Dainik Navajyoti Logo
Friday 30th of October 2020
 
अलवर

अलवर: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराया अनियंत्रित ट्रेलर, 2 की मौत

Sunday, May 10, 2020 16:45 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

अलवर। अलवर में दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे नंबर 8 पर रविवार को एक अनियंत्रित ट्रेलर खड़े ट्रक से टकरा गया, इस हादसे में ट्रेलर चालक और परिचालक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार चालक ने स्टेयरिंग पर अपना संतुलन खो दिया और अनियंत्रित गति से दौड़ता ट्रेलर नीमराना मोड़ पर पेट्रोल पंप के सामने खड़े एक ट्रक से जा टकराया। इस भीषण हादसे के दौरान ट्रेलर का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और केबिन में फंसकर चालक-परिचालक की मौत हो गई। यह ट्रेलर ऑयल सप्लाई लेकर कहीं जा रहा था।

घटना के बाद नीमराना थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे करवाया और हाईवे पर लगा जाम खुलवाया। केबिन में फंसे चालक-परिचालक के शवों को कई घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए नीमराणा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

यह भी पढ़ें:

अलवर गैंगरेप केस में एक गिरफ्तार, जगह-जगह दबिश दे रही हैं पुलिस की टीमें: डीजीपी

थानागाजी इलाके में पति को बंधक बनाकर उसकी पत्नी से 5 युवकों गैंगरेप किया और उसका वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

07/05/2019

एबीवीपी ने मत्स्य विवि छात्रसंघ अध्यक्ष पद के लिए लता भोजवानी को बनाया प्रत्याशी

अलवर के मत्स्य विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी ने लता भोजवानी को अपना प्रत्याशी बनाया है।

10/08/2019

तांबे से भरे ट्रक लूटनेे के मामले का आरोपी गिरफ्तार

किशनगढ़बास थाना पुलिस ने जयपुर जिले के चंदवाजी क्षेत्र में में तांबे से भरे ट्रक की लूट के मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

01/03/2020

मौसम के मिजाज से डरे किसान, पकी फसलों की कटाई में जुटे

पिछले काफी समय से बार-बार मौसम की गड़बड़ से किसान पूरी तरह सहम गए है तथा अपनी सरसों की कच्ची-पक्की फसल काटने में जुट गए है। पिछले दो दिनों से मौसम साफ रहने से खेतों में खासी चहल पहल देखी जा रही है। किसान अपने परिवार सहित दिनभर फसल कटाई के काम में जुटा हुआ है।

16/03/2020

कई सरकारी स्कूलों के मर्ज होने से खाली पड़े भवन हो रहे जर्जर, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

स्कूल शिक्षा में गुणात्मक सुधार सुनिश्चित करने के उद्देश्य से कई प्राथमिक व उच्च प्राथमिक स्कूलों को माध्यमिक व उच्च माध्यमिक स्कूलों में मर्ज किया गया था। इसके बाद से ही क्षेत्रभर में कई स्कूल भवन खाली हो गए, लेकिन इनका उपयोग में नहीं लेने से इनकी जर्जर अवस्था हो रही है।

17/11/2019

चीनी सैनिकों के साथ संघर्ष में घायल राजस्थान का जवान होश में आया, बोले- धोखे से किया था हमला

भारत-चीन सीमा पर लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों ने अचानक धोखे से हमला करके भारतीय सैनिकों को नुकसान पहुंचाया। इस संघर्ष में घायल हुए राजस्थान के जवान को करीब 12 घंटे बाद होश आ गया है। अलवर जिले के नौगांवा गांव के सुरेंद्र सिंह इस हिंसक झड़प में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अब सुरेंद्र सिंह की हालत खतरे से बाहर है।

18/06/2020

अलवर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 50 हजार का ईनामी कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

अलवर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एक अंतरराज्यीय अपराधी को गिरफ्तार किया है। राज्य में टॉप 25 अपराधियों में शामिल 50 हजार के इनामी बदमाश सुरेश गुर्जर को फिल्मी स्टाइल में गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उसका साथी ज्वाला सिंह भी पकड़ा गया है।

29/11/2019