Dainik Navajyoti Logo
Thursday 16th of July 2020
 
अलवर

बदमाशों ने उखाड़ा एटीएम

टपूकड़ा थाना क्षेत्र में एयू स्माल फाइनेंस बैंक के एटीएम को उखाड़कर ले जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार तीन बदमाश सीसीटीवी में एक गाड़ी के साथ दिखाई दे रहे है।

01 Mar 15:05 PM

तांबे से भरे ट्रक लूटनेे के मामले का आरोपी गिरफ्तार

किशनगढ़बास थाना पुलिस ने जयपुर जिले के चंदवाजी क्षेत्र में में तांबे से भरे ट्रक की लूट के मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

01 Mar 14:00 PM

गुर्जर गैंग का इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने बहरोड़ पुलिस थाने के लॉकअप से पपला गुर्जर को फरार कराने में मदद करने वाले 10 हजार रुपए के इनामी बदमाश जले सिंह गुर्जर को गिरफ्तार किया है।

26 Feb 11:50 AM

नाबालिग दिव्यांग दलित बच्ची के साथ दुष्कर्म, भिवाड़ी में 36 घंटे में दूसरी वारदात

अलवर जिले के भिवाड़ी क्षेत्र में शनिवार को एक दलित नाबालिग दिव्यांग बच्ची (12) के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया। पिछले 36 घण्टे में भिवाड़ी नाबालिग से दुष्कर्म की यह दूसरी वारदात है।

23 Feb 10:05 AM

पुलिस को मिले 21 गौवंश

जिले में गौ तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही। गौ तस्करों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस से भिड़ने से भी नहीं चूक रहे।

22 Feb 10:30 AM

अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भाग निकला बच्चा

जिले के राजगढ़ से अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटकर बच्चे के कुशल लौटने पर परिवार और ग्रामीणों में खुशी है।

18 Feb 12:25 PM

कार की भिडंत में 2 की मौत

हरसोरा थाना क्षेत्र में कार एवं मारूति वैन की भिडंत में 2 व्यक्तियो की मौत हो गयी तथा 5 अन्य घायल हो गये। पुलिस के अनुसार मृतक एवं घायल सभी कुण्डोली गांव के रहने वाले है।

14 Feb 18:35 PM

पाइप लाईन टूटने से व्यर्थ बहा पानी, सप्लाई रही बाधित

कोटकासिम कस्बे में जलदाय विभाग की पाइप लाईन टूटने से नलों की सप्लाई बाधित रही, जिसके कारण लोगों को पीने के पानी के लिए खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। पाईप लाईन टूटने के कारण पीने का पानी भी व्यर्थ बहता रहा।

13 Feb 18:55 PM

हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

कोटकासिम थाना पुलिस ने हत्या के मामने में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि सतीश कौशिक पुत्र चुन्नीलाल कौशिक ने अपने बेटे की हत्या का मामला दर्ज करवाया था। जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

13 Feb 18:40 PM

हाईकोर्ट ने सरिस्का अभ्यारण्य की 10 किलोमीटर की परिधि में अवैध खनन पर मांगा जवाब

हाईकोर्ट ने सरिस्का अभ्यारण्य के 10 किलोमीटर की परिधि में अवैध खनन के मामले में प्रमुख पर्यावरण सचिव, प्रमुख खान सचिव, खान निदेशक और अलवर कलक्टर सहित अन्य से जवाब मांगा है।

13 Feb 13:25 PM