Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of October 2020
 
अलवर

कोटकासिम: टिल्लू जाट हत्याकांड मामले का पुलिस ने किया खुलासा, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Friday, July 31, 2020 18:15 PM
पुलिस गिरफ्त में आया टिल्लू हत्याकांड का मास्टमाइंड चांदराम गुर्जर।

कोटकासिम। अलवर जिले की भिवाड़ी पुलिस ने एक महीने पहले कोटकासिम कस्बे में हुई टिल्लू जाट की हत्या का खुलासा करते हुए हरियाणा के कुख्यात शार्प शूटर चांद राम गुर्जर को गिरफ्तार किया है। भिवाड़ी जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने शुक्रवार को बताया कि इस हत्याकांड की वारदात को हरियाणा के आपराधिक गिरोह द्वारा अंजाम दिया गया था। यह हत्या सम्पत्ति से जुड़े विवाद के चलते की गई थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में शामिल उसके अन्य सहयोगियों की तलाश की जा रही है।

उन्होंने बताया कि गत 24 जून को कोटकासिम में स्थित श्याम हेल्थ क्लब जिम में एक्सरसाइज करते हुए जिम संचालक टिल्लू जाट की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले की छानबीन करने पर इसमें हरियाणा के गिरोह की संलिप्तता पाई गई। इस पर कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए हरियाणा के कुख्यात गिरोह सरगना एवं वारदात के मुख्य साजिशकर्ता चांद राम गुर्जर निवासी मुंडन बॉस, थाना कसोला, जिला रेवाड़ी को भोंडसी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर उससे पूछताछ की गई तो उसने वारदात करना कबूल लिया। उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें:

पिकअप की चपेट में आने से दो बच्चों की मौत

राजस्थान में अलवर जिले के मुंडावर कस्बे में नशे में धुत एक पिकअप चालक ने पिकअप के बिजली के खंभे से टकराने के बाद भागने के प्रयास में पांच लोगों को कुचल दिया, इनमें दो बच्चों की मौत हो गई।

20/06/2019

अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान और चीन से सतर्क रहने की जरूरत: जितेंद्र सिंह

पूर्व केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा है कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 के खत्म करने के बाद भारत को पड़ोसी मुल्क चीन और पाकिस्तान से सतर्क रहना होगा।

09/08/2019

हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

कोटकासिम थाना पुलिस ने हत्या के मामने में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि सतीश कौशिक पुत्र चुन्नीलाल कौशिक ने अपने बेटे की हत्या का मामला दर्ज करवाया था। जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

13/02/2020

अलवर में पेयजल को लेकर लगाया जाम

राजस्थान में अलवर कोतवाली थाना क्षेत्र में पेयजल समस्या को लेकर महिलाओं ने आज सड़क पर प्रदर्शन किया। क्षेत्र के गौरी देवी महाविद्यालय के पास पानी की समस्या को लेकर मंगल विहार

25/05/2019

विजय डाटा ग्लोब ऑयल मस्टर्ड स्टार से सम्मानित

सरसों तेल उत्पाद के लिए नई तकनीक को बढ़ावा देने, उसके प्रोत्साहन के लिए सरकार को प्रेरित करने के लिए राजस्थान राज्य की प्रमुख तेल उत्पादन में अग्रणी विजय सोल्वेक्स लिमिटेड को इस बार ग्लोब आॅयल मस्टर्ड स्टार से नवाजा गया है।

01/10/2019

राज्य में चिकित्सकों की कमी होगी दूर : शर्मा

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा है कि राज्य में चिकित्सकों की भर्ती प्रक्रिया चल रही है और चिकित्सको की कमी शीघ्र दूर होगी।

06/02/2020

अभिभाषक संघ के सदस्यों का तहसील कार्यालय में हंगामा, लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

तहसील कार्यालय में गुरूवार को काफी देर तक तहसीलदार व अभिभाषक संघ के बीच जोरदार हंगामा चलता रहा। इतना ही नहीं अभिभाषक संघ के सदस्यों ने तहसीलदार अजीतपाल यादव पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए खरी-खोटी सुना डाली।

29/08/2019