Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 25th of November 2020
 
बांसवाडा

हेड कांस्टेबल 15 हजार की रिश्वत के साथ दबोचा

बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल को एसीबी ने बुधवार को 15 हजार रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया। उसने यह राशि मामले में धारा हटाने के बदले ली थी।

28 Oct 22:35 PM

बांसवाड़ा ट्रिपल मर्डर: तालाब में मिला परिवार के राजाखेड़ा वासी मुखिया का शव

बांसवाड़ा।शहर के रातीतलाई क्षेत्र में हुए तिहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझी नहीं थी कि परिवार के मुखिया का शव भी लगभग 23 घंटे बाद तालाब में मिला। कल तक परिवार के मुखिया, जो ट्रक डाइवर था, को पुलिस संदिग्ध मान रही थी।

23 Oct 23:10 PM

बिजली गिरने से पिता- पुत्र की मौत

डूंगरा छोटा। जिले के पुलिस थाना सज्जनगढ़ की ग्राम पंचायत सातसेरा के चौरा बड़ा गांव में शुक्रवार सांय को बारिश से घास को बचाने के लिए तिरपाल डाल रहे दादा, पिता, पुत्र पर आकाशीय बिजली गिरने से 35 वर्षीय पिता और 14 वर्षीय पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई।

16 Oct 23:40 PM

यूपी उद्यमिता विकास संस्थान के प्रतिनिधि व दलाल को रिश्वत लेते पकड़ा

अनुदान राशि के लिए रिश्वत मांगने के आरोप में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने मंगलवार को दो जनों को गिरफ्तार किया।

08 Sep 23:25 PM

सवा माह में पहली बार कुशलगढ़ से 12 मरीज,सभी रिश्तेदार

उदयपुर। बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ से रेफर हुए 12 मरीजों को शुक्रवार को एमबी अस्पताल की सुपरस्पेशलिटी विंग में भर्ती किया गया। इन्हें मिला कर अब हॉस्पिटल में कुल 33 पॉजिटिव मरीज भर्ती हैं जिनमें कुशलगढ़ से 24, उदयपुर से 4, डूंगरपुर से 5 मरीज हैं। सभी का स्वास्थ्य ठीक है। कुशलगढ़ के सभी 24 जने नाते- रिश्तेदार हैं व एक सामूहिक भोज में गए थे और वहीं संक्रमित हुए।

10 Apr 22:35 PM

फर्जी हस्ताक्षर कर बाबू बनाता था बदूकों के लाइसेंस

फर्जी हस्ताक्षर कर बाबू बनाता था बदूकों के लाइसेंस अब तक 100 से ज्यादा लाइसेंस जारी, तीन दलाल भी हिरासत में

04 Mar 23:25 PM

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को 24 घंटे में दबोचा

बांसवाड़ा। कोतवाली थाना पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया जिसने अपराध भी कबूल कर लिया है।

12 Feb 22:00 PM

डॉक्टर,लैब टेक्नीशियन नौ हजार लेते पकड़े गए

उदयपुर। बांसवाड़ा जिले के घाटोल उपखंड क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बस्सी हाड़ा के चिकित्सा अधिकारी-प्रभारी और लैब टेक्नीशियन को एसीबी ने सोमवार को नौ हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

06 Jan 23:10 PM

जनता ने मुझे तीसरी बार मुख्यमंत्री बनाया, एक-एक सांस लोगों की सेवा में लगाना मेरा फर्ज : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने झेर गांव में आयोजित सम्मेलन में कहा कि जनता ने मुझे तीसरी बार मुख्यमंत्री बनाया है, मैं ये कैसे भूल सकता हूं अब मेरा फर्ज है कि मेरी एक-एक सांस राज्य की जनता की सेवा में लगे।

27 Dec 10:05 AM

कर्तव्य की अनुभूति करें, संविधान मार्गदर्शक मूल ग्रंथ : राज्यपाल

राज्यपाल कलराज मिश्र ने युवा पीढ़ी का आह्वान किया कि वो मूल कर्तव्य के बारे में जानकारी रखें। अधिकारों की बात करने के साथ कर्तव्य की अनुभूति भी करें, ताकि हम आगजनी, एक-दूसरे को समाप्त करने, महिलाओं पर अत्याचार करने जैसे हालातों से निकलकर देश को विश्वगुरु के शिखर तक ले जा सके।

24 Dec 12:40 PM