Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of October 2021
 
बांसवाडा

चार मासूम बेटों की हत्या कर पिता ने खुद लगाई फांसी, बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र की वारदात

Wednesday, February 10, 2021 23:05 PM
मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक कावेन्द्र सिंह सागर तथ्य जुटाते।

उदयपुर/कुशलगढ़। संभाग के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना इलाके में मंगलवार-बुधवार की रात शराब पीने के आदी एक अधेड़ बाबूलाल ने चार मासूम बेटों की हत्या कर दी। बाद में खुद भी पेड़ पर लटक गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। एसपी कवेन्द्रसिंह ने बताया कि यह वारदात डूंगलापानी गांव की है जहां बाबूलाल-40 ने अपने चारों बेटों राकेश-8, मांगीलाल-6, विक्रम-4 और गणेश-2 की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद घर के आंगन में पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटक गया। एसपी ने बताया कि गांव के मुख्य मार्ग से बुधवार सुबह एक व्यक्ति अपनी दुकान पर जा रहा था जिसने बाबू लाल का शव बबूल के पेड़ पर लटका देखा। सूचना मिलने पर पुलिस पेड़ के पास स्थित अधेड़ के घर पहुंची तो वहां बच्चों के शव जमीन पर पड़े थे। आसपास के लोगों का कहना है कि बाबू का परिवार काफी गरीब था।

दस दिन पहले ही पत्नी भी चली गई थी
बाबूलाल की पत्नी अनिता दस दिन पहले ही आए दिन होने वाले झगड़ों से परेशान होकर अपने पीहर चली गई थी और वहां से रोजगार के लिए अहमदाबाद चली गई। शुरुआती जांच में सामने आया कि अधेड़ शराब पीने का आदी था। मौके से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बाबूलाल कलारा का विवाह दस साल पहले हुआ था। उसके पास छोटी सी खेती की जमीन भी है। कुछ समय पूर्व से बाबूलाल शराब पीने लगा था जिसको लेकर घर में झगड़े भी होने थे। वह अपनी मां से भी झगड़ा करता था। इस लिए उसकी मां भी अपने पीहर चली गई थी। एसपी ने बताया कि बाबूलाल अक्सर शराब पीने के बाद अपने बच्चों से मारपीट करता था। मंगलवार रात को भी ऐसा ही हुआ जब वह शराब पीकर आया और बच्चों का गला घोंट दिया।

शराब के कारण उदयपुर जिले में खत्म हो चुका है परिवार

शराब पीने की लत की वजह से उदयपुर जिले के खेरवाड़ा थाना क्षेत्र में रोबिया होलीफलां में गत वर्ष 25 दिसंबर को रणजीत (30) पुत्र जगदीश मीणा ने छह वर्षीय बेटी जसोदा, पांच वर्षीय बेटे लोकेश, चार वर्षीय बेटे गंजी व 12 माह की बेटी गुड्डी और 28 वर्षीय पत्नी कोकिला मीणा की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी थी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

एएओ व वरिष्ठ लिपिक को दो साल की सजा

उदयपुर। संभाग के बांसवाड़ा सीएमएचओ कार्यालय में लगाए गए किर्लोस्कर के डीजी सेट का भुगतान की एवज में 15 हजार की रिश्वत के आरोपी एएओ और वरिष्ठ लिपिक को एसीबी न्यायालय ने दो-दो वर्ष के कारावास व 30-30 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई।

26/04/2019

बिजली गिरने से पिता- पुत्र की मौत

डूंगरा छोटा। जिले के पुलिस थाना सज्जनगढ़ की ग्राम पंचायत सातसेरा के चौरा बड़ा गांव में शुक्रवार सांय को बारिश से घास को बचाने के लिए तिरपाल डाल रहे दादा, पिता, पुत्र पर आकाशीय बिजली गिरने से 35 वर्षीय पिता और 14 वर्षीय पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई।

16/10/2020

भाजपा जिला महामंत्री ने मंडल अध्यक्ष पर तानी पिस्तौल

भाजपा जिला महामंत्री पूंजीलाल गायरी ने अपनी ही पार्टी के मंडल अध्यक्ष पारसमल जैन पर पिस्तौल तान दी जिससे नरवाली गांव में हंगामा खड़ा हो गया।

14/04/2019

जमीनों के छोटेपन से घबराना नहीं शिक्षा के आकाश से बनेगी भविष्य की तकदीर: गहलोत

मुख्यमंत्री ने मडकोला मोगजी में किया स्वामी विवेकानंद विद्यालय का लोकार्पण, कन्या छात्रावास मॉडल स्कूल और प्राथमिक शाला का शिलान्यास

25/06/2019

हेड कांस्टेबल 15 हजार की रिश्वत के साथ दबोचा

बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल को एसीबी ने बुधवार को 15 हजार रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया। उसने यह राशि मामले में धारा हटाने के बदले ली थी।

28/10/2020

डॉक्टर,लैब टेक्नीशियन नौ हजार लेते पकड़े गए

उदयपुर। बांसवाड़ा जिले के घाटोल उपखंड क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बस्सी हाड़ा के चिकित्सा अधिकारी-प्रभारी और लैब टेक्नीशियन को एसीबी ने सोमवार को नौ हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

06/01/2020

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को 24 घंटे में दबोचा

बांसवाड़ा। कोतवाली थाना पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया जिसने अपराध भी कबूल कर लिया है।

12/02/2020