Dainik Navajyoti Logo
Monday 26th of October 2020
 
अलवर

अचानक तबीयत बिगड़ने से पूर्व सैनिक की मौत, पुलिस ने पोस्टर्माटम कराकर शव परिजनों को सौंपा

कोटकासिम बस स्टैंड पर बुधवार को एक पूर्व सैनिक की बस से उतरने के बाद अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। पूर्व सैनिक के बस स्टैंड पर अचेत होने पर आसपास के ग्रामीणों एवं यात्रियों ने उपखंड के राजकीय अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

11 Mar 18:05 PM

दो गाड़ियों की भिड़ंत में दो हुए घायल, बाल-बाल बचा बाइक सवार

कोटकासिम कस्बे की लाडपुर पुलिया के पास आगे पीछे तेज गति से दौड़ रही दो गाड़ियों की आपस में भिड़ंत से एक कार चालक सहित दो लोग घायल हो गए। हादसे के बाद एक गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया।

11 Mar 18:05 PM

बदला मौसम का मिजाज, रातभर बूंदाबांदी के बाद दिनभर रही धूप

प्रदेश में इन दिनों लगातार मौसम की बेमानी ने किसानों को संकट में डाल दिया है। कोटकासिम क्षेत्र में मंगलवार को रातभर बूंदा-बांदी के बाद बुधवार को दिनभर तेज धूप रही।

11 Mar 17:00 PM

हर्षोउल्लास व सौहार्दपूर्वक मनाया गया होली का त्यौहार, होली मिलन समारोह का भी आयोजन

रंगों का पर्व होली और धुलण्डी कस्बे सहित क्षेत्रभर में उल्लास पूर्वक मनाया गया। इस अवसर पर महिलाओं ने उपवास रखा तथा दोपहर को होली का पूजन करने के बाद कथा सुनकर उपवास खोला, वहीं रात्रि के समय होली का दहन किया गया।

11 Mar 17:55 PM

कोटकासिम के राजकीय स्कूल में लगाए पौधे, स्टूडेंट को वितरित किए फल

कोटकासिम के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मंगलवार को सैनी समाज के जिला महासचिव चंदू सैनी के नेतृत्व में वृक्षारोपण किया गया तथा पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को केले वितरित किए गए। इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी राजकुमार जैन ने सभी विद्यार्थियों को अपने-अपने जन्मदिवस पर पौधारोपण करने का आह्वान किया।

03 Mar 19:00 PM

सरकारी स्कूल में वार्षिकोत्सव एवं भामाशाह सम्मान समारोह का आयोजन

कोटकासिम क्षेत्र के गांव डींगली के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में वार्षिकोत्सव एवं भामाशाह सम्मान समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय विधायक दीपचंद खैरियां ने शिरकत की।

03 Mar 18:40 PM

बदमाशों ने उखाड़ा एटीएम

टपूकड़ा थाना क्षेत्र में एयू स्माल फाइनेंस बैंक के एटीएम को उखाड़कर ले जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार तीन बदमाश सीसीटीवी में एक गाड़ी के साथ दिखाई दे रहे है।

01 Mar 15:05 PM

तांबे से भरे ट्रक लूटनेे के मामले का आरोपी गिरफ्तार

किशनगढ़बास थाना पुलिस ने जयपुर जिले के चंदवाजी क्षेत्र में में तांबे से भरे ट्रक की लूट के मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

01 Mar 14:00 PM

गुर्जर गैंग का इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने बहरोड़ पुलिस थाने के लॉकअप से पपला गुर्जर को फरार कराने में मदद करने वाले 10 हजार रुपए के इनामी बदमाश जले सिंह गुर्जर को गिरफ्तार किया है।

26 Feb 11:50 AM

नाबालिग दिव्यांग दलित बच्ची के साथ दुष्कर्म, भिवाड़ी में 36 घंटे में दूसरी वारदात

अलवर जिले के भिवाड़ी क्षेत्र में शनिवार को एक दलित नाबालिग दिव्यांग बच्ची (12) के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया। पिछले 36 घण्टे में भिवाड़ी नाबालिग से दुष्कर्म की यह दूसरी वारदात है।

23 Feb 10:05 AM