Dainik Navajyoti Logo
Thursday 12th of December 2019
 
अलवर

एके-47 की नोंक पर लॉकअप से छुड़ाकर ले गए विक्रम उर्फ पपला को, डीजीपी पहुंचे बहरोड

बहरोड़ थाने से डेढ़ दर्जन बदमाशों द्वारा एके - 47 की नोक पर लॉक अप से छुड़ाकर ले जाए गए मोस्ट वांटेड विक्रम सिंह उर्फ पपला के बारे में पुलिस को यह पता ही नहीं था कि वह मोस्ट वांटेड अपराधी था।

07 Sep 10:00 AM

राजस्थान की पुलिस नाकाम है, बहरोड की घटना में कानून का अपहरण हुआ : किरोड़ी

राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस थाने पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी जुटाई। गोलियों के दागों को देखकर आश्चर्य जताया।

07 Sep 10:00 AM

फायरिंग कर लॉकअप तोड़कर बदमाश को छुड़ा ले गए बदमाश, पुलिसकर्मियों ने छुपकर बचाई जान

बहरोड़ पुलिस थाने में करीब एक दर्जन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर अपने साथी को लॉकअप से छुड़ा ले गए। बहरोड़ पुलिस थाने में सुबह करीब 9 बजे करीब एक दर्जन बदमाश घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

06 Sep 17:25 PM

बहरोड़ पुलिस थाने में फायरिंग कर इनामी बदमाश को छुडा ले गए बदमाश

अलवर के बहरोड़ पुलिस थाने में अज्ञात बदमाश ताबडतोड़ फायरिंग कर हवालात का ताला तोड़कर एक बदमाश को छुड़ाकर ले गए।

06 Sep 11:45 AM

शिक्षक दिवस के मौके स्कूलों में कार्यक्रमों का आयोजन

शिक्षक दिवस के अवसर पर कस्बे सहित क्षेत्रभर के राजकीय एवं निजी स्कूलों में गुरूवार को शिक्षक दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए।

05 Sep 18:05 PM

मास्टरजी पत्नी के साथ हेलिकॉप्टर में विद्यालय से पहुंचे घर, देखने उमड़े ग्रामीण

सौराई विद्यालय में गत 4 वर्ष से कार्यरत मीणा को महीनों पूर्व उनकी पत्नी ने कहा कि हेलिकॉप्टर कैसे उड़ता है, उसमें बैठने की इच्छा प्रकट की

31 Aug 17:00 PM

मांगें नहीं माने जाने तक धरना जारी रहेगा: किरोड़ी मीणा

शहर के राज ऋषि कॉलेज छात्रसंघ चुनाव में घोषित परिणाम की रिकाउंटिंग की मांग कर रहे छात्रों व पूर्व फौजी पर अलवर शहर कोतवाल द्वारा लाठीचार्ज मामले को लेकर राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा अलवर पहुंचे और वहां पर अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठ गए।

31 Aug 09:00 AM

उपचार के नाम पर मासूम को दागा

ग्रामीण अंचल में उपचार के नाम पर बच्चों को दागने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक मामला ब्यावर से सटे पाली जिले के पचानपुरा गांव से सामने आया है।

30 Aug 09:00 AM

अभिभाषक संघ के सदस्यों का तहसील कार्यालय में हंगामा, लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

तहसील कार्यालय में गुरूवार को काफी देर तक तहसीलदार व अभिभाषक संघ के बीच जोरदार हंगामा चलता रहा। इतना ही नहीं अभिभाषक संघ के सदस्यों ने तहसीलदार अजीतपाल यादव पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए खरी-खोटी सुना डाली।

29 Aug 18:50 PM

छात्रसंघ चुनाव में किसने कहां लहराया जीत का परचम

राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में लगातार चौथी बार निर्दलीय प्रत्याशी ने अध्यक्ष पद पर बाजी मारी है। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की बागी व निर्दलीय प्रत्याशी पूजा वर्मा अध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुई है।

28 Aug 14:40 PM