Dainik Navajyoti Logo
Saturday 28th of November 2020
 
अलवर

राजगढ़: कोरोना की रोकथाम के लिए दवा का छिड़काव, नालियों में गंदगी को लेकर ग्रामीणों में रोष

Monday, April 06, 2020 20:20 PM
दवा का छिड़काव करते हुए।

राजगढ़। उपखंड के निकटवर्ती ग्राम थाना राजा जी ग्राम पंचायत में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए दवा का छिड़काव किया गया। सरपंच ने बताया कि ग्राम पंचायत क्षेत्र में कोरोना वायरस संक्रमण महा बीमारी के रोकथाम के लिए दवा का छिड़काव कराया जा रहा है। इस दौरान ग्रामीणों ने नालियों में गंदगी होने पर रोष जाहिर करते हुए कहा कि नालियां बीमारी का घर बनी हुई है। ग्रामीणों ने शीघ्र सफाई कराने की मांग की। सरपंच रामलाल से जानकारी लेने पर उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस लोगों के चलते सफाई करने वाले नहीं मिल पा रहे हैं, शीघ्र सफाई कराने की व्यवस्था की जाएगी।

ग्रामीणों ने लगाए राशन डीलर पर मनमानी के आरोप
इसके साथ ही अनेकों ग्रामीणों ने ग्राम थाना के राशन डीलर पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि डीलर अपने परिचितों को राशन वितरण कर रहा है। बार-बार चक्कर लगाने पर भी बहानेबाजी कर देता है जबकि प्रशासन द्वारा घर-घर राशन पहुंचाने के आदेश हैं, लेकिन डीलर के यहां भीड़ लगी देखी जा सकती है। ग्रामीणों ने डिलर की कार्यप्रणाली पर रोष व्यक्त करते हुए स्थानीय प्रशासन से घर-घर राशन पहुंचाने की प्रबल मांग की।

यह भी पढ़ें:

तीनों निकायों में किसी भी दल को बहुमत नहीं

तीनों नगर निकाय चुनाव के घोषित परिणामों में किसी भी दल को बहुमत नहीं मिला है।

19/11/2019

अलवरः कोर्ट ने पत्नी के हत्यारे पति को सुनाई आजीवन कारावास की सजा, 30 हजार को जुर्माना भी लगाया

अलवर के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय (संख्या तीन) ने शहर के बहुचर्चित हत्याकांड के आरोपी को बुधवार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश संदीप आनंद ने अभियुक्त योगेश को अपनी पत्नी की हत्या करके शव के अंग काटकर सड़कों पर फेंकने का दोषी मानते हुए उस पर 30 हजार रुपए का जुर्माना भी किया।

28/10/2020

सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रखने पर होगी कार्रवाई, सब्जी मण्डी में लोगों को पुलिस की नसीहत

कोटकासिम कस्बे की सब्जी मण्डी में लोगों द्वारा लॉकडाउन की पालना नही करने पर गुरूवार को सुबह के समय स्थानीय थाना पुलिस ने समस्त दुकानदारों एवं व्यापारियों से लॉकडाउन की पालना करने के लिए प्रेरित किया। थाने के एएसआई धर्मबीर चौधरी के नेतृत्व में पुलिस जाप्ते ने सब्जी मंडी में दुकानदारों एवं विक्रेताओं को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने एवं सभी को मास्क लगाने के लिए हिदायत दी।

16/04/2020

कोरोना वायरस के मरीज को हॉस्पिटल लाने का टीकाराम ने किया विरोध

राजस्थान के श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने अलवर के ईएसआईसी हॉस्पिटल में चायना से कोरोना वायरस से प्रभावित भारतीय नागरिकों को लाने का विरोध करते हुए कहा कि केंद्र सरकार इस हॉस्पिटल को चला तो नहीं रही इसको चारागाह बना रही है।

01/02/2020

आवश्यक दवाओं की तुरंत आपूर्ति के लिए ट्रांसपोर्ट व्यवस्था करने की मांग

कोरोना वायरस महामारी की समस्या को लेकर जहां एक ओर देश संकट के दौर से गुजर रहा है। कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा लॉकडाउन के नियमों के कारण प्रशासन द्वारा पालना में किए जा रहे प्रयास से कोरोना वायरस नियंत्रण की उम्मीद की जा सकती है।

03/04/2020

बहरोड़ पुलिस थाने में फायरिंग कर इनामी बदमाश को छुडा ले गए बदमाश

अलवर के बहरोड़ पुलिस थाने में अज्ञात बदमाश ताबडतोड़ फायरिंग कर हवालात का ताला तोड़कर एक बदमाश को छुड़ाकर ले गए।

06/09/2019

राजगढ़: पेंशन की रकम लेने बैंकों पर उमड़ी भीड़, खाते में राशि जमा नहीं होने के चलते हुए परेशान

लॉकडाउन के कारण कस्बे सहित ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों पर कम लोग नजर आ रहे है। बैंक शाखाओं में लोगों की भीड़ लगी हुई है।

03/04/2020