Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of August 2020
 
बारां

सोशल डिस्टेंस के बीच मनाई जन्माष्टमी

बारां में भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव पर कई जगह विशेष पूजा की गई। मंदिरों में गुरुवार सुबह भक्तों ने दर्शन किए।

13 Aug 00:55 AM

बारिश से घरों में भरा पानी, मोहल्लेवासी परेशान

किशनगंज कस्बे में मंगलवार को हुई बारिश से लोगों के घरों में पानी भर गया। जिससे मौहल्लेवासियों को भारी समस्या का सामना करना पड़ा।

11 Aug 01:05 AM

स्वास्थ्य मानकों की पालना प्रत्येक व्यक्ति के लिए जरूरी : कलक्टर

जिला कलक्टर इन्द्रसिंह राव की अध्यक्षता में सोमवार को कोरोना आपदा के तहत वॉर रूम की बैठक मिनी सचिवालय सभागार में आयोजित हुई। बैठक में कलक्टर राव ने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए स्वास्थ्य मानकों की पालना प्रत्येक व्यक्ति के लिए जरूरी है। जिससे जिले में कोरोना संक्रमण के फैलाव पर रोक लगाई जा सके।

10 Aug 00:45 AM

बारां एक बेहतर शहर के रूप में जनता के सामने होगा

बारां नगर परिषद द्वारा नवनिर्मित शेष बचे सर्किलों, पार्को, मनिहारा धाम, बावड़ियों, सुलभ कॉम्पलेक्स, हाई मास्ट लाइटों, श्मशान कब्रिस्तान पर विकास, अंबेडकर भवन का लोकार्पण विधायक पानाचंद मेघवाल ने सभापति कमल राठौर व उपसभापति गौरव शर्मा की उपस्थिति में किया।

09 Aug 00:20 AM

बंजारी में कोरोना पॉजिटिव आने से प्रशासन अलर्ट

हरनावदाशाहजी क्षेत्र के बंजारी ग्राम में शुक्रवार को एक जना कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन हरकत में आ गया। बंजारी ग्राम में पाजिटिव आए युवक घर से लेकर सौ मीटर के दायरे में जीरो मोबिलिटी घोषित कर दी गई।

08 Aug 00:00 AM

युवाओं ने जुलूस निकाला, घरों पर जलाए दीप

बारां जिले में श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में भूमि पूजन के मौके पर कई गांवों में युवाओं ने भव्य जुलूस निकाला। घरों में दीप भी जलाए।

06 Aug 01:30 AM

राम मंदिर के भूमि पूजन पर घर-घर जलाए दीए

अयोध्या में श्रीराम मंदिर के शिलान्यास पर शहर समेत जिलेभर में घर-घर दीपक जलाए व आतिशबाजी की। लोगों ने घरों को सजाकर उत्सव मनाया।

05 Aug 01:10 AM

बारिश से फसलों को मिला जीवनदान

कस्बे सहित आस-पास के क्षेत्र में मंगलवार को बारिश हुई। जिसके चलते सड़कों से पानी बह निकला और फसलों को जीवनदान मिला।

04 Aug 00:00 AM

रक्षाबंधन पर भाइयों ने बहनों को दिए उपहार, लिया सुरक्षा का संकल्प

शहर में सोमवार को कोरोना महामारी के बावजूद भी रक्षाबंधन पर्व धूमधाम से मनाया। बहनों ने भाइयों की कलाई पर रक्षासूत्र बांधा। वहीं भाइयों ने भी बहनों की सुरक्षा का संकल्प लिया।

03 Aug 01:15 AM

कोरोना से बचाव के लिए स्वच्छता का रखें विशेष ध्यान

जिले के प्रभारी सचिव डॉ. राजेश शर्मा ने रविवार को राजकीय अस्पताल बारां में निरीक्षण कर कोविड-19 के तहत की गई विभिन्न व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी ली। इस मौके पर जिला कलक्टर इन्द्रसिंह राव भी मौजूद थे।

02 Aug 00:25 AM