Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of July 2020
 
बांसवाडा

पूर्व मंत्री महेंद्रजीत मालवीय की तबीयत खराब, CM अशोक गहलोत ने भेजा विमान

Thursday, May 02, 2019 14:25 PM
पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीय (फाइल फोटो)

भीलवाड़ा। पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीय को बुधवार दोपहर सीने में तकलीफ के बाद भीलवाड़ा के सिद्धि विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया, बाद में उन्हें राजकीय विमान से जयपुर इलाज के लिए भेजा गया है ।

बागीदौरा से विधायक मालवीय से यहां अस्पताल में विधायक रामलाल जाट ने बातचीत की व मुख्यमंत्री तक उनकी बीमारी का संदेश पहुंचाया। इस पर राजकीय विमान से उन्हें जयपुर में उच्च स्तरीय इलाज के लिये भेजा गया है।

जाट ने चिकित्सक डॉ. दुष्यंत शर्मा के हवाले से बताया है कि मालवीय की लेफ़्ट आर्टिलरी में अस्सी प्रतिशत ब्लोक़ेज है। सीने में तेज तकलीफ के बाद मालवीय खुद भीलवाड़ा में रूककर अस्पताल पहुंचे थे। बताया गया कि मालवीय बांसवाड़ा से चौमूं जा रहे थे, जहां उन्हें एक चुनावी सभा में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में भाग लेना था, लेकिन रास्ते में ही भीलवाड़ा के समीप उनकी तबीयत खराब हो गई थी।

यह भी पढ़ें:

सवा माह में पहली बार कुशलगढ़ से 12 मरीज,सभी रिश्तेदार

उदयपुर। बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ से रेफर हुए 12 मरीजों को शुक्रवार को एमबी अस्पताल की सुपरस्पेशलिटी विंग में भर्ती किया गया। इन्हें मिला कर अब हॉस्पिटल में कुल 33 पॉजिटिव मरीज भर्ती हैं जिनमें कुशलगढ़ से 24, उदयपुर से 4, डूंगरपुर से 5 मरीज हैं। सभी का स्वास्थ्य ठीक है। कुशलगढ़ के सभी 24 जने नाते- रिश्तेदार हैं व एक सामूहिक भोज में गए थे और वहीं संक्रमित हुए।

10/04/2020

घूसखोर पटवीर पर एसीबी का शिकंजा, नामांतरण खोलने की एवज में रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने चंदूजी का गढ़ा पटवार हल्के की पटवारी को आठ हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार किया। यह रिश्वत की राशि भूखंड का नामांतरण खोलने की एवज में ली थी।

15/11/2019

रिश्ता बनाने आए हैं झूठ बोलने नहीं - राहुल

न्यूज सर्विस/नवज्योति, बांसवाड़ा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनजाति बहुल क्षेत्र में आदिवासियों को लुभाने के लिए कर्इं योजनाओं का उल्लेख किया वहीं मोदी सरकार को जमकर आड़े हाथों लेते हुए कहा, वे रिश्ता बनाने के लिए आए हैं झूठ बोलने के लिए नहीं।

23/04/2019

डॉक्टर,लैब टेक्नीशियन नौ हजार लेते पकड़े गए

उदयपुर। बांसवाड़ा जिले के घाटोल उपखंड क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बस्सी हाड़ा के चिकित्सा अधिकारी-प्रभारी और लैब टेक्नीशियन को एसीबी ने सोमवार को नौ हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

06/01/2020

फर्जी हस्ताक्षर कर बाबू बनाता था बदूकों के लाइसेंस

फर्जी हस्ताक्षर कर बाबू बनाता था बदूकों के लाइसेंस अब तक 100 से ज्यादा लाइसेंस जारी, तीन दलाल भी हिरासत में

04/03/2020

राजस्थान के पहले मैंगो फेस्टिवल का आगाज आज से

राज्य के पहले मेंगो फेस्टिवल का आगाज आज शहर के कुशलबाग मैदान से होगा। जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने बताया कि इसका शुभारंभ शाम छह बजे राज्यमंत्री अर्जुन सिंह बामनिया करेंगे। मेले में 13 स्टॉल्स पर आम की विविध 46 प्रजातियों की प्रदर्शनी लगेगी। वहीं 8 पर आम उत्पादों का प्रदर्शन व विक्रय किया जाएगा।

06/06/2019

झूठ बोलने नहीं, रिश्ता बनाने आया हूं : राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनजाति बहुल क्षेत्र में आदिवासियों को लुभाने के लिए कइ योजनाओं का उल्लेख किया वहीं मोदी सरकार को जमकर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे रिश्ता बनाने के लिए आए हैं झूठ बोलने के लिए नहीं।

24/04/2019