Dainik Navajyoti Logo
Saturday 28th of November 2020
 
अलवर

राज्य में चिकित्सकों की कमी होगी दूर : शर्मा

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा है कि राज्य में चिकित्सकों की भर्ती प्रक्रिया चल रही है और चिकित्सको की कमी शीघ्र दूर होगी।

06 Feb 15:05 PM

कोरोना प्रभावित मरीज नहीं आएंगे अलवर, केवल स्वस्थ लोग 14 दिन की निगरानी के लिए होंगे भर्ती

अलवर के एमआईए स्थित ईएसआई अस्पताल में चीन से एयर लिफ्ट कर लाए जाने वाले केवल उन भारतीयों को लाया जाएगा, जो दिल्ली एयरपोर्ट से त्रिस्तरीय जांच के बाद स्वस्थ्य पाए जाएंगे। कोरोना वायरस से प्रभावित कोई मरीज अस्पताल में नहीं रखा जाएगा।

03 Feb 09:50 AM

कोरोना वायरस के मरीज को हॉस्पिटल लाने का टीकाराम ने किया विरोध

राजस्थान के श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने अलवर के ईएसआईसी हॉस्पिटल में चायना से कोरोना वायरस से प्रभावित भारतीय नागरिकों को लाने का विरोध करते हुए कहा कि केंद्र सरकार इस हॉस्पिटल को चला तो नहीं रही इसको चारागाह बना रही है।

01 Feb 15:55 PM

जसाराम हत्याकांड का इनामी बदमाश हैदराबाद से गिरफ्तार

बहरोड़ थाना क्षेत्र में बहुचर्चित जसाराम गुर्जर हत्याकांड़ का आरोपी विक्रम गुर्जर को पुलिस ने हैदराबाद के तेलंगाना से गिरफ्तार किया है।

28 Jan 16:10 PM

कोविंद ने कलक्टर इंद्रजीत सिंह को किया सम्मानित

राष्ट्रीय वोटर डे के अवसर पर दिल्ली में मानेकशॉ सेंटर में आयोजित भव्य सम्मान समारोह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मतदाता जागरूकता और मतदान प्रक्रिया में नवाचारों के लिए बेहतरीन कार्य करने के लिए अलवर जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह को बेस्ट इलेक्टोरल अवार्ड से सम्मानित किया।

25 Jan 16:00 PM

सीएए के नाम पर देश को बांटने का काम कर रही कांग्रेस: अविनाश खन्ना

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं राजस्थान प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कांग्रेस सहित विपक्ष पर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के नाम पर देश को तोडऩे एवं समाज को बांटने का आरोप लगाया हैं।

09 Jan 16:35 PM

50 हजार का इनामी बदमाश धर्मवीर गिरफ्तार, पपला गुर्जर फरारी मामले में मुख्य आरोपी

अलवर जिले के बहरोड थाने पर हमला एवं फायरिंग कर हवालात में बंद इनामी अपराधी विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को फरार करने के मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश एधर्मवीर को एसओजी ने हरियाणा के महेन्द्रगढ़ जिले के धूलोट अहीर गांव से गिरफ्तार किया।

08 Jan 20:40 PM

बानसूर में 70 गायों की मौत, गौशाला प्रबंधन की लापरवाही आई सामने

अलवर जिले के बानसूर इलाके के गुंता शाहपुर गांव में स्थित गौशाला में 70 से अधिक गायों की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मामले की जांच के लिए रविवार को पशुपालन विभाग के उपनिदेशक रमेश चन्द्र के नेतृत्व में टीम गौशाला पहुंची। गौशाला प्रबंधन की लापरवाही के चलते गौवंश की मौत बताई जा रही है।

06 Jan 10:25 AM

सेना भर्ती की तैयारियां पूरी

जिले में शुरु हो रही सेना भर्ती रैली के लिये तैयारियों पूरी कर ली गई हैं।

03 Jan 19:30 PM

अलवर: कोहरे के कारण भिड़े वाहन, 20 लोग घायल, अस्पताल में कराया भर्ती

बहरोड थाना क्षेत्र में कोहरे के कारण 30 वाहन आपस मे टकरा गए जिससे करीब 20 लोग घायल हो गये।

02 Jan 14:30 PM