Dainik Navajyoti Logo
Thursday 12th of December 2019
 
बांसवाडा

पूर्व मंत्री महेंद्रजीत मालवीय की तबीयत खराब, CM अशोक गहलोत ने भेजा विमान

Thursday, May 02, 2019 14:25 PM
पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीय (फाइल फोटो)

भीलवाड़ा। पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीय को बुधवार दोपहर सीने में तकलीफ के बाद भीलवाड़ा के सिद्धि विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया, बाद में उन्हें राजकीय विमान से जयपुर इलाज के लिए भेजा गया है ।

बागीदौरा से विधायक मालवीय से यहां अस्पताल में विधायक रामलाल जाट ने बातचीत की व मुख्यमंत्री तक उनकी बीमारी का संदेश पहुंचाया। इस पर राजकीय विमान से उन्हें जयपुर में उच्च स्तरीय इलाज के लिये भेजा गया है।

जाट ने चिकित्सक डॉ. दुष्यंत शर्मा के हवाले से बताया है कि मालवीय की लेफ़्ट आर्टिलरी में अस्सी प्रतिशत ब्लोक़ेज है। सीने में तेज तकलीफ के बाद मालवीय खुद भीलवाड़ा में रूककर अस्पताल पहुंचे थे। बताया गया कि मालवीय बांसवाड़ा से चौमूं जा रहे थे, जहां उन्हें एक चुनावी सभा में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में भाग लेना था, लेकिन रास्ते में ही भीलवाड़ा के समीप उनकी तबीयत खराब हो गई थी।

यह भी पढ़ें:

राजस्थान के पहले मैंगो फेस्टिवल का आगाज आज से

राज्य के पहले मेंगो फेस्टिवल का आगाज आज शहर के कुशलबाग मैदान से होगा। जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने बताया कि इसका शुभारंभ शाम छह बजे राज्यमंत्री अर्जुन सिंह बामनिया करेंगे। मेले में 13 स्टॉल्स पर आम की विविध 46 प्रजातियों की प्रदर्शनी लगेगी। वहीं 8 पर आम उत्पादों का प्रदर्शन व विक्रय किया जाएगा।

06/06/2019

रिश्ता बनाने आए हैं झूठ बोलने नहीं - राहुल

न्यूज सर्विस/नवज्योति, बांसवाड़ा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनजाति बहुल क्षेत्र में आदिवासियों को लुभाने के लिए कर्इं योजनाओं का उल्लेख किया वहीं मोदी सरकार को जमकर आड़े हाथों लेते हुए कहा, वे रिश्ता बनाने के लिए आए हैं झूठ बोलने के लिए नहीं।

23/04/2019

घूसखोर पटवीर पर एसीबी का शिकंजा, नामांतरण खोलने की एवज में रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने चंदूजी का गढ़ा पटवार हल्के की पटवारी को आठ हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार किया। यह रिश्वत की राशि भूखंड का नामांतरण खोलने की एवज में ली थी।

15/11/2019

एएओ व वरिष्ठ लिपिक को दो साल की सजा

उदयपुर। संभाग के बांसवाड़ा सीएमएचओ कार्यालय में लगाए गए किर्लोस्कर के डीजी सेट का भुगतान की एवज में 15 हजार की रिश्वत के आरोपी एएओ और वरिष्ठ लिपिक को एसीबी न्यायालय ने दो-दो वर्ष के कारावास व 30-30 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई।

26/04/2019

झूठ बोलने नहीं, रिश्ता बनाने आया हूं : राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनजाति बहुल क्षेत्र में आदिवासियों को लुभाने के लिए कइ योजनाओं का उल्लेख किया वहीं मोदी सरकार को जमकर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे रिश्ता बनाने के लिए आए हैं झूठ बोलने के लिए नहीं।

24/04/2019

मेादी गंगा के नाम पर आए और राफेल दलाल के नाम पर जाएंगे : सिद्धू

कांग्रेस के स्टार प्रचारक एवं पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मोदी गंगा के नाम पर आये थे लेकिन अब राफेल के दलाल के नाम का दाग लेकर जायेंगे।

27/04/2019

भाजपा जिला महामंत्री ने मंडल अध्यक्ष पर तानी पिस्तौल

भाजपा जिला महामंत्री पूंजीलाल गायरी ने अपनी ही पार्टी के मंडल अध्यक्ष पारसमल जैन पर पिस्तौल तान दी जिससे नरवाली गांव में हंगामा खड़ा हो गया।

14/04/2019