Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
बांसवाडा

बांसवाड़ा ट्रिपल मर्डर: तालाब में मिला परिवार के राजाखेड़ा वासी मुखिया का शव

Friday, October 23, 2020 23:10 PM
परिवार व मुखिया।

 बांसवाड़ा।शहर के रातीतलाई क्षेत्र में हुए तिहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझी नहीं थी कि परिवार के मुखिया का शव भी लगभग 23 घंटे बाद तालाब में मिला। कल तक परिवार के मुखिया, जो ट्रक डाइवर था, को पुलिस संदिग्ध मान रही थी। इधर मुखिया के ससुराल पक्ष ने मुखिया पर ही हत्या का आरोप लगाया है।

रातीतलाई क्षेत्र में किराये पर रहने वाले इस परिवार के तीन सदस्यों की बुधवार रात गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद से परिवार का मुखिया देवेन्द्र शर्मा लापता था। सूचनस पर इस परिवार के परिजन धौलपुर से यहां पहुंचे। देवेन्द्र की पत्नी नीतू, 15 वर्षीय पुत्री श्वेता व 12 वर्षीय पुत्र आर्यन की हत्या किसने और क्यों की, पुलिस इसी गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई थी कि घटना के लगभग 23 घंटे बाद देवेन्द्र का शव शहर के डालयाब तालाब में मिला।


सिलाई प्रशिक्षण देती थी नीतू
देवेन्द्र शर्मा लगभग 40 वर्ष का था और वह मेंहदपुरा तहसील राजाखेड़ा जिला धौलपुर का रहने वाला था। पिछले चार साल से वह रातीतलाई में रह रहा था। नीतू सिलाई प्रशिक्षण देती थी। घटना का पता गुरूवार सुबह तब चला जब कुछ लड़कियां सिलाई सीखने आईं तो दरवाजा बंद था और जब उन्होंने मकान मालिक को बुलवा कर दरवाजा खुलवाया तो नीतू व उसके दोनों बच्चों के शव खून से सने पड़े थे।

पुलिस ने देवेंद्र के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसके सिविल लाइन तक जाने की पुष्टि हुई,उसके बाद पता नहीं चल पाया था। शुक्रवार सुबह लगभग दस बजे देवेन्द्र का शव डायलाब तालाब में मिला। शव मिलने पर कोतवाली थानाधिकारी मोतीराम सारण, एएसपी रामकृष्ण मीणा, एएसपी राजश्री वर्मा मौके पर पहुंचे। बाद में पुलिस अधीक्षक कावेन्द्र सिंह सागर भी मौके पर आए। 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सात हजार रुपए लेते हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

कुशलगढ़। चोरी की मोटर साइकिल के केस को हल्का करने एवं शीघ्र चालान पेश करने की एवज में आरोपी से सात हजार रुपए की रिश्वत लेते शुक्रवार को कस्बा चौकी पुलिस थाना कुशलगढ़ के हैड कांस्टेबल को गिरफ्तार किया।

13/12/2019

टीका लगवाने के बहाने बुला चुरा ले गई बच्चा

बांसवाड़ा। जिला मुख्यालय के महात्मा गांधी चिकित्सालय से रविवार दिनदहाड़े षड्यंत्रपूर्वक दो माह के बच्चे की चोरी से हडकंप मच गया। बताया जाता है कि बच्चे के परिजनों को टीका लगवाने के बहाने चिकित्सालय बुलवाया गया।

28/02/2021

जमीनों के छोटेपन से घबराना नहीं शिक्षा के आकाश से बनेगी भविष्य की तकदीर: गहलोत

मुख्यमंत्री ने मडकोला मोगजी में किया स्वामी विवेकानंद विद्यालय का लोकार्पण, कन्या छात्रावास मॉडल स्कूल और प्राथमिक शाला का शिलान्यास

25/06/2019

एएओ व वरिष्ठ लिपिक को दो साल की सजा

उदयपुर। संभाग के बांसवाड़ा सीएमएचओ कार्यालय में लगाए गए किर्लोस्कर के डीजी सेट का भुगतान की एवज में 15 हजार की रिश्वत के आरोपी एएओ और वरिष्ठ लिपिक को एसीबी न्यायालय ने दो-दो वर्ष के कारावास व 30-30 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई।

26/04/2019

जनता ने मुझे तीसरी बार मुख्यमंत्री बनाया, एक-एक सांस लोगों की सेवा में लगाना मेरा फर्ज : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने झेर गांव में आयोजित सम्मेलन में कहा कि जनता ने मुझे तीसरी बार मुख्यमंत्री बनाया है, मैं ये कैसे भूल सकता हूं अब मेरा फर्ज है कि मेरी एक-एक सांस राज्य की जनता की सेवा में लगे।

27/12/2019

कर्तव्य की अनुभूति करें, संविधान मार्गदर्शक मूल ग्रंथ : राज्यपाल

राज्यपाल कलराज मिश्र ने युवा पीढ़ी का आह्वान किया कि वो मूल कर्तव्य के बारे में जानकारी रखें। अधिकारों की बात करने के साथ कर्तव्य की अनुभूति भी करें, ताकि हम आगजनी, एक-दूसरे को समाप्त करने, महिलाओं पर अत्याचार करने जैसे हालातों से निकलकर देश को विश्वगुरु के शिखर तक ले जा सके।

24/12/2019

भाजपा जिला महामंत्री ने मंडल अध्यक्ष पर तानी पिस्तौल

भाजपा जिला महामंत्री पूंजीलाल गायरी ने अपनी ही पार्टी के मंडल अध्यक्ष पारसमल जैन पर पिस्तौल तान दी जिससे नरवाली गांव में हंगामा खड़ा हो गया।

14/04/2019