Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
बांसवाडा

टीका लगवाने के बहाने बुला चुरा ले गई बच्चा

बांसवाड़ा। जिला मुख्यालय के महात्मा गांधी चिकित्सालय से रविवार दिनदहाड़े षड्यंत्रपूर्वक दो माह के बच्चे की चोरी से हडकंप मच गया। बताया जाता है कि बच्चे के परिजनों को टीका लगवाने के बहाने चिकित्सालय बुलवाया गया।

28 Feb 22:00 PM

चार मासूम बेटों की हत्या कर पिता ने खुद लगाई फांसी, बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र की वारदात

उदयपुर संभाग के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना इलाके में मंगलवार-बुधवार की रात शराब पीने के आदी एक अधेड़ ने चार मासूम बेटों की हत्या कर दी। बाद में खुद भी घर के आंगन में पेड़ पर लटक गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची।

10 Feb 23:05 PM

हेड कांस्टेबल 15 हजार की रिश्वत के साथ दबोचा

बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल को एसीबी ने बुधवार को 15 हजार रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया। उसने यह राशि मामले में धारा हटाने के बदले ली थी।

28 Oct 22:35 PM

बांसवाड़ा ट्रिपल मर्डर: तालाब में मिला परिवार के राजाखेड़ा वासी मुखिया का शव

बांसवाड़ा।शहर के रातीतलाई क्षेत्र में हुए तिहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझी नहीं थी कि परिवार के मुखिया का शव भी लगभग 23 घंटे बाद तालाब में मिला। कल तक परिवार के मुखिया, जो ट्रक डाइवर था, को पुलिस संदिग्ध मान रही थी।

23 Oct 23:10 PM

बिजली गिरने से पिता- पुत्र की मौत

डूंगरा छोटा। जिले के पुलिस थाना सज्जनगढ़ की ग्राम पंचायत सातसेरा के चौरा बड़ा गांव में शुक्रवार सांय को बारिश से घास को बचाने के लिए तिरपाल डाल रहे दादा, पिता, पुत्र पर आकाशीय बिजली गिरने से 35 वर्षीय पिता और 14 वर्षीय पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई।

16 Oct 23:40 PM

यूपी उद्यमिता विकास संस्थान के प्रतिनिधि व दलाल को रिश्वत लेते पकड़ा

अनुदान राशि के लिए रिश्वत मांगने के आरोप में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने मंगलवार को दो जनों को गिरफ्तार किया।

08 Sep 23:25 PM

सवा माह में पहली बार कुशलगढ़ से 12 मरीज,सभी रिश्तेदार

उदयपुर। बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ से रेफर हुए 12 मरीजों को शुक्रवार को एमबी अस्पताल की सुपरस्पेशलिटी विंग में भर्ती किया गया। इन्हें मिला कर अब हॉस्पिटल में कुल 33 पॉजिटिव मरीज भर्ती हैं जिनमें कुशलगढ़ से 24, उदयपुर से 4, डूंगरपुर से 5 मरीज हैं। सभी का स्वास्थ्य ठीक है। कुशलगढ़ के सभी 24 जने नाते- रिश्तेदार हैं व एक सामूहिक भोज में गए थे और वहीं संक्रमित हुए।

10 Apr 22:35 PM

फर्जी हस्ताक्षर कर बाबू बनाता था बदूकों के लाइसेंस

फर्जी हस्ताक्षर कर बाबू बनाता था बदूकों के लाइसेंस अब तक 100 से ज्यादा लाइसेंस जारी, तीन दलाल भी हिरासत में

04 Mar 23:25 PM