षेत्र में चिकित्सा प्रभारी अधिकारी गंभीरता से निगरानी रखें।

05 Jan 00:40 AM

मौसम का बदला मिजाज, हवा के साथ गिरी मावठ

भंवरगढ़ कस्बे सहित क्षेत्र में रविवार देर शाम मौसम का मिजाज बदला। हवाएं चलने लगी और अचानक से बारिश हुई। क्षेत्र में कहीं-कहीं चने के आकार के ओले गिरे।

03 Jan 00:00 AM

नसबंदी के बाद महिला की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

सीसवाली में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में गत 30 दिसम्बर को चिकित्सा विभाग द्वारा लगाए नसबंदी शिविर में आॅपरेशन के बाद एक महिला की तबियत बिगड़ने के बाद कोटा में शुक्रवार रात महिला की मौत हो गई। जिससे गुस्साए परिजनों ने हंगामा किया।

02 Jan 01:15 AM