Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
बांसवाडा

हेड कांस्टेबल 15 हजार की रिश्वत के साथ दबोचा

Wednesday, October 28, 2020 22:35 PM
रिश्वत लेते गिरफ्तार पुलिस हेड कांस्टेबल।

कुशलगढ़। बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल को एसीबी ने बुधवार को 15 हजार रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया। उसने यह राशि मामले में धारा हटाने के बदले ली थी। एसीबी बांसवाड़ा के एएसपी माधोसिंह ने बताया कि 23 अक्टूबर को किका मईड़ा ने रिपोर्ट दी कि उसने 14 सितम्बर 2020 को भूमि विवाद को लेकर राकेश पुत्र वालू मईड़ा आदि से लड़ाई झगड़ा हो जाने पर उसकी रिपोर्ट पुलिस थाना कुशलगढ़ में दी। इधर राकेश ने भी उसके व अन्य के विरूद्ध लड़ाई झगड़े की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसकी जांच पुलिस चौकी भैरूपछाड़ थाना कुशलगढ़ के हेड कांस्टेबल शंकरलाल कर रहे थे।

शंकरलाल ने परिवादी को मामले में गंभीर धारा हटाने एवं जेल नहीं भेजने तथा नाम निकालने की एवज में 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी। 26 अक्टूबर को रिश्वत की मांग का सत्यापन करवाया। उस दौरान पांच हजार रुपये दिए। बुधवार को कार्रवाई करने गई टीम में शामिल जितेंद्र सिंह झाला, राजकुमार सिंह, राजेंद्र सिंह, गजेंद्र सिंह, जितेंद्र जोशी, अशोक ठाकुर ने शेष राशि पन्द्रह हजार की रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल शंकरलाल को गिरफ्तार किया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

एएओ व वरिष्ठ लिपिक को दो साल की सजा

उदयपुर। संभाग के बांसवाड़ा सीएमएचओ कार्यालय में लगाए गए किर्लोस्कर के डीजी सेट का भुगतान की एवज में 15 हजार की रिश्वत के आरोपी एएओ और वरिष्ठ लिपिक को एसीबी न्यायालय ने दो-दो वर्ष के कारावास व 30-30 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई।

26/04/2019

राजस्थान के पहले मैंगो फेस्टिवल का आगाज आज से

राज्य के पहले मेंगो फेस्टिवल का आगाज आज शहर के कुशलबाग मैदान से होगा। जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने बताया कि इसका शुभारंभ शाम छह बजे राज्यमंत्री अर्जुन सिंह बामनिया करेंगे। मेले में 13 स्टॉल्स पर आम की विविध 46 प्रजातियों की प्रदर्शनी लगेगी। वहीं 8 पर आम उत्पादों का प्रदर्शन व विक्रय किया जाएगा।

06/06/2019

डॉक्टर,लैब टेक्नीशियन नौ हजार लेते पकड़े गए

उदयपुर। बांसवाड़ा जिले के घाटोल उपखंड क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बस्सी हाड़ा के चिकित्सा अधिकारी-प्रभारी और लैब टेक्नीशियन को एसीबी ने सोमवार को नौ हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

06/01/2020

कर्तव्य की अनुभूति करें, संविधान मार्गदर्शक मूल ग्रंथ : राज्यपाल

राज्यपाल कलराज मिश्र ने युवा पीढ़ी का आह्वान किया कि वो मूल कर्तव्य के बारे में जानकारी रखें। अधिकारों की बात करने के साथ कर्तव्य की अनुभूति भी करें, ताकि हम आगजनी, एक-दूसरे को समाप्त करने, महिलाओं पर अत्याचार करने जैसे हालातों से निकलकर देश को विश्वगुरु के शिखर तक ले जा सके।

24/12/2019

फर्जी हस्ताक्षर कर बाबू बनाता था बदूकों के लाइसेंस

फर्जी हस्ताक्षर कर बाबू बनाता था बदूकों के लाइसेंस अब तक 100 से ज्यादा लाइसेंस जारी, तीन दलाल भी हिरासत में

04/03/2020

सात हजार रुपए लेते हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

कुशलगढ़। चोरी की मोटर साइकिल के केस को हल्का करने एवं शीघ्र चालान पेश करने की एवज में आरोपी से सात हजार रुपए की रिश्वत लेते शुक्रवार को कस्बा चौकी पुलिस थाना कुशलगढ़ के हैड कांस्टेबल को गिरफ्तार किया।

13/12/2019

रिश्ता बनाने आए हैं झूठ बोलने नहीं - राहुल

न्यूज सर्विस/नवज्योति, बांसवाड़ा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनजाति बहुल क्षेत्र में आदिवासियों को लुभाने के लिए कर्इं योजनाओं का उल्लेख किया वहीं मोदी सरकार को जमकर आड़े हाथों लेते हुए कहा, वे रिश्ता बनाने के लिए आए हैं झूठ बोलने के लिए नहीं।

23/04/2019