Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
बारां

वन भूमि को अतिक्रमियों के चंगुल से कराया मुक्त

केलवाड़ा रेंज के समरानिया वन नाका क्षेत्र के जंगलों में भू-माफियाओं द्वारा वन भूमि पर हरे पेड़ों की कटाई कर उक्त भूमि को कृषि योग्य भूमि बनाकर उसमें अध तरीके से कास्त की गई थी।

15 Sep 01:05 AM

परवन नदी में डूबे तीनों बच्चों के मिले शव

अंता क्षेत्र के आसन गांव में रविवार को परवन नदी में नहाते समय तीन बालक डूब गए थे। जिनके शवों को ढूढनें में सोमवार को एसडीआरएफ टीम को सफलता मिली है।

13 Sep 01:05 AM

नहाते समय परवन में डूबे 3 बच्चे

बारां जिले के अन्ता थाना क्षेत्र में आसन गांव के पास परवन नदी में नहाते समय 3 बच्चों के डूबने का मामला सामने आया है। बच्चों के नदी में डूब जाने की सूचना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बाद में सिविल डिफेंस व एसडीआरएफ की मौके पर पहुंची। 6 घंटे रेस्क्यू अभियान चलाया गया। लेकिन बच्चों का सुराग नहीं लगा। एसडीआरएफ की टीम सोमवार सुबह फिर से रेस्कयू अभियान चलाएगी।

12 Sep 00:10 AM

सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद हुई बाइक चोरी की वारदात

कस्बे में शुक्रवार को सीताबाड़ी मार्ग स्थित निजी अस्पताल के बाहर से एक शिक्षक की बाइक चोरी हो गई। चोरी की पूरी वारदात अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

10 Sep 01:05 AM

अवैध गांजे की तस्करी के दो तस्कर गिरफ्तार

अन्ता पुलिस ने गांजे की तस्करी करने के मामले में बुधवार को पलायथा निवासी एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से सात किलो गाजा बरामद कर अनुसंधान के लिए सीसवाली पुलिस थानाधिकारी राजपाल सिंह को सौंपा गया।

09 Sep 01:20 AM

अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले मुख्य आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस अधीक्षक विनीत बंसल ने बताया कि 25 अगस्त को पुलिस थाना कोतवाली बारां पर एक परिवाद इस आशय का पेश हुआ कि 18 अगस्त को सुबह 10 बजे निकट के एक गांव में पिड़िता मैन रोड किराने की दुकान से शेम्पू लेकर घर लौट रही थी। इतने में बारां की ओर से गाडी आई। जिसमें चालक सहित तीन व्यक्ति बैठे थे। जिन्होंने गाडी रोककर गाड़ी में डाल दिया।

08 Sep 00:00 AM

प्राणघातक हमले में एक घायल, कोटा रेफर

कस्बे में बुधवार सुबह फिरोज नामक एक युवक को कुछ युवकों ने एक राय होकर उसके साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसे अंता अस्पताल लाया गया। जहां से डाक्टर ने ईलाज के लिए कोटा रेफर कर दिया।

01 Sep 01:05 AM

चुनाव आयोग की वेबसाइट हेक करने के सनसनीखेज मामले के तार छबड़ा से भी जुडे

चुनाव आयोग की वेबसाइट को हैक कर लगभग 10 हजार फ र्जी वोटर आईडी बनाने के आरोप में उत्तरप्रदेश की सहारनपुर जिले की थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार मास्टरमाइंड के तार छबड़ा क्षेत्र के एक ग्रामीण युवक से जुड़े पाए जाने पर जिला पुलिस भी पूरी तरह सकते में आ गई तथा सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने हरकत में आते हुए आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया तथा उसके स्थानीय बैंकों में स्थित खातों को तुरंत प्रभाव से सीज करा दिया।

13 Aug 01:25 AM

अंतर मंत्रालय केन्द्रीय दल ने बाढ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा

ुअंतर मंत्रालय केंद्रीय दल ने गुरूवार को जिले के किशनगंज एवं शाहाबाद के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर अतिवृष्टि व बाढ से क्षेत्र के लोगों को हुए नुकसान का जायजा लिया। टीम ने किशनगंज एवं शाहाबाद क्षेत्र में फसलों में नुकसान सहित मृत मवेशियों व कच्चे पक्के मकानों को क्षति के संबंध में ग्रामवासियों एवं अधिकारियों से विस्तृत जानकारी ली।

12 Aug 00:45 AM

पीड़ित परिवारों के साथ है हम : भाया

खान व गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया एवं विधायक पानाचंद मेघवाल ने बुधवार को मंडोला एवं छबड़ा क्षेत्र का दौरा करते हुए अतिवृष्टि की आपदा के कारण जिन लोगों की मृत्यु हो गई। उनके घर जाकर मृतकों के आश्रितों को 5.5 लाख रूपए की सहायता राशि के चेक प्रदान किए।

11 Aug 01:15 AM