Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of January 2020
 
बारां

आॅटो-जीप की भिड़ंत में पांच जने घायल

बारां जिले के छबड़ा-धरनावदा मार्ग पर शुक्रवार रात को आॅटो और जीप की आमने-सामने की भिड़ंत में एक मासूम बालक एवं तीन महिलाओं सहित पांच लोग घायल हो गए। जिनमें से दो महिलाओं को गम्भीरअवस्था में बारां रैफ र किया गया।

18 Jan 01:25 AM

ग्रामीणों ने उत्साह से चुने जनप्रतिनिधि

जिले की अटरू व बारां की पंचायत समिति के आम चुनाव के तहत शुक्रवार को पंच, सरपंच के चुनाव सम्पन्न हुए। ग्रामीणों में सर्दी के मौसम के बावजूद भी मतदान करने पहुचें साथ ही दिव्यांग सहित महिला, पुरूष व युवाओं को जोश मतदान के दौरान देखने को मिला।

17 Jan 01:35 AM

पानी की टंकी से पैर फिसला, युवक की मौत

थाने के समरानियां क्षेत्र में शराब के नशे में एक युवक के पानी की टंकी से पैर फिसलने से मौत का मामला सामने आया है। केलवाड़ा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

16 Jan 01:05 AM

कहीं गिरी मावठ, शाहाबाद क्षेत्र में गिरे ओले

बारां जिले में कई जगह बुधवार को देर शाम मावठ गिरी, वहीं शाहाबाद क्षेत्र के राजपुर में ओले गिरे।

15 Jan 01:20 AM

ये काटा, वो काटा का दिनभर गूंजा शोर

जिलेभर में मंगलवार को मंकर संक्रांति पर्व हर्षोल्लास से मनाया। मंदिरों में अलसुबह से दानपुण्य व देवदर्शनों के लिए श्रद्वालुओं भीड़ रही। लोगों ने डीजे की धुन पर छतों पर पतंग उड़ाकर आनंद लिया।

14 Jan 00:00 AM

धार्मिक स्थलों पर निर्माण का किया शिलान्यास

नगर परिषद सभापति कमल राठौर के मुख्य आतिथ्य में लंका कॉलोनी रावणजी के चौक क्षेत्र में सड़कों समेत धार्मिक स्थलों पर निर्माण कार्यो का शिलान्यास कर वहां के निवासियो को राहत पहुंचाई गई।

12 Jan 01:10 AM

ट्रक चालकों से लूट के चार आरोपी गिरफ्तार

कस्बे के राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार रात कार एवं ट्रक चालकों को रोककर उनके साथ मारपीट कर रुपए लूटने के प्रकरण में भंवरगढ़ थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल आरोपियों में से चार जनों को गिरफ्तार किया। उनसे बोरेन गांव के समीप जंगल से मोटरसाइकिल बरामद की।

11 Jan 01:35 AM

शत प्रतिशत पोलियो खुराक पिलाने के लिए योजना बना कार्य करें

बारां के मिनी सचिवालय में शुक्रवार को जिला कलक्टर की अध्यक्षता में जिला स्वास्थ्य समिति की बैठक हुई। कलक्टर ने कहा कि लक्षानुरूप शत प्रतिशत पोलियों की खुराक पिलाने के लिए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग सुदृढ़ कार्य योजना बनाकर कार्य करें तथा सफ लता के लिए पर्याप्त प्रचार-प्रसार करें।

10 Jan 01:45 AM

कार्मिक निष्पक्ष व तटस्थ रहे : निर्वाचन अधिकारी

अधिकारी इन्द्रसिंह राव ने कहा कि पंचायत चुनाव 2020 के तहत प्रथम चरण में पंचायत समिति बारां, अटरू, अन्ता व मांगरोल में 17 जनवरी को चुनाव होंगे। जिसके लिए समस्त तैयारियां पूर्ण कर ली है। मतदान दल के अधिकारियों को चुनाव दिवस पर निष्पक्ष व तटस्थ रहकर शांतिपूर्ण वातावरण में मतदान कार्य पूर्ण करवाना है, अत: मतदान से संबंधित प्रशिक्षण कार्यक्रम को संवेदनशीलता के साथ पूर्ण करें।

09 Jan 01:05 AM

पंचायतों में सरपंच पद के लिए नामांकन भरे

हाड़ौती में बुधवार को बारां, बूंदी, झालावाड़ व कोटा जिले में पंचायत आम चुनाव के पहले चरण के तहत ग्राम पंचायतों में सरपंच व पंच पदों के लिए नामांकन भरे गए।

08 Jan 01:05 AM