Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of October 2021
 
बांसवाडा

टीका लगवाने के बहाने बुला चुरा ले गई बच्चा

Sunday, February 28, 2021 22:00 PM
सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई बच्चा चोर महिला।

बांसवाड़ा। जिला मुख्यालय के महात्मा गांधी चिकित्सालय से रविवार दिनदहाड़े षड्यंत्रपूर्वक दो माह के बच्चे की चोरी से हडकंप मच गया। बताया जाता है कि बच्चे के परिजनों को टीका लगवाने के बहाने चिकित्सालय बुलवाया गया। परिजन महात्मा गांधी चिकित्सालय पहुंचे तो वहां गुलाबी बॉर्डर वाली सफेद साड़ी पहने अज्ञात महिला दो माह के मासूम को टीका लगवाने की बात कहकर अपने साथ ले गई। उस महिला ने परिजनों को बिठा दिया। काफी देर तक जब अज्ञात महिला नहीं आयी तो परिजन परेशान होने लगे और अन्य परिजनों को सूचना दी।

मासूम की परिजन कीकली ने बताया कि दो माह पूर्व उसके बेटे अर्जुन की पत्नी अनिता को पुत्र हुआ था। इसके बाद अनिता को पीअर बड़लिया लाया गया। इसी दौरान एक अज्ञात महिला उसके घर आयी और बच्चे के टीका लगवाने और पांव के निशान लेने की बात कहकर उन्हें रविवार को जिला मुख्यालय के महात्मा गांधी चिकित्सालय पहुंचने को कहा था। सूचना पाकर सीएमओ डॉ. रवि उपाध्याय ने सीसीटीवी फुटेज निकाले जिसमें दोपहर बारह बजे अज्ञात महिला बच्चे को ले जाती दिखी। पुलिस को सूचना दी गई तो थानाधिकारी मोतीलाल सारण मौके पर पहुंचे। इस तरह की घटना पहली बार घटित हुई है। इधर प्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रवक्ता विकेश मेहता ने बांसवाड़ा एवं डूंगरपुर में चिकित्सालय से बगो चोरी होने की घटना को गंभीर बताते हुए प्रशासन से मांग की है कि शीघ्र ही इस घटना का खुलासा किया जाए। 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बिजली गिरने से पिता- पुत्र की मौत

डूंगरा छोटा। जिले के पुलिस थाना सज्जनगढ़ की ग्राम पंचायत सातसेरा के चौरा बड़ा गांव में शुक्रवार सांय को बारिश से घास को बचाने के लिए तिरपाल डाल रहे दादा, पिता, पुत्र पर आकाशीय बिजली गिरने से 35 वर्षीय पिता और 14 वर्षीय पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई।

16/10/2020

फर्जी हस्ताक्षर कर बाबू बनाता था बदूकों के लाइसेंस

फर्जी हस्ताक्षर कर बाबू बनाता था बदूकों के लाइसेंस अब तक 100 से ज्यादा लाइसेंस जारी, तीन दलाल भी हिरासत में

04/03/2020

जमीनों के छोटेपन से घबराना नहीं शिक्षा के आकाश से बनेगी भविष्य की तकदीर: गहलोत

मुख्यमंत्री ने मडकोला मोगजी में किया स्वामी विवेकानंद विद्यालय का लोकार्पण, कन्या छात्रावास मॉडल स्कूल और प्राथमिक शाला का शिलान्यास

25/06/2019

भाजपा जिला महामंत्री ने मंडल अध्यक्ष पर तानी पिस्तौल

भाजपा जिला महामंत्री पूंजीलाल गायरी ने अपनी ही पार्टी के मंडल अध्यक्ष पारसमल जैन पर पिस्तौल तान दी जिससे नरवाली गांव में हंगामा खड़ा हो गया।

14/04/2019

डॉक्टर,लैब टेक्नीशियन नौ हजार लेते पकड़े गए

उदयपुर। बांसवाड़ा जिले के घाटोल उपखंड क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बस्सी हाड़ा के चिकित्सा अधिकारी-प्रभारी और लैब टेक्नीशियन को एसीबी ने सोमवार को नौ हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

06/01/2020

सात हजार रुपए लेते हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

कुशलगढ़। चोरी की मोटर साइकिल के केस को हल्का करने एवं शीघ्र चालान पेश करने की एवज में आरोपी से सात हजार रुपए की रिश्वत लेते शुक्रवार को कस्बा चौकी पुलिस थाना कुशलगढ़ के हैड कांस्टेबल को गिरफ्तार किया।

13/12/2019

बांसवाड़ा ट्रिपल मर्डर: तालाब में मिला परिवार के राजाखेड़ा वासी मुखिया का शव

बांसवाड़ा।शहर के रातीतलाई क्षेत्र में हुए तिहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझी नहीं थी कि परिवार के मुखिया का शव भी लगभग 23 घंटे बाद तालाब में मिला। कल तक परिवार के मुखिया, जो ट्रक डाइवर था, को पुलिस संदिग्ध मान रही थी।

23/10/2020