Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 20th of November 2019
 
बारां

नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस की वापसी

छबड़ा नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस भले ही अपने दम पर बहुमत का आंकड़ा नहीं जुटा पाई हो, लेकिन गत चुनाव में अपनी करारी शिकस्त से वापसी करते हुए 15 सीटों पर जीत दर्ज की है। वहीं भाजपा को इस चुनाव में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है।

19 Nov 01:00 AM

प्राइमरी स्कूल में 10 विद्यार्थी, कक्षा एक में नामांकन शून्य

किशनगंज तहसील क्षेत्र के पदमपुरा ग्राम में स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय में कुल 10 बच्चों का ही नामांकन है। इन 10 बच्चों में से भी मात्र तीन या चार बच्चे ही नियमित विद्यालय में आते हैं। इन मात्र तीन या चार बच्चों की पढ़ाई पर सरकार को लाखों रुपया खर्च करना पड़ रहा है।

17 Nov 00:45 AM

उत्साह से किया मतदान, चुनी शहरी सरकार

छबड़ा नगर पालिका के शनिवार को संपन्न चुनाव में 82% से अधिक मतदाताओं ने शहरी सरकार के लिए अपने मत का प्रयोग किया। पालिका के 35 वार्डों में चुनाव मैदान में उतरे 134 उम्मीदवारों का भाग्य 17 हजार से अधिक मतदाताओं ने मत का प्रयोग कर ईवीएम मशीन में बंद कर दिया।

16 Nov 00:55 AM

सुंदर, आकर्षक, व्यवस्थित व जगमग होगा अस्पताल रोड

बारां शहर के सबसे व्यस्ततम व प्रमुख सड़क मार्ग अस्पताल रोड के नवनिर्माण कार्य का शुभारंभ शिलान्यास समारोह सभापति कमल राठौर की मौजूदगी में आयोजित किया।

15 Nov 01:15 AM

बाल दिवस मनाकर चाचा नेहरू को किया याद

बारां शहर में गुरूवार को बाल दिवस मनाकर पंडित जवाहरलाल नेहरू को याद किया। जिला स्तरीय मुख्य समारोह महात्मा गांधी राजकीय इंग्लिश मीडियम विद्यालय स्टेशन रोड पर आयोजित हुआ।

14 Nov 01:10 AM

मोर्चा ने मानव श्रृंखला बनाकर किया प्रदर्शन

प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा के आह्वान पर जनविरोधी नीतियों के विरोध में जिला मुख्यालय पर किए विरोध प्रदर्शन के तहत भाजयुमो बारां के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष मुकेश केरवालिया व शहर अध्यक्ष दिलीप शाक्यवाल की अगुवाई में जिला कलक्ट्रेट कार्यालय में मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन किया।

13 Nov 01:05 AM

बस ने मारी टक्कर, आठ जने रैफर

बारां-कोटा नेशनल हाइवे फोरलेन 27 पर बटावदी के पास सोमवार सुबह 7.30 बजे लोक परिवहन बस के चालक की गफ लत से बस ने रोडवेज बस को टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए।

11 Nov 01:15 AM

एक ही चिता पर भाई बहिन का दाह संस्कार

समीपवर्ती थाना के होडापुरा गांव में खून की कमी से हुई भाई बहिन की मौत के बाद एक ही चिता पर दोनों का नम आंखों से ग्रामीण, परिजनों और रिश्तेदारों ने दाह संस्कार किया। भाई बहिन की मौत के बाद गांव में मातम छाने के साथ परिजनों पर दु:खों का पहाड़ टूट पड़ा।

10 Nov 00:50 AM

न्यायालय परिसर की सफाई का किया शुभारंभ

राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर के निर्देशानुसार विधिक सेवा दिवस के उपलक्ष में 3 से 9 नवंब तक विधिक सेवा सप्ताह मनाया। सप्ताह समापन समारोह स्वच्छता अभियान की शुरूआत के साथ जिला न्यायाधीश रमेश शर्मा ने की।

09 Nov 00:45 AM

पुलिया से गिरी मोटरसाइकिल, युवक की मौत

राजपुर मुड़ियर सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार से चल रही मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ने से शुक्रवार को मोटरसाइकिल पुलिया से नीचे गिर गई। जिससे बाइक चालक की घटना स्थल पर मौत हो गई।

08 Nov 01:15 AM